1-800 SUPER Review in Hindi

1-800 सुपर एक अभूतपूर्व अवधारणा है। आप सुपरहीरो (और खलनायक) के लिए डिज़ाइन की गई हेल्प लाइन के लिए ऑपरेटर के रूप में खेलते हैं, और आपको अच्छे और बुरे के बीच एक निश्चित संतुलन बनाए रखने के लिए इन वार्तालापों को नेविगेट करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने की आवश्यकता है। बूट करने के लिए, गेम में कुछ स्लीक प्रोडक्शन वैल्यू हैं और उनके मूल सुपरहीरो कास्ट के लिए कुछ साफ-सुथरे विचार हैं। एकमात्र समस्या यह है कि खेल अपने आप में एक गीला कंबल है, क्योंकि यह ज्यादातर अपने सेटअप की संभावना स्थान का पता लगाने में विफल रहता है।

स्पीड डायल पर दिली दोस्त

में 1-800 सुपर, आप एक नए रंगरूट के रूप में खेलते हैं, जो कॉल लेने के लिए एक फोन प्राप्त करता है और सुपरहीरो की रजिस्ट्री से अपडेट प्राप्त करता है। आपका लक्ष्य बस फोन का जवाब देना है जब यह बजता है और फिर जो भी दूसरी पंक्ति में है उसे उस तरह से निर्देशित करें जो स्थिति को देखते हुए सबसे उपयुक्त लगता है।

इसके लिए एकमात्र चेतावनी यह है कि अच्छे और बुरे काम करने वालों के बीच संतुलन बनाए रखने के लिए आपको कुछ संतुलन की आवश्यकता होती है। बहुत पसंद है एक खेल शासन कालआप अच्छे लोगों का अंत तक समर्थन नहीं कर सकते, क्योंकि इसका परिणाम टोपी वाले अपराधियों के एक समूह द्वारा शासित समाज का निर्माण हो सकता है।

कृपया प्रतीक्षा करें

इस अच्छाई बनाम बुराई मीटर के प्रबंधन के शीर्ष पर, 1-800 सुपर इसकी अपनी व्यापक कहानी है, जो मुख्य रूप से कानों के साथ बातचीत के माध्यम से सामने आती है, एक बूढ़ा नायक जो अपने सुपरहियरिंग कौशल के साथ दृष्टि की कमी को पूरा करता है। वह सेवानिवृत्त होना चाहता है, लेकिन आपकी मदद से उसे सुलझाने के लिए एक आखिरी रहस्य है।

इन स्टोरी कॉल्स के अलावा, आप ऐसे व्यक्तियों से बात करेंगे जो सपनों के बीच फिसल सकते हैं, मौसम में हेरफेर कर सकते हैं, और यहां तक ​​कि सतर्क लोग जो कानून को अपने हाथों में लेना चाहते हैं, गैर-संचालित हाथों में। जब इनमें से किसी एक कॉल पर नहीं होता है, तो इसमें करने के लिए बहुत कुछ नहीं होता है 1-800 सुपर, हालांकि। आपका फ़ोन इंटरफ़ेस हर बार एक बार अपडेट करता है, लेकिन अधिकांश समय मैंने खुद को अगले दृश्य पर जाने के लिए “ध्यान” ऐप पर नेविगेट करते हुए पाया।

कॉमिक बुक अराजकता

लेखन, आवाज अभिनय, और सामान्य कहानी 1-800 सुपर सभी बहुत अच्छी तरह से किए गए हैं और कुछ भी नहीं दोहराता है या एक प्रक्रियात्मक तरीके से एक साथ सिला हुआ महसूस करता है, जिससे खेल को सामंजस्य की वास्तविक भावना मिलती है। चीजें बिखर जाती हैं 1-800 सुपर इसके मीटर सिस्टम, डाउनटाइम और समग्र पेसिंग के आसपास, हालांकि अधिकांश गेम भ्रमित और थकाऊ महसूस करते हैं।

इन समस्याओं का सबसे जटिल हिस्सा मीटर सिस्टम है, जो इसे और अधिक गेम जैसा बनाने के लिए गेम में शूहॉर्न महसूस करता है। 1-800 सुपर बहुत लंबा नहीं है, इसलिए मीटर को प्रबंधित करना विशेष रूप से कठिन नहीं है, लेकिन यह आपकी कुछ बातचीत के जवाब में अजीब तरह से व्यवहार करता है। एक उदाहरण के रूप में, एक बिंदु पर मैंने एक नायक को एक दुष्ट खलनायक को नीचे उतारने के लिए एक साथी की भर्ती करने के लिए कहा और जवाब में बुरे अंक प्राप्त किए। इससे भी अधिक भ्रमित करने वाली बात यह है कि एक ऐसा बिंदु भी था जहां मुझे यह चुनने के लिए मजबूर किया गया था कि क्या कोई दुष्ट चरित्र किसी को मारता है या उनका जीवन बर्बाद करता है, और सिर्फ उन्हें मारने के लिए चुनने में मुझे नायक अंक मिले।

कुल मिलाकर, मैं वास्तव में यह नहीं समझता कि इस प्रणाली का तर्क क्या है या यदि यह वास्तव में भी मायने रखता है। इसके साथ, इसने प्रत्येक वार्तालाप को केवल अनुमान लगाने का खेल बना दिया, लेकिन वास्तव में बहुत कुछ नहीं जोड़ा। इसके बिना, मेरे पास केवल कथा का आनंद लेने और जो मैं देखना चाहता था उसके आधार पर चुनाव करने के बजाय मुझे जो कुछ कहने की आवश्यकता थी, उसके आधार पर मेरे पास बेहतर समय होता। मीटर एक तरफ, खेल भी छोटा है और बहुत अचानक समाप्त हो जाता है, जो आगे कम हो जाता है1-800 सुपरअपने आधार की क्षमता का पर्याप्त रूप से पता लगाने की क्षमता।

तल – रेखा

1-800 सुपर शायद एक होने से बचना चाहिए था शासन काल-पसंद करना। इस लघु कथा साहसिक कार्य को सम्मोहक बनाने के लिए अतिरिक्त हुक या सिस्टम की आवश्यकता नहीं है, इसे बताने के लिए बस और कहानी की आवश्यकता है। उम्मीद है कि पैंगोलिन पार्क इस शानदार विचार पर दूसरी दरार लेने में सक्षम है, या शायद खेल किसी और को इसे न्याय करने के लिए प्रेरित करेगा।

Leave a Comment