KIDS Review in Hindi

कॉलिंग बच्चे एक खेल एक हॉट डॉग को सैंडविच कहने जैसा है। मानदंडों के सख्त सेट का उपयोग करते हुए, यह तकनीकी रूप से सच हो सकता है, लेकिन यह गलत लगता है। हॉट डॉग की तरह, इसका मतलब यह नहीं है कि बच्चे किसी तरह अपनी दी गई श्रेणी से ऊपर है। बस… अलग है। बच्चे एक इंटरैक्टिव चाल वास्तव में अच्छी तरह से करता है, और समाप्त होने से पहले इसे भरने के लिए आपके लिए पर्याप्त समय तक चिपक जाता है। इसमें कुछ अजीब तरह से आकर्षक है, लेकिन मुझे यकीन नहीं है बच्चे सभी के लिए है।

बच्चों का खेल

खेल पसंद है बच्चे पहले ऐप स्टोर पर हिट कर चुके हैं। चीजें जैसे की द्वीप: गैर-स्थान या विगनेट्स दिमाग में आओ, विशेष रूप से। वे सभी तरह के हैं जो पहेली या स्तरों या कहानियों को उजागर करने वाले खेलों के बजाय इंटरैक्टिव दृश्यों के संग्रह की तरह महसूस करते हैं।

के मामले में बच्चे, इन दृश्यों में एक काले और सफेद दुनिया में प्रस्तुत किए गए बच्चों की कार्टून रूपरेखाएँ हैं। प्रत्येक दृश्य में, इन बच्चों के साथ बातचीत करने का एक तरीका होता है, जिसमें आमतौर पर केवल उन पर टैप करना शामिल होता है।

मेज़मेराइजिंग मोनोक्रोम

बच्चे यह बहुत ही सरल अवधारणा से संचालित होता है, लेकिन ऐसा लगता है कि खेल वास्तव में क्या चल रहा है। यहां जो अधिक महत्वपूर्ण है वह यह है कि जिस तरह से खेल चलता है और आपके कार्यों पर प्रतिक्रिया करता है, साथ ही वे चीजें जो ये बच्चे करते हैं।

ऐसे दृश्य हैं जहां अनगिनत बच्चे एक छेद के नीचे सिर झुकाते हैं, या एक विशाल, अंधेरे शून्य में तैरते हैं। कई बार बच्चे भीड़ में दौड़ते हैं या ताली बजाते हैं। इनमें से प्रत्येक चीज विशेष रूप से जटिल नहीं है, लेकिन जिस तरह से खेल उन सभी को एनिमेट करता है, जो उन्हें रोमांचित करता है, इसके बारे में कुछ है। सब कुछ लगभग अनावश्यक सहजता के साथ चलता है। यह, खेल में दृश्यों के विचित्र क्रम के साथ, एक-दो पंच के रूप में कार्य करता है बच्चे इसके माध्यम से आपको मजबूर करने के लिए बैंक।

वे इतनी जल्दी बड़े हो जाते हैं

बच्चे अजीब और अद्भुत है, लेकिन यह पैन में एक फ्लैश भी है। कहने का तात्पर्य यह है कि यह एक बहुत छोटा खेल है और यह तभी समाप्त होता है जब ऐसा लगता है कि यह शुरू हो रहा है। आप इसे एक बैठक में आसानी से खत्म कर सकते हैं।

यह इतनी बुरी बात नहीं हो सकती है, जैसे बच्चे इतनी सरल चाल में ट्रेड करता है। जब मैंने इसे समाप्त किया, तो मैं थोड़ा निराश था कि इसमें और कुछ नहीं था, या कम से कम किसी प्रकार की व्यापक कथा या विषय नहीं था जो किसी भी प्रकार की स्पष्टता के साथ इशारा करता था। यह सिर्फ एक प्रयोग की तरह लगा – एक साफ-सुथरा, निष्पक्ष होना – लेकिन फिर भी अवधारणा का एक सरल प्रमाण है।

तल – रेखा

के “खेलने” के लिए क्या कम है बच्चे निश्चित रूप से मेरे द्वारा अनुभव की गई किसी भी चीज़ के विपरीत है। काश इसमें और भी कुछ होता? या, शायद मैं इस बिंदु से चूक गया? किसी भी स्थिति में, बच्चे ऐसा लगता है कि यह ज्यादातर लोगों के लिए बहुत कम अपील करेगा, सिवाय उन लोगों के जो अवंत गार्डे की सराहना कर सकते हैं।

Leave a Comment