Overdox Review in Hindi

बैटल रॉयल गेम्स इन दिनों सभी गुस्से में हैं, और ऐसा कहीं नहीं है जो मोबाइल पर अधिक स्पष्ट है। पॉकेट गेमर यह कहने में और भी बोल्ड है कि इस शैली के लिए मोबाइल सबसे अच्छी जगह है। मुझे यकीन नहीं है कि मैं पूरी तरह से सहमत हूं, हालांकि मैं कह सकता हूं कि मैं काफी खेल रहा हूं ओवरडोजजो वास्तव में एक मोबाइल बैटल रॉयल गेम है, और एक बहुत साफ-सुथरा – हालांकि त्रुटिपूर्ण – उस पर एक।

मोबाइल मोबाइल

अन्य बैटल रॉयल्स की तरह, ओवरडोज एक मल्टीप्लेयर गेम है जहां विरोधी पूरे वातावरण में बिखरना शुरू कर देते हैं और जब वे अन्य खिलाड़ियों को ढूंढते हैं तो लाभ हासिल करने के लिए अपने परिवेश को लूटते हैं। ऐसी स्थिति बनाने के लिए जिसमें खिलाड़ियों को एक-दूसरे का सामना करना पड़ता है, एक चक्र होता है जो समय के साथ मैदान के खेलने योग्य आकार को कम कर देता है। खिलाड़ी इस सर्कल से बाहर निकलने के लिए स्वतंत्र हैं, लेकिन ऐसा करने में वे लगातार नुकसान उठाते हैं जब तक कि वे इसमें फिर से प्रवेश नहीं करते, या मर जाते हैं।

ये है वो फॉर्मूला जिसने बना दिया मेगा-हिट जैसा पबजी और Fortniteलेकिन ओवरडोज एक साधारण अनुकरणकर्ता होने के नाते संतुष्ट नहीं है। यह गेम MOBA (यानी ) का इंजेक्शन लगाकर खुद को अलग करता है गुमान, वीरता का अखाड़ा) मैकेनिक्स और सिस्टम्स को बेसिक बैटल रॉयल टेम्पलेट में शामिल करें। एक आइसोमेट्रिक दृश्य, लंबी घास में छिपना, सोना इकट्ठा करना, रेंगना, और बहुत कुछ जैसी चीजें खेलने में बड़े कारक हैं ओवरडोजऔर मैं इस बात से बहुत हैरान हूं कि वे इस खेल में एक साथ कितने अच्छे हैं।

हाथापाई दिमाग का खेल

यह समझाने के लिए कि कैसे ये शैलियाँ थोड़ा और ठोस रूप से मिश्रित होती हैं, यहाँ एक का मूल प्रवाह है ओवरडोज मैच: एक दर्जन खिलाड़ी युद्ध के मैदान के किनारे पर पूर्व-निर्धारित स्थानों में घूमते हैं। यहां से, खिलाड़ियों को मानचित्र के केंद्र में अपना रास्ता बनाना होगा (जहां सर्कल अंततः बंद हो जाता है), लेकिन उन्हें यह भी सुनिश्चित करना होगा कि वे रास्ते में क्रेडिट एकत्र कर रहे हैं। आप देखते हैं, नक्शे के बहुत केंद्र में प्रवेश करने के लिए, आपको 100 क्रेडिट का भुगतान करना होगा, जिसे आप स्मैशिंग पॉट्स, क्रेट खोलने, या अन्य खिलाड़ियों को मारने से इकट्ठा कर सकते हैं।

