In My Shadow Review in Hindi

प्लेटफ़ॉर्मर जो अपनी पहेली को सुलझाने के लिए प्रयोग पर भरोसा करते हैं, उन्हें डिज़ाइन करना मुश्किल हो सकता है। एक ओर, आप एक संतोषजनक लेकिन चुनौतीपूर्ण अनुभव बनाना चाहते हैं, लेकिन दूसरी ओर आप समाधान को इतना कठिन या विवश नहीं बनाना चाहते हैं कि खिलाड़ियों को लगता है कि उन्हें अपने उपकरणों के साथ खेलने की स्वतंत्रता नहीं है। निपटान। मेरी छाया में इस तरह के शीर्षक पर है जो अपनी छाया-आधारित पहेली के साथ खेलने के लिए मज़ेदार स्वतंत्रता की एक डिग्री के साथ शुरू होता है लेकिन अंत तक उन स्तरों में विकसित होता है जो या तो शोषण करने में आसान होते हैं या पार करना बहुत कठिन होता है।

छाया नाटक

मेरी छाया में एक प्लेटफ़ॉर्मर है जहाँ आप एक स्तर के माध्यम से पथ बनाने के लिए छाया में हेरफेर करते हैं। खेल एक युवा महिला का अनुसरण करता है जो अपने बचपन को प्रतिबिंबित कर रही है, और कुत्ते, उसके भाई और उसके माता-पिता जैसे घर के सदस्यों की उसकी यादें, इन छाया स्तरों को प्रेरित करती हैं जहां आपको अपने प्रियजनों को नेविगेट करने की आवश्यकता होती है, जिसके बारे में नायक सोच रहा है।

आप प्रत्येक स्तर को “बिल्ड मोड” के रूप में शुरू करके ऐसा करते हैं। फर्नीचर के कुछ टुकड़ों के साथ एक कमरा है जिसे आप दीवारों पर डाली गई छाया के आकार, आकार और स्थिति को बदलने के लिए चारों ओर ले जा सकते हैं। आपका लक्ष्य इन छायाओं को व्यवस्थित करना है ताकि आपका छायादार अवतार कूदने में सक्षम हो सके और उन बाधाओं से बच सकें जो उन्हें कमरे के दूसरी तरफ ले जा सकती हैं।

पन्ना पलटो

जैसा कि आप खेलते हैं मेरी छाया में, एक ढीली कहानी है जो आपको महिला के अतीत के बारे में कुछ जानकारी देती है। स्तरों का प्रत्येक सेट उसके बचपन के घर के एक विशेष कमरे पर केंद्रित होता है और परिणामस्वरूप परिवार के एक विशिष्ट सदस्य पर केंद्रित होता है। इन स्तरों को पूरा करने के लिए, आपको न केवल स्क्रीन के दूसरी तरफ इंतजार कर रहे लोगों तक पहुंचना है, बल्कि आपको प्रत्येक चरण में रणनीतिक रूप से रखी गई यादों के पन्नों को भी इकट्ठा करना है।

स्पष्ट होने के लिए, ये पृष्ठ कुछ बोनस संग्रहणीय नहीं हैं जिन्हें आप इकट्ठा करना चुन सकते हैं या नहीं। यदि आप सभी पृष्ठों को एकत्रित किए बिना किसी स्तर के अंत तक पहुँच जाते हैं, तो आप आगे नहीं बढ़ सकते। यह के कुछ स्तर-निर्माण पहलुओं को बनाता है मेरी छाया में यह पता लगाना मुश्किल है, क्योंकि कुछ पृष्ठ खतरनाक स्पाइक्स के ऊपर तैर रहे हैं या किसी अन्य पूरी तरह से बाहर की जगह पर हो सकते हैं, जिसे आपको स्क्रीन के दूसरी तरफ ट्रैवर्सल की अनुमति देते हुए बनाना है।

लंबी छाया

मेरी छाया में सबसे अधिक आकर्षक खेल नहीं है, लेकिन इससे आपको यहां उपलब्ध कुछ रचनात्मक चुनौतियों से दूर नहीं होना चाहिए। उस ने कहा, ऐसा लगता है कि खेल अपने स्वागत से थोड़ा आगे निकल जाता है, क्योंकि अनुभव का पिछला तीसरा हिस्सा या तो बहुत असमान और अनावश्यक लगता है।

देर से खेल में स्तर अत्यधिक जटिल होने के बीच वैकल्पिक होते हैं या कुछ ठीक-ठाक फर्नीचर कुहनी के साथ शोषण करना बहुत आसान होता है। इसमें कुछ अपील है, लेकिन अंततः क्रेडिट की दौड़ में व्यस्तता की तरह महसूस होता है। एक कथा संरचना होने के बावजूद, मेरी छाया में अपनी कहानी देने के लिए अधिक लंबाई होने से भी बहुत लाभ नहीं होता है। शुक्र है, यह गेम उन लोगों के लिए एक स्किप लेवल विकल्प प्रदान करता है जो स्तरों पर प्रयोग करने से थक जाते हैं या थक जाते हैं और कुछ नया करने की कोशिश करना चाहते हैं।

तल – रेखा

मेरी छाया में अपने अस्पष्ट पहेली-प्लेटफ़ॉर्मिंग को पूरा करने के लिए संतोषजनक बनाने के लिए इसके पास काफी कुछ नहीं है। यह साधारण मस्ती के साथ शुरू होता है, अपने शीर्ष को जल्दी हिट करता है, और फिर बंद हो जाता है और निष्कर्ष के रास्ते में खुद को खो देता है। संतुष्टि के इस छोटे से चाप और इसके कुछ मोटे प्रस्तुति किनारों के बीच, इसकी अपील कुछ हद तक सीमित है।

Leave a Comment