Ord. Review in Hindi

https://www.youtube.com/watch?v=u706m-LXVVA

उस बाजार में बहुत सारे खेल आ रहे हैं जो खुद को न्यूनतम मानते हैं, लेकिन कई लोगों के बारे में सोचना मुश्किल है जो उस विचार को दूर तक ले जाते हैं। ऑर्ड। यह छोटा पाठ साहसिक इतना छीन लिया गया है कि इसकी कहानी पाठ के माध्यम से वितरित की जाती है, और यह जो पाठ प्रस्तुत करता है वह केवल एक-शब्द के बयानों की एक श्रृंखला है। यह आश्चर्यजनक है कि कितना प्रभावी है ऑर्ड। इन सूक्ष्म दृश्यों को एक साथ एक कथा में पिरो सकता है जो समझ में आता है, लेकिन इस चाल की नवीनता जल्दी से खराब हो जाती है।

चुनना। साहसिक।

ऑर्ड। एक चॉइस-योर-ओन-एडवेंचर गेम है जहां आप प्रत्येक एकल-शब्द दृश्य पर अपनी खुद की एक शब्द प्रतिक्रिया के साथ प्रतिक्रिया करते हैं। एक उदाहरण के रूप में, इनमें से अधिकांश खोज जागने के कुछ बदलाव के साथ शुरू होती हैं, इसलिए आपको “अलार्म” शब्द दिखाई दे सकता है, जिसे आप “वेक” या “स्नूज़” के साथ प्रतिक्रिया करने के लिए चुन सकते हैं। हालांकि इनमें से किसी भी रोमांच की शुरुआत में, ऑर्ड। आप जिस बुनियादी चाप पर जा रहे हैं, उसे बताता है (उदाहरण के लिए करामाती को मारना), इसलिए आपको समझ में आता है कि प्रदर्शनी की कमी के बावजूद आपकी कहानियों का बड़ा संदर्भ क्या होगा।

प्रतिक्रिया चुनने के बाद, ऑर्ड। आमतौर पर 2-3 अतिरिक्त शब्दों का अनुसरण करता है जो उस दृश्य को पूरा करते हैं जिसे आप खारिज करने और अगले दृश्य तक पहुंचने के लिए टैप करते हैं। इन कहानियों में से प्रत्येक का घोषित लक्ष्य कहानी के परिचय में बताए गए किसी भी उद्देश्य को पूरा करना है, लेकिन इससे भटकने और यह पता लगाने का भरपूर अवसर है कि आपके द्विआधारी विकल्प आपको कहां ले जा सकते हैं।

शुरू करना। दोबारा।

ऑर्ड।की कहानियां यादृच्छिक घटनाओं और दृश्यों की एक रैखिक प्रगति का मिश्रण हैं, जिसका अर्थ है कि हर बार जब आप खेलते हैं, तो कहानी थोड़ी बदल जाती है। यह एक चतुर निर्णय है क्योंकि खेल में प्रत्येक कहानी के लिए बहुत सारे अंतिम बिंदु हैं, और हर बार जब आप उस कहानी को आगे बढ़ाने के लिए अपना एकमात्र सहारा खोजते हैं, तो उसे शुरुआत से फिर से घूरना होता है।

खेल के कुछ अंत चतुर हैं और मुझे कुछ खेल की याद दिलाते हैं जैसे उद्यम, जहां पूरा बिंदु खेल को समय से पहले समाप्त करने के लिए अजीब तरीके खोजने का है। रास्ते में आपके सामने आने वाले कुछ दृश्य समान रूप से विनोदी हो सकते हैं, जैसे कि एक विस्फोटक अंतरिक्ष यान से एक भयानक नीरस कार्यालय वातावरण में एक आयामी छलांग, जहां आप चुनते हैं कि अपने डेस्क पर स्पैम या फेरबदल पेपर हटाने जैसी चीजें करना है या नहीं।

अनियमित। बार – बार आने वाला।

में हर चतुर क्षण के लिए ऑर्ड।, कुछ से अधिक विकल्प हैं जो पूरी तरह से यादृच्छिक और अप्रासंगिक लगते हैं। यह चुनना कि क्या मधुशाला में पीना है, आगे की सड़क की तैयारी करना है, या बस या ट्रेन से घर ले जाना है, सभी को ऐसा नहीं लगता कि वे खेल में बताई जा रही कहानियों को जोड़ते हैं। कुछ मामलों में इन फालतू दृश्यों का परिणाम मृत्यु या कोई अन्य अंत भी हो सकता है जिसकी आप उम्मीद नहीं कर रहे हैं, जिससे आपको अपनी कहानी फिर से शुरू करने के लिए मजबूर होना पड़ता है।

अगर इन दृश्यों में कुछ और है जो मुझे नहीं मिल रहा है, तो यह सिर्फ इस तरह की छीनी गई कथात्मक प्रस्तुति की सीमाओं को दिखाने के लिए जाता है। यदि आप नए दृश्यों का सामना नहीं कर रहे हैं, तो इन एकल शब्दों के दृश्यों को पढ़ना और फिर से पढ़ना जल्दी पुराना हो सकता है। इसके साथ कम समय बिताने के बाद भी दुर्भाग्य से ऐसा करना आसान है ऑर्ड।

तल – रेखा

मैं मोहित और प्रभावित हूं कि कैसे ऑर्ड। इतने कम समय में इतनी जानकारी दे सकता है, लेकिन यह उपलब्धि उस चीज का हिस्सा है जो इसकी अपील को बाधित करती है। चुनाव करते समय एक-शब्द के वाक्यांशों को पढ़ना और फिर से पढ़ना–जिनमें से कुछ पूरी तरह से यादृच्छिक लगते हैं–बन सकते हैं ऑर्ड। एक अनुमान लगाने वाले खेल की तरह महसूस करें जो पुराना हो जाता है क्योंकि आप उपन्यास स्थितियों का सामना करना बंद कर देते हैं।

Leave a Comment