अन्य खिलाड़ियों को मारने की बात करते हुए, के बीच एक और महत्वपूर्ण अंतर ओवरडोज और अन्य बैटल रॉयल गेम यह तथ्य है कि यह हाथापाई-केंद्रित है। खिलाड़ी एक-दूसरे को नीचा दिखाने के लिए भाले, शानदार तलवारें, क्लब और बहुत कुछ इस्तेमाल कर सकते हैं। ये हथियार कहीं भी मैचों में नहीं मिलते हैं (वे प्री-मैच से लैस हैं), लेकिन क्रेट और अन्य पावर अप आपके चरित्र को विशेष कूलडाउन क्षमताएं प्रदान कर सकते हैं जो आपको युद्ध में सहायता कर सकते हैं। आप अपने “हथियार स्तर” को बढ़ावा देने के मौके के लिए यादृच्छिक क्षेत्रों में घूमने वाले एआई रोबोटों को मारकर मैच के दौरान अपनी शक्ति बढ़ा सकते हैं, जिससे आपको जितना अधिक नुकसान होता है, उतना ही अधिक नुकसान होता है।

जैसा कि आप कल्पना कर सकते हैं, अपने हथियार के स्तर को ऊपर उठाना सफलता की कुंजी की तरह लगता है ओवरडोज, लेकिन यह जीत की गारंटी नहीं दे सकता। इस खेल में एक महान सेनानी होने के नाते आपके सहनशक्ति मीटर का प्रबंधन, विशेष क्षमताओं की चतुर तैनाती, और उन्हें रोकने या रोकने के लिए हमलों की भविष्यवाणी करने में सक्षम होना शामिल है। यह वास्तव में कुछ तनावपूर्ण झगड़ों का कारण बन सकता है जो किसी भी अन्य लड़ाई रॉयल के विपरीत महसूस करते हैं।

लड़ाकू मुद्रा

मुझे के बारे में बहुत सी चीजें पसंद हैं ओवरडोज, लेकिन यह फ्री-टू-प्ले डिज़ाइन उनमें से एक नहीं है। यह खेल की नकल करने पर पूरी तरह से चला जाता है क्लैश रोयाल मॉडल, जहां आप लैस लूट कार्ड एकत्र करते हैं जिन्हें आप उन्हें मजबूत बनाने के लिए डुप्लीकेट के साथ अपग्रेड कर सकते हैं। जैसा कि मैंने कई बार कहा है, यह प्रणाली बेकार है। यह एक मल्टीप्लेयर वातावरण बनाता है जो सचमुच जीतने के लिए भुगतान करता है, केवल उन लोगों को पुरस्कृत करता है जिनके पास धैर्य या पैसा है।

यह विचार करने के लिए अतिरिक्त निराशाजनक है ओवरडोज आपको गियर देने में कोई समय बर्बाद नहीं करता है जो आपको वास्तव में कुछ अच्छे दिखने वाले नायक बनाने देता है। इसे एक दिलचस्प प्रणाली भी मिली है जहां कवच के टुकड़े विशेष श्रेणियों से विभाजित होते हैं, और कवच से लैस एक मिलान सेट होने से आपको विशेष बोनस मिलता है। यह बहुत बुरा है कि यह सब एक अत्यंत पारदर्शी तरीके की तरह महसूस होता है जो आपको खेल पर बढ़ती मात्रा में पैसा खर्च करने के लिए मनाता है।

तल – रेखा

हालांकि यह बैटल रॉयल गेम्स के साथ काफी हद तक डीएनए साझा करता है, ओवरडोजकी सबसे बड़ी ताकत इस बात से आती है कि यह शैली की परंपराओं को कैसे धता बताती है। खेल को इसके सड़े हुए फ्री-टू-प्ले मॉडल द्वारा काफी प्रभावित किया गया है, लेकिन यह इसे एक खोया हुआ कारण नहीं बनाता है। जब आप ऐसे मैचों में शामिल हो सकते हैं जो आपसे बेहतर होने के लिए भुगतान करने वाले लोगों के साथ भीड़ में नहीं हैं, ओवरडोज कुछ सबसे रचनात्मक और रोमांचकारी बैटल रॉयल पल प्रदान कर सकते हैं।

Leave a Comment