Letter Rooms Review in Hindi

जब पज़ल गेम की बात आती है, खासकर मोबाइल पर, तो मैं बहुत चुस्त हूँ। मुझे अंतहीन, दोहराई जाने वाली पहेलियों की एक धारा नहीं चाहिए, और–जब तक आप क्लासिक पहेली प्रकार का “सर्वश्रेष्ठ” संस्करण बनाने की कोशिश नहीं कर रहे हैं–आपको अपनी पहेलियों को मिलाने के लिए कुछ करना होगा या इसमें कुछ नया जोड़ना होगा अपने खेल को विशिष्ट बनाएं। अन्यथा, यह संभावना है कि मैं यह महसूस करते हुए चला जाऊँगा कि अनुभव थकाऊ है। मैं पूरी तरह से शुरू करते समय इस तरह महसूस करने की उम्मीद कर रहा था पत्र कक्षलेकिन यह छोटा अक्षर-पुनर्व्यवस्थित गूढ़ व्यक्ति अपने विविध गेमप्ले और चतुर सेटअप के साथ मुझे आकर्षित करने में कामयाब रहा।

क्रॉसलेटर पहेली

पत्र कक्ष विपर्यय पहेली का खेल है। प्रत्येक चुनौती वांछित उत्तर बनाने के लिए फिर से आदेश देने के लिए एक संकेत और अक्षरों का एक सेट प्रदान करती है। इसकी सबसे बुनियादी पुनरावृत्ति में, आपके पास बस अक्षरों की गड़गड़ाहट होगी जिसे आप किसी भी तरह से स्लाइड कर सकते हैं, लेकिन कुछ स्तरों में अचल अक्षर होते हैं, जिन्हें आप अन्य अक्षरों में बदलने के लिए टैप कर सकते हैं, और गलत अक्षर जिन्हें आपको “निष्क्रिय” करने की आवश्यकता होती है। वांछित शब्द बनाने के लिए।

सुराग पत्र कक्ष ज्यादातर कालातीत सामान्य ज्ञान या वर्डप्ले पहेली हैं, हालांकि कुछ पॉप संस्कृति संदर्भ भी छिड़के गए हैं। पूरे गेम में 210 पहेलियाँ हैं, और आप पॉज़ मेनू से किसी भी समय उनमें से किसी को भी पसंद कर सकते हैं। यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, पत्र कक्ष बस उस अंतिम पहेली में सीधे बूट करें जिस पर आप थे और पूरा होने पर सीधे अगली पहेली पर चले जाते हैं।

सब मिला दो

की पहली कुछ पहेलियाँ पत्र कक्ष वास्तव में बुनियादी महसूस होता है, लेकिन इसके स्वच्छ और उज्ज्वल सौंदर्य ने मुझे खेल की अधिक दिलचस्प पहेलियों को प्राप्त करने के लिए काफी देर तक रोके रखा। मैं कैसे का एक विशेष प्रशंसक हूँ पत्र कक्ष कभी-कभी दिए गए सुराग के गलत उत्तर देने के लिए शुरुआती अक्षरों को बड़ी चतुराई से मिलाता है। न केवल यह एक विनोदी स्पर्श है जो प्रत्येक नई पहेली को एक अच्छा आश्चर्य शुरू करता है, लेकिन यह चुनौती की एक परत जोड़ता है जहां आपको वास्तविक एक प्रदान करने में सक्षम होने से पहले दिए गए अक्षरों को नकली उत्तर से अलग करने की आवश्यकता होती है।

यह ट्रिक–बिल्कुल सभी यांत्रिकी की तरह पत्र कक्ष–is रणनीतिक रूप से उपयोग किया जाता है जहां यह समझ में आता है और हर स्तर पर इंजेक्शन नहीं लगाया जाता है। यह खेल की असली कुंजी है। कुछ भी व्यर्थ या मनमाना नहीं लगता। प्रत्येक पहेली एक अच्छी चुनौती और संतोषजनक निष्कर्ष निकालने के लिए सही यांत्रिकी का उपयोग करती है। कभी-कभी इसका मतलब बाद के स्तरों में अधिक बुनियादी यांत्रिकी पर वापस लौटना भी होता है जब सुराग अधिक उलझ जाते हैं या बड़े उत्तर मांगते हैं, जो एक ऐसा अनुभव बनाता है जो न तो शुद्ध पीस और न ही काकवॉक होने के दौरान पूरा होने के लिए डिज़ाइन किया गया लगता है।

छोटा कमरा

जबकि कुछ स्टंपर्स हैं पत्र कक्ष, अधिकांश पहेलियाँ कुछ ही सेकंड में हल करने योग्य होती हैं। केवल 210 पज़ल्स उपलब्ध होने और बोलने के लिए कोई अन्य मोड या लीडरबोर्ड नहीं होने के कारण, आप खेल के साथ बहुत जल्दी कर सकते हैं। किसी प्रकार की दैनिक चुनौती या कुछ और देखना अच्छा होगा, लेकिन अन्यथा मैं ईमानदारी से खुश हूं पत्र कक्ष आकार है कि यह है।

मैं आसानी से इस खेल का एक संस्करण देख सकता था जो वास्तव में इसके कुछ यांत्रिकी की सीमाओं को बढ़ाता है, जबकि इसकी लंबाई को बढ़ाने के लिए बहुत अधिक सामान्य सुराग पेश करता है। बहुत सारे पज़ल गेम ऐसा करते हैं, और यह वही है जो मुझे उनसे थका देता है। सर्वोत्तम चीजों से चिपके रहने और अति-पहुंच से नहीं, पत्र कक्ष एक बेहतर – हालांकि छोटा – खेल है।

तल – रेखा

पत्र कक्ष एक तंग और चतुर पहेली खेल है जो समझता है कि कम अधिक है। यह पूरे खेल के माध्यम से अपना रास्ता बनाने के लिए प्राप्त करने योग्य लगता है, और ऐसा करना संतोषजनक है। इसमें एक न्यूनतम लेकिन यादगार डिज़ाइन जोड़ें जो इसे प्ले सेशन में और बाहर पॉप करने के लिए एक हवा बनाता है, और यह देखने के लिए स्पष्ट है कि क्यों पत्र कक्ष आपकी अगली पहेली गेम खरीद होनी चाहिए।

Leave a Comment