Minit Review in Hindi

मिनिटा आखिरकार मोबाइल पर आ ही गया। का न्यूनतम संकर जेलडा की गाथा और ग्राउंडहॉग दिवस हमेशा ऐसा लगता था कि छोटे पर्दे पर हिट होना तय है, और अब हम यहां हैं। मैं बस… काश मैं इसे खेलने के लिए और अधिक उत्साहित होता? मुझे यकीन नहीं है कि यह गलती है मिनिटाका मोबाइल पोर्ट (जो ठीक है, ज्यादातर) उतना ही जितना कि यह 2018 में अपनी प्रारंभिक रिलीज के बाद से खराब होने वाले गेम के पेपर-थिन आधार की नवीनता है। किसी भी मामले में, मिनिटा निश्चित रूप से इसके आकर्षण हैं, लेकिन वे केवल इतनी दूर तक जाते हैं।

साठ सेकंड में चला गया

की दुनिया में कुछ अजीब हो रहा है मिनिटा. वहाँ एक शापित तलवार का कारखाना है, लोग दुखी हैं, और आप अनंत काल के लिए मृत्यु के 60 सेकंड के चक्र को जीने के लिए अभिशप्त हैं। अपने लूपिंग जीवन के दौरान, आप छोटे-छोटे बदलाव कर सकते हैं, और—एक साथ जोड़कर—वे सभी अंतर ला सकते हैं।

आप एक अनाम नायक के रूप में खेलते हैं जो इस दुनिया के बारे में उसी तरह से चलता है जैसे लिंक करता है अतीत से नाता और अन्य टॉप-डाउन ज़ेल्डा गेम्स। आप सिंगल-स्क्रीन दृश्यों के बीच चलते हैं, ऐसे आइटम ढूंढते हैं जो तब आपको नए स्थानों तक पहुंचने और नई पहेलियों को हल करने देते हैं। यहाँ पकड़ यह है कि आपके पास कुछ भी करने के लिए केवल एक मिनट है। जैसा कि आप खेलते हैं मिनिटाएक निरंतर उलटी गिनती टाइमर होता है, और जब यह शून्य से टकराता है, तो आप मर जाते हैं और फिर से शुरू करना होता है।

इस पर टिक करें

सिर्फ इसलिए कि आपके पास साठ सेकंड का गेमप्ले है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको पूरा करने के लिए किसी तरह का स्पीड रनर बनना होगा मिनिटा. जब भी आपको कोई नई वस्तु मिलती है या कोई पहेली पूरी होती है, तो वे चीजें चिपक जाती हैं ताकि आपको उन्हें दोबारा न करना पड़े। मिनिटा इसकी दुनिया भर में विभिन्न “घर” भी हैं, जिनका उपयोग आप मरने पर अपने लिए एक नया स्थान निर्धारित करने के लिए कर सकते हैं।

यह इस तरह की छोटी-छोटी तरकीबें हैं जो बनाती हैं मिनिटा बेहद सुंदर। चीजें आपकी अपेक्षा से अधिक विस्तृत हैं, और पहेलियाँ चतुराई से आपके साठ सेकंड के टाइमर का लाभ उठाती हैं। खेल के हर कोने में कुछ नया होता है जो आमतौर पर आश्चर्यजनक और आनंददायक होता है। यह भी अच्छी बात है, क्योंकि साठ सेकंड के लिए एक ही क्षेत्र में बार-बार भटकना अन्यथा बहुत जल्दी उबाऊ हो जाएगा।

मिनट के मुद्दे

का यह मोबाइल संस्करण मिनिटा ज्यादातर ठीक है, हालांकि आभासी नियंत्रण का उपयोग करना एक आदर्श अनुभव नहीं है। में कुछ खोजों को ध्यान में रखते हुए मिनिटा इस बात पर टिका है कि आप कितनी जल्दी कहीं पहुंच सकते हैं और कुछ कर सकते हैं, यह एक पेड़ पर गलती से रोड़ा या अपनी तलवार को गलत दिशा में घुमाने के लिए कष्टप्रद हो सकता है क्योंकि अंतर्निहित जॉयस्टिक के साथ आने वाली गड़बड़ी के कारण।

भले ही स्पर्श नियंत्रण ठीक थे, हालांकि, मिनिटा मुझे बिल्कुल नहीं उड़ाया। इसमें कुछ चतुर तरकीबें हैं, लेकिन इसके बारे में कुछ भी नहीं मुझे इसमें रहना चाहता था जितना मुझे करना था। एक बार जब मैंने मुख्य खोज पूरी कर ली (हाँ, ऐसी कुछ चीज़ें हैं जिनका आप पता लगा सकते हैं), मेरा काम हो गया। मुझे इधर-उधर भटकने की कोई इच्छा नहीं थी, एक बार में साठ सेकंड, कुछ और जानने की कोशिश कर रहा था। मुझे पहले मिनट के बाद यह विचार आया, और यह तब से खराब हो गया।

तल – रेखा

मिनिटा इसकी आस्तीन में कुछ साफ-सुथरी चालें हैं, लेकिन मैंने इसे समाप्त करने से पहले उनकी तलाश करने में रुचि खो दी। लूपिंग मैकेनिक वह है जो एक बेहतरीन पिच और पहली छाप बनाता है, लेकिन यह बहुत जल्दी पुराना हो जाता है। इसका मतलब यह नहीं है कि आनंद लेने के लिए चीजें नहीं हैं मिनिटालेकिन वे शायद एक साल पहले कहीं अधिक मनोरंजक थे जब खेल ताज़ा था और आप इसे एक नियंत्रक के साथ खेल रहे थे।

Leave a Comment