Embracelet Review in Hindi

मुझे यकीन नहीं है कि मैं एक खेल की समीक्षा करने के लिए इतना फटा हुआ हूं जैसा कि मैंने अपने समय पर विचार करते हुए किया है आलिंगन. खेल में कुछ गहरी, मौलिक खामियां हैं जो इसे खेलना मुश्किल और कष्टप्रद बनाती हैं, लेकिन यह बहुत सारे दिल के साथ वास्तव में एक शक्तिशाली कथा अनुभव भी है। शायद यह समझने के लिए कि यह “आपके लिए” है या नहीं, आपको वास्तव में खेल के बारे में जानने की जरूरत है। मेरे मामले में, मैंने खेल के अंत तक पहुँचने पर खुद को मुस्कुराते हुए पाया और मैं जगह की भावना पैदा करने के लिए संगीत और रंग के इसके भव्य उपयोग के बारे में सोचता रहा, इसलिए मुझे लगता है कि यह कहना उचित है आलिंगन अपनी महत्वपूर्ण समस्याओं के बावजूद सुखद है।

जादुई रहस्यमयी यात्रा

आलिंगन नॉर्वे में गर्मियों के दौरान जेस्पर नाम के एक किशोर के बाद होता है जहां उसे जादुई शक्तियों के साथ एक रहस्यमय कंगन मिलता है। यह साहसिक कार्य उसे स्लीप के मछली पकड़ने वाले गांव में ले जाता है, जहां जेस्पर अपने परिवार के अतीत और ब्रेसलेट की उत्पत्ति के बारे में अधिक सीखता है।

आप आगे बढ़ते हैं आलिंगनवर्चुअल जॉयस्टिक का उपयोग करके जेस्पर पर सीधे नियंत्रण के साथ कथा और रुचि के आस-पास की वस्तुओं पर सीधे टैप करना। बातचीत के इन सरल तरीकों का उपयोग करके, आप पहेलियों को हल करते हैं, संवाद विकल्प बनाते हैं, और टेलीकिनेसिस के कृत्यों को करने के लिए अपने ब्रेसलेट को सक्रिय करते हैं।

गति को गले लगाओ

कहानी में आलिंगन दायरे में बहुत छोटा है और केवल कुछ पात्रों का अनुसरण करता है, जो वास्तव में खेल के पक्ष में काम करता है। स्लीप एक रमणीय, ग्रामीण समुदाय है, इसलिए इस सेटिंग को एक कथा के साथ मिलाना जो कि ज्यादातर दिल को छू लेने वाले चरित्र क्षण हैं, जो छोटे नाटकीय खुलासे से जुड़े हुए हैं, आपको वास्तव में ऐसा महसूस करने की अनुमति देता है कि आप वास्तव में वास्तविक लोगों के साथ वास्तविक चीजें कर रहे हैं, भले ही सब कुछ ऐसा होता है एक पौराणिक वस्तु के इर्द-गिर्द घूमता है जो आपको सुपरपावर देती है।

का असली जादू आलिंगन हालांकि इसका समग्र सौंदर्य है। इसकी परावर्तक, कम-पॉली दृश्य शैली की जोड़ी अपने असाधारण शांत साउंडट्रैक के साथ खूबसूरती से जोड़ती है जो खेल में हर पल आपको गर्म, उदासीन और असली वाइब्स की लहरों से प्रभावित करती है। यह भी मदद करता है कि खेल के लेखन में एक immersive गुण है जो आपको कहानी में शामिल लोगों पर केंद्रित रखता है, और आपको हर छोटी चीज़ को समझाने के बारे में बहुत अधिक चिंता नहीं करता है।

गहरी द्विपक्षीयता

के बारे में एकमात्र बमर आलिंगन और इसकी जादुई दुनिया यह है कि इसे खेलना लगभग कभी अच्छा नहीं लगता। वर्चुअल जॉयस्टिक टैप-आधारित जांच यांत्रिकी के साथ एक अजीब जोड़ी की तरह लगता है, और जेस्पर का समग्र आंदोलन सुस्त और सटीक है। यह इस बात में भी मदद नहीं करता है कि गेम के कैमरे पर आपका कोई सीधा नियंत्रण नहीं है, इसलिए आम तौर पर यह मुश्किल और भद्दा होता है कि आप इधर-उधर घूमें और उन चीजों को देखें जिनसे आपको बातचीत करने की आवश्यकता है।

आपसे जो पूछा जाता है, उसमें से अधिकांश को करने के लिए आपको बहुत अधिक सटीकता की आवश्यकता नहीं है आलिंगन, लेकिन यह उन क्षणों को बना देता है जहां आपको पूरी तरह से निराशाजनक नियंत्रण की आवश्यकता होती है। वास्तव में एक समय था जब एक पहेली समाधान मुझे सीधे चेहरे पर घूर रहा था, लेकिन मैं इसे केवल तभी हल कर सकता था जब मैंने एक गाइड को देखा जो इंगित करता था कि मैं उतना सटीक रूप से टैप नहीं कर रहा था जितना मुझे होना चाहिए था। जब सटीकता की आवश्यकता नहीं होती है, तो ये नियंत्रण कम चिंता का विषय होते हैं, हालांकि आपको उस क्षण से बाहर निकाला जा सकता है जब आप गलती से जेस्पर को दीवार में दबा देते हैं या गलती से उसे घुमा देते हैं।

तल – रेखा

अक्सर खेलते समय आलिंगन मुझे निराशा महसूस हुई। लेकिन जब भी मैंने इससे एक कदम दूर किया, तो पियानो की आकर्षक थीम और स्लीप के बड़े, खूबसूरत ग्रामीण इलाकों ने मुझे अपनी ओर खींचने के लिए मेरे दिमाग में वापस रेंगने का एक तरीका ढूंढ लिया। अब, इसे पूरा करने के बाद, मैं अंततः पूरे अनुभव पर प्यार से पीछे मुड़कर देखता हूं, ज्यादातर इसकी एकजुट शैली और कहानी कहने के कारण, जबकि वास्तव में इसे खेलने के महत्वपूर्ण मुद्दे एक दूर की स्मृति की तरह महसूस करते हैं।

Leave a Comment