SWORDSHOT Review in Hindi

स्वॉर्डशॉट ध्यान खींचने वाला खेल है। इसका पिक्सेल-आर्ट लुक क्रिस्प और अच्छी तरह से माना जाता है, और आप इसका स्क्रीनशॉट या gif पर एक नज़र डालकर समझ सकते हैं कि गेम कैसे काम करता है। यह वह जगह है जहाँ . का ठंडा हिस्सा स्वॉर्डशॉट हालांकि शुरू होता है और बंद हो जाता है। हालांकि इसके आकर्षक बाहरी हिस्से में कुछ बारीकियां हैं, स्वॉर्डशॉट ज्यादातर एक आयामी आर्केड गेम (बूट करने के लिए तकनीकी समस्याओं के साथ) की तरह लगता है।

निशानेबाजी तलवार

पीछे का विचार स्वॉर्डशॉट बहुत सीधा है, हालांकि शायद थोड़ा सा सार। आप चकनाचूर हो चुके मोती के टुकड़ों को इकट्ठा करने की तलाश में तैरती तलवार की तरह खेलते हैं। आप सभी प्रकार के तैरते हुए शत्रुओं से जूझकर इन शार्क को इकट्ठा करते हैं, जिनमें से सभी में बाधाएं होती हैं जो उनके चारों ओर घूमती और घूमती हैं।

अपने नाम के अनुरूप, आप दुश्मनों को छुरा घोंपने के लिए अपनी तलवार का इस्तेमाल नहीं करते हैं। इसके बजाय, आप अपने दुश्मनों पर इसमें से प्रक्षेप्य गोली मारते हैं। ऐसा करने के लिए आप बस टैप करें, लेकिन आप अपने समय में सावधान रहना चाहते हैं। दुश्मनों को मारने के लिए आपके पास केवल सीमित मात्रा में शॉट हैं, इसलिए आप अपने शॉट्स को बाधाओं से अवरुद्ध होने से बचाना चाहते हैं।

पढ़ें और प्रतिक्रिया दें

यद्यपि स्वॉर्डशॉटका गेमप्ले बहुत सरल है, इसमें महारत हासिल करना बेहद मुश्किल है। सबसे आसान दुश्मनों पर भी वस्तुओं के बीच समय की खिड़कियां बहुत तंग हैं, और आपको इसे एक मालिक बनाने के लिए सात तेजी से कठिन दुश्मनों की दो लहरों से लड़ना होगा, जो – अनुमानित रूप से – अपनी खुद की चाल है जो उन्हें भी लड़ती है नियमित दुश्मनों की तुलना में कठिन।

हालांकि एक रन स्वॉर्डशॉट, कुछ सहायता संरचनाएं हैं जो आपको लड़ाई में बनाए रख सकती हैं। अधिकांश सुंदर मानक प्रणालियाँ हैं, जैसे चेकपॉइंटिंग और कई जीवन जो आपको सभी प्रगति खोए बिना लहरों या दुश्मन के मुठभेड़ों को फिर से करने की अनुमति देते हैं, लेकिन फिर भी है स्वॉर्डशॉटका शार्ड सिस्टम, जो थोड़ा और स्पष्टीकरण लेता है। मूल रूप से, शार्क एक मुद्रा है जिसे आप दुश्मनों को मारकर या बोनस रूम में प्रवेश करके एकत्र करते हैं, और उस मुद्रा को पावरअप पर झगड़े के बीच खर्च किया जा सकता है जो आपकी सहायता कर सकता है। ये पॉवरअप दुश्मनों को सीधे नुकसान या शूटिंग को आसान बनाने के लिए समय को धीमा करने की क्षमता से कुछ भी हो सकते हैं।

समस्या में दोहन

मैं निश्चित रूप से सोचता हूँ स्वॉर्डशॉट बेस गेमप्ले को रेखांकित करने के लिए शानदार शैली और कुछ रचनात्मक विचार हैं, लेकिन वे चीजें अभी तक अपने मूल विचार को ही आगे बढ़ा सकती हैं। बेहतर या बदतर के लिए, स्वॉर्डशॉटका मूल आपसे केवल एक चीज की मांग करता है – आपकी सजगता। दुनिया को साफ करना और नई क्षमताओं को अनलॉक करना कुछ हद तक प्रगति का निर्माण करता है, लेकिन जिस हद तक ये चीजें गेमप्ले को मिलाती हैं वह सबसे अच्छा है।

मुख्य मुद्दे एक तरफ, स्वॉर्डशॉट भी एक बहुत ही भयावह तकनीकी समस्या से ग्रस्त है। स्क्रीन पर मृत धब्बे हैं जो इसे बनाते हैं इसलिए आपके कुछ नल कुछ नहीं करते हैं। एक ऐसे खेल के लिए जो पहले से ही आपके धैर्य की परीक्षा लेता है, अपनी ऊर्जा को डायल-इन करने के लिए खर्च करना, केवल इसके लिए अपना समय शून्य होना मुझे बस खेल को नीचे रखना चाहता है और इसे फिर कभी नहीं छूना चाहता है।

तल – रेखा

अपनी वर्तमान स्थिति में, स्वॉर्डशॉट दूर से अपने सबसे प्रभावशाली पर है। जब आप खेल में खुदाई करते हैं, तो वहां बहुत कुछ नहीं होता है, और एक स्पष्ट तकनीकी समस्या आपके बातचीत के मूल उपकरण को निराशाजनक रूप से असंगत बना देती है। यह मानते हुए कि यह समस्या ठीक हो गई है, मुझे अब भी प्यार नहीं होगा स्वॉर्डशॉटलेकिन कम से कम मैं देख सकता था कि कोई इसका आनंद कैसे ले सकता है।

Leave a Comment