Alabama Bones Review in Hindi

अलबामा बोन्स सालों पहले का खेल लगता है। रेट्रो ग्राफिक्स निश्चित रूप से इसमें एक कारक निभाते हैं। एक प्रेषण के रूप में खेल की थीम इंडियाना जोन्स एक अन्य योगदानकर्ता है। हालांकि सबसे महत्वपूर्ण बात, अलबामा बोन्स मेटा-मैनेजमेंट लेयर्स, करेंसी ग्राइंड और सोशल हुक से भरे अधिकांश आधुनिक फ्री-टू-प्ले गेम्स पर विचार करते हुए, यह लेजर-केंद्रित है कि आप इसके स्तरों को खेलें, जो एक अजीब तरह से दुर्लभ चीज है।

जम्पिंग जोन्स-लाइक

अलबामा बोन्स एक स्पर्श वाला प्लेटफ़ॉर्मर है जहाँ आप स्वर्ण मूर्तियों की तलाश में कब्रों पर छापा मारते हैं। आपको टाइटैनिक नायक के नियंत्रण में रखा जाता है, जो स्वचालित रूप से मंदिर के वातावरण से चलता है, और आपको सही समय पर सही चीजों पर टैप करने की आवश्यकता होती है ताकि उसे सुरक्षित रूप से एक स्तर तक पहुंचने में मदद मिल सके।

कई अन्य वन-टच प्लेटफ़ॉर्मर के विपरीत, अलबामा बोन्स कूदने के लिए टैपिंग के बारे में सब कुछ नहीं है। इस गेम के स्तर इसके बजाय संदर्भ-संवेदनशील आइकन से भरे हुए हैं, और स्क्रीन को टैप करने पर जब अलबामा बोन्स इनमें से किसी एक आइकन के पास होता है तो एक विशिष्ट क्रिया करता है। इन चीजों में सीढ़ियां चढ़ना, तंग जगहों के नीचे रेंगना, रस्सियों पर झूलना और यहां तक ​​कि दुश्मनों को मारना भी शामिल है।

मंदिर तप

क्योंकि कार्रवाई प्रतिबंधित है अलबामा बोन्स, आपको अपने नलों की सावधानीपूर्वक योजना बनानी होगी। निश्चित रूप से, पहले कुछ स्तरों में, आप तब तक प्राप्त कर सकते हैं जब आप जब भी कोई आइकन देखते हैं तो बस टैप करें। जैसा कि आप खेल में आगे बढ़ते हैं, कुछ ट्रिक आइकन या क्रियाएं हैं जिन्हें आपको एक विशिष्ट कोण से दृष्टिकोण करने की योजना बनानी है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि आप स्पाइक्स में सिर के बल नहीं दौड़ते हैं या भूतों द्वारा कब्जा कर लिया जाता है।

खेलते समय अलबामा बोन्स, यह जानना कठिन है कि अगले स्तर पर क्या उम्मीद की जाए। ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि कुछ नए सरप्राइज मैकेनिक्स सामने आए हैं। यह अधिक है क्योंकि—पार अलबामा बोन्सस्तरों की हास्यास्पद संख्या—चुनौती घटती है और अप्रत्याशित रूप से प्रवाहित होती है। इस गेम में एक जटिल, बहु-चरण स्तर से जाना आम है जिसे आपको एक दर्जन बार पुनः प्रयास करना था और एक मृत सरल स्तर पर जाना था जिसे आप पहले प्रयास में बिना ज्यादा सोचे समझे पूरा करते हैं।

साहसिक

के बारे में सबसे उल्लेखनीय बात अलबामा बोन्स यह कैसा अनुभव छीन लिया गया है। जब आप इसे आग लगाते हैं, तो आपको लगभग तुरंत उस स्तर पर ले जाया जाता है, जिस पर आपने छोड़ा था, और इसके बारे में सोचे बिना पांच या इतने स्तरों के माध्यम से क्रूज करना वास्तव में आसान है। इन दिनों फ्री-टू-प्ले गेम के लिए असामान्य स्तरों के बीच बस एक बहुत ही सहज और त्वरित प्रवाह है।

यह प्रवाह वास्तव में केवल तब तक चलता है जब तक आप मरते नहीं हैं। अलबामा बोन्सफ्री-टू-प्ले मुद्रीकरण का ब्रांड पॉप-अप विज्ञापन है जिसे आप मरते समय अक्सर देखते हैं। ये विज्ञापन—स्वाभाविक रूप से—बाधित करते हैं जो अन्यथा वास्तव में एक सहज अनुभव है, और इसका सबसे बुरा हिस्सा यह है कि आप उनमें से ऑप्ट आउट भी नहीं कर सकते। अलबामा बोन्स इतना अलग-थलग है कि इसमें कोई इन-ऐप खरीदारी नहीं है, किसी स्तर का चयन स्क्रीन को छोड़कर किसी भी मेनू का उल्लेख नहीं करना है।

तल – रेखा

यह कहना अजीब है, लेकिन काश मैं इसके लिए भुगतान कर पाता अलबामा बोन्स. विज्ञापनों के बिना, अलबामा बोन्स एक ताज़ा और त्वरित वन-टच प्लेटफ़ॉर्मर है जो अच्छा मज़ेदार है। इसमें एक असमान कठिनाई वक्र हो सकता है, लेकिन स्तरों के माध्यम से आगे बढ़ना अभी भी मजेदार है, बशर्ते आप मौतों के बीच नवीनतम ऐप स्टोर फावड़े के विज्ञापनों से बाधित न हों।

Leave a Comment