Starbeard Review in Hindi

स्टारबीर्ड एक मैच-तीन रॉगुलाइक है जो आश्चर्यजनक रूप से अच्छा है। यह लगभग हर मिलान पहेली खेल के अधिकांश थके हुए ट्रॉप लेता है और उन्हें खिड़की से बाहर फेंक देता है। इसके शीर्ष पर, गेम में मजेदार अनलॉक, दिलचस्प मुठभेड़ों की एक लंबी सड़क है, और तत्काल सुखद और बहुत दोहराने योग्य अनुभव बनाने के लिए वस्तुतः कोई फिलर नहीं है।

गार्डन गार्डिन’

स्टारबीर्ड अंतरिक्ष में आगे बढ़ने वाले सूक्ति के बारे में एक खेल है जो अपने बगीचों को अंतरिक्ष कीड़ों से बचाने के लिए पोर्टलों के माध्यम से यात्रा करता है। जिस तरह से वे अपने बगीचे की रक्षा करते हैं, वह टाइलों और दुश्मनों से भरे युद्ध के मैदान में भटकना, माचिस बनाना, क्षमताओं को मजबूत करना और अपने कीमती पौधों की ओर बढ़ने वाले खतरों के ज्वार को रोकने के लिए उन्हें मुक्त करना है।

यह पहले से ही रन-ऑफ-द-मिल मैचर की तरह लग सकता है, लेकिन अंतर विवरण में है स्टारबीर्ड. खेल के मैदान पर एक अनूठा चरित्र जो अपने रंग से मेल खाने वाली टाइलों से मेल खा सकता है, एक जीवन मीटर जो खेल के मैदान पर भौतिक स्थान लेता है, और केवल शीर्ष टाइलों को स्तंभों से स्थानांतरित करने की क्षमता मानक मैच-तीन किराया से सबसे बड़ा परिवर्तन है , लेकिन अन्य भी हैं।

पहेली शक्ति

में स्टारबीर्डका मानक मोड, आप एक मेनू प्रणाली के माध्यम से ग्रहों पर उद्यानों के बीच टेलीपोर्ट करते हैं जो कि . के संकर जैसा दिखता है उल्लंघन में और शिखर को मार डालो. आप अपने इच्छित ग्रहों को चुन सकते हैं, लेकिन एक बार वहां, आप स्तरों, यादृच्छिक घटनाओं, दुकानों और अपग्रेड स्टेशनों के एक शाखा पथ का अनुसरण करते हैं। खेल एक दैनिक चुनौती को भी स्पोर्ट करता है जिससे आप पूर्व-निर्धारित परिदृश्य में अपनी मिलान क्षमताओं का परीक्षण कर सकते हैं और देख सकते हैं कि आप लीडरबोर्ड के माध्यम से अन्य खिलाड़ियों के खिलाफ कैसे मापते हैं।

आप किस स्तर पर हैं, इस पर निर्भर करते हुए, आपका उद्देश्य या तो विशिष्ट टाइलों की एक विशेष संख्या का मिलान करना है या दुश्मनों की एक निश्चित सीमा को मारना है। इन कार्यों को करने के लिए, आपको बोर्ड को पुनर्व्यवस्थित करने और मैच बनाने के लिए प्रति मोड़ तीन चालें मिलती हैं। जब आप पहली बार खेलना शुरू करते हैं, तो यह गंभीर रूप से सीमित लगता है। आप केवल तीन चालों में सात टाइलों की अग्रिम पंक्तियों को कैसे साफ़ कर सकते हैं? स्टारबीर्डइसका उत्तर इसकी शक्ति प्रणाली है, जो आपको दुश्मनों को मारने और बोर्ड में हेरफेर करने के लिए सभी प्रकार की तरकीबें देती है, बशर्ते आपने उनका उपयोग करने के लिए पर्याप्त टाइलों का मिलान किया हो।

पूर्णता के करीब

वास्तव में मुझे क्या प्रभावित करता है स्टारबीर्ड यह कितना बारीक है। ऐसा लगता है – चाहे आप किसी भी स्थिति में हों – आपके पास विकल्प हैं जो आपको शीर्ष पर आने की अनुमति देते हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप एक बोर्ड के साथ खेल रहे हैं जो आपके खिलाफ ढेर लगता है, आप अपने आखिरी दिल के फूल के नीचे हैं, या दोनों। इन चुनौतियों से पार पाने का तरीका सीखना, विशेष रूप से उन शक्तियों या पात्रों का उपयोग करते समय, जिनसे आप पूरी तरह परिचित नहीं हैं, यह इसका एक बड़ा हिस्सा है। स्टारबीर्ड विशेष महसूस करता है।

शिकायत करने के लिए बहुत कम चीजें हैं स्टारबीर्ड, लेकिन जब मैंने इसे खेलना शुरू किया तो कुछ चीजें ऐसी हैं जिन्होंने मुझे विराम दिया। सबसे पहले, खेल बिल्कुल देखने वाला नहीं है। दृश्य उज्ज्वल और रंगीन हैं, लेकिन वे थोड़े कच्चे और सपाट महसूस करते हैं। दूसरी बात, स्टारबीर्ड यह पूरी तरह से स्पष्ट नहीं करता है कि इसके सभी सिस्टम कैसे काम करते हैं, जिसके परिणामस्वरूप अप्रत्याशित परिणामों के कारण कुछ शुरुआती रन कम हो सकते हैं। हालांकि, यह रॉगुलाइक के लिए काफी मानक अभ्यास प्रतीत होता है, और यह ऐसा कुछ है जो जितना अधिक आप खेलते हैं उतनी समस्या कम हो जाती है।

तल – रेखा

स्टारबीर्ड एक शानदार पहेली खेल है जो विविधता और संभावना के साथ फूट रहा है। यह मेरे द्वारा खेले गए अधिकांश अन्य मिलान वाले खेलों के विपरीत भी है। यह सबसे अच्छा पहला प्रभाव नहीं बना सकता है, लेकिन स्टारबीर्ड निश्चित रूप से एक जरूरी खेल है।

Leave a Comment