Sierra 7 Review in Hindi

ऑन-रेल शूटर को गड़बड़ करना वाकई आसान है। खिलाड़ियों को आवाजाही की स्वतंत्रता दिए बिना, आपको अपने खेल को सम्मोहक बनाने के लिए दोगुनी मेहनत करनी होगी। सिएरा 7 इस उच्च पट्टी को साफ़ करने के बहुत करीब पहुंच जाता है, लेकिन यह आधुनिक सैन्य ऑन-रेल शूटिंग का ब्रांड है जो बहुत सारे खराब फ्री-टू-प्ले डिज़ाइन द्वारा पूर्ववत किया गया है।

रेल गनिंग

में सिएरा 7, आप किसी प्रकार की अर्ध-सैन्य हत्या मशीन हैं। आप नकाबपोश खलनायकों से भरे स्थानों पर जाते हैं और अपने अगले मिशन पर जाने से पहले उन सभी को मार देते हैं। इस गेम में एक कहानी है जो उससे थोड़ी अधिक बारीक है, लेकिन यह ज्यादातर एक स्टाइलिश शूटर की पृष्ठभूमि के रूप में कार्य करता है जहां आप अपना बहुत समय लक्ष्य और शूटिंग में बिताते हैं जबकि खेल बाकी का ख्याल रखता है।

अधिकांश स्तर आपको स्वचालित रूप से उन दृश्यों के बीच ले जाते हैं जिनमें आप बुरे लोगों के बाहर आने की प्रतीक्षा करते हैं और आपको मारने से पहले उन्हें मारने के लिए टैप और शूट करते हैं। यदि आप कभी भी शत्रुओं से अभिभूत हैं या आपको एक सांस लेने की आवश्यकता है, सिएरा 7 एक कवर बटन पेश करता है जो आपको और अधिक बुरे लोगों को फिर से शूट करने के लिए पॉप अप करने से पहले किसी चीज़ के पीछे छिपने देता है।

गुपचुप शूटिंग

हालांकि यह एक बहुत ही सामान्य शूटर की तरह लगता है, सिएरा 7 अपनी अनूठी प्रस्तुति के कारण बाहर खड़ा है। खेल की कथा और यांत्रिकी खुद को टॉम क्लैंसी खिताब की गंभीरता के साथ ले जाती है, लेकिन इसकी सभी कार्रवाई एक स्टाइलिश, सेल-छायांकित, मोनोक्रोमैटिक सौंदर्यशास्त्र में प्रस्तुत की जाती है। यह भी मदद करता है कि इस खेल में बंदूकें फायरिंग करते समय बहुत अच्छी लगती हैं और महसूस करती हैं।

सिएरा 7 दिलचस्प तरीकों से अपने गेमप्ले को बदलने के लिए भी अपने रास्ते से बाहर चला जाता है। सबसे विशेष रूप से, खेल में “चुपके” अनुक्रम होते हैं जहां आप दूर से लक्ष्य को छीन रहे हैं। ये क्षण आपको संदेह से बचने के लिए दुश्मनों को एक विशिष्ट क्रम में लेने के लिए कहते हैं। यह एक साफ-सुथरा विचार है जो निश्चित रूप से गति में बदलाव जैसा लगता है, लेकिन यह कभी-कभार ही संतोषजनक होता है। अधिक बार नहीं, जब आप यह अनुमान लगाने की कोशिश करते हैं कि गेम आपको किस क्रम में और किस क्रम में शूट करना चाहता है, तो ये क्रम निराशाजनक परीक्षण-और-त्रुटि के लिए उबालते हैं।

हथियार मुक्त (-टू-प्ले)

अच्छे गन-फील और कूल स्टाइल का मेल मुझे इसमें दिलचस्पी बनाए रखने के लिए काफी था सिएरा 7 थोड़ी देर के लिए, लेकिन इससे पहले कि खेल की फ्री-टू-प्ले संरचना ने अपना बदसूरत सिर उठाया। सिएरा 7 बहुत सारी कष्टप्रद मुद्रीकरण योजनाओं से अटे पड़े हैं जो खेल के आपके आनंद को नष्ट करने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं।

सिएरा 7 इसमें विज्ञापन, प्रीमियम मुद्राएं, उपभोज्य वस्तुएं और किराए पर लेने योग्य गियर हैं, जो सभी विशुद्ध रूप से आप से पैसे कमाने के लिए मौजूद हैं। यह भी मदद नहीं करता है कि गेम में इसके स्तरों के लिए एक गेटिंग सिस्टम है जो आपको कहानी की प्रगति के लिए नए स्तरों को अनलॉक करने के लिए कठिन कठिनाइयों पर पुराने चरणों को फिर से चलाने के लिए मजबूर करता है। बेशक, ये कठिन चरण आसान होते हैं यदि आपके पास उन्नत गियर हैं, औरसिएरा 7 विज्ञापन देखने के लिए पुरस्कार देने या इस गियर को तेज़ी से प्राप्त करने के लिए आपको पैसे खर्च करने की कोई समस्या नहीं है। यह सब कष्टप्रद और बुरा है और बनाता है सिएरा 7 अन्यथा हो सकता है की तुलना में काफी खराब अनुभव।

तल – रेखा

सिएरा 7 ऑन-रेल शूटर के रूप में बाहर खड़े होने के लिए बहुत कुछ करता है, लेकिन यह मुद्रीकरण के लिए खुद को पैर में भी गोली मार लेता है। मैं समझ गया। इन दिनों मोबाइल गेम से जीवनयापन करना कठिन है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है सिएरा 7 हर मोड़ पर खिलाड़ियों को इतनी बेशर्मी से मुद्रीकृत करना चाहिए।

Leave a Comment