Zombie Night Terror Review in Hindi

ज़ोंबी रात आतंक यह दिखावा नहीं करता कि यह ऐसा कुछ है जो ऐसा नहीं है। यह खुद का वर्णन करता हैलेमिंग्स-मीट-लाश, और ठीक यही है, बेहतर या बदतर के लिए। ऐसे समय होते हैं जब यह फ़ॉर्मूला वास्तव में मृत चलने के विभिन्न रूपों की पैंतरेबाज़ी करने के लिए मज़ेदार चुनौतियाँ बनाने का काम करता है, लेकिन कई बार ऐसा होता है जहाँ खेल के उपकरण और नियंत्रण आपको एक असहाय शिकार की तरह महसूस कराते हैं।

संख्या में शक्ति

में ज़ोंबी रात आतंक, आपको ज़ॉम्बी के एक दिमागी भीड़ के नियंत्रण में रखा जाता है। जब अपने स्वयं के उपकरणों पर छोड़ दिया जाता है, तो ये लाशें अपने आप इधर-उधर भटकती हैं, दीवारों से टकराती हैं, चट्टानों से गिरती हैं, आदि। यहीं आप आते हैं। निफ्टी ज़ोंबी शक्तियों और आदेशों के एक सूट का उपयोग करके, आप अपनी लाश की मदद करने के लिए आदेश जारी कर सकते हैं। प्रकोप फैलाओ।

खेल की मूल संरचना में आप अप्रत्यक्ष रूप से तेजी से जटिल और कठिन वातावरण के माध्यम से एक ज़ोंबी भीड़ का संचालन करते हैं, जबकि आपको नई बाधाओं को दूर करने के लिए नई ज़ोंबी शक्तियां भी प्रदान करते हैं। कूदने में सक्षम होने, डरपोक पर्वतारोही लाश बनाने, और दुश्मनों को हतोत्साहित करने के लिए अपनी लाश को चीखने जैसी चीजें उन चीजों के पूर्ण सूट में से हैं जिनका आप अंत में उपयोग कर रहे हैं।

आप इन शक्तियों का उपयोग जानबूझकर नहीं कर सकते हैं, हालांकि, आपको मनुष्यों को मारना होगा, अपनी खुद की लाश का त्याग करना होगा, या एक मीटर का प्रबंधन करने के लिए पावरअप लेना होगा जो आपको उनका उपयोग करने देता है। कई स्तरों में ज़ोंबी रात आतंक विशिष्ट पहेलियों पर काबू पाने या झगड़े जीतने की सेवा में अपनी शक्तियों के उपयोग को संतुलित करने के लिए घूमें। उदाहरण के लिए, ऐसे समय हो सकते हैं जहां आपको सशस्त्र गार्डों को नीचे ले जाने के लिए शक्तिशाली लाश बनाने की आवश्यकता हो या ट्रेन से बचने के लिए अपनी भीड़ को तेज करने की आवश्यकता हो।

बोझिल लाशें

ज़ोंबी रात आतंक यह अपने सबसे अच्छे स्तर पर होता है जब इसका स्तर कमबैक पज़ल्स और ट्रैवर्सल पर केंद्रित होता है। जब स्तर समय की चुनौतियों या चीजों के लिए बहुत अधिक त्वरित प्रतिक्रियाओं की आवश्यकता होती है, तो यह बहुत अधिक क्रुद्ध हो जाता है। अपनी लाश के सीधे नियंत्रण के बिना, ऐसा कुछ भी करना जिसमें सटीकता की आवश्यकता होती है, कठिन लगता है। स्पष्टतः, ज़ोंबी रात आतंक इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि आपके पास हमेशा एक स्तर को पूरा करने के लिए आवश्यक उपकरण होते हैं, लेकिन उनमें से कोई भी अच्छा नहीं लगता है, तब भी जब आप पहली कोशिश में उनका सफलतापूर्वक उपयोग करते हैं।

आप जितना आगे बढ़ेंगे ज़ोंबी रात आतंक, अधिक सटीक-आधारित और पागल करने वाला यह हो जाता है, और आप अपने आप को बार-बार स्तरों को पुनः आरंभ करते हुए पाएंगे ताकि आप नियंत्रण और अपनी लाश को वह कर सकें जो आप उन्हें करना चाहते हैं। यहां तक ​​कि गेम के पॉज़ बटन के उदार उपयोग के साथ, इसकी मांगों को पूरा करना वाकई मुश्किल है ज़ोंबी रात आतंक. ऐसा इसलिए है क्योंकि कुछ चुनौतियाँ गेम क्लॉक से संचालित होती हैं, जो तब चलती रहती हैं जब आपने कार्रवाई रोक दी होती है। साथ ही, कुछ चीज़ें जैसे ज़ॉम्बी बलिदान (ज़ोंबी शक्तियों का उपयोग करने के लिए एक आवश्यक उपकरण) स्वचालित रूप से तब तक सक्रिय नहीं होती हैं जब तक कि आप गेम को रोक नहीं देते हैं, इसलिए रोकना अत्यंत सीमित उपयोगिता प्रदान करता है।

मोबाइल लूट

यहां तक ​​कि जब आप का गैर-मांग अनुभाग खेल रहे हों ज़ोंबी रात आतंक, खेल में कुछ समस्याएं हैं। इस मोबाइल पोर्ट में, कुछ कटसीन में स्पीच बबल होते हैं जो स्क्रीन से आगे बढ़ते हैं। यह कष्टप्रद हो सकता है, लेकिन कुल मिलाकर यह बहुत बड़ा नुकसान नहीं है, क्योंकि खेल की कहानी ज्यादातर हैक की जाती है-एक साथ बकवास। क्या अधिक कष्टप्रद है कि कितना अस्पष्ट है ज़ोंबी रात आतंककी दृश्य भाषा है। खेल ज्यादातर मोनोक्रोमैटिक और डार्क है (चमकदार लाल रक्त के अपवाद के साथ जो शरीर से बाहर निकलता है), जो वास्तव में शांत और विषयगत रूप से उपयुक्त रूप बनाता है। दुर्भाग्य से हालांकि, यह देखना या समझना भी मुश्किल हो जाता है कि आप वास्तव में किन स्तरों के साथ बातचीत कर सकते हैं बनाम नहीं।

हालांकि यह सब बुरा नहीं है। वास्तव में, के मेनू-संचालित नियंत्रण ज़ोंबी रात आतंक स्पर्श इंटरफ़ेस पर बहुत स्वाभाविक महसूस करें। लाश पर चारों ओर क्लिक करना और स्तर को चारों ओर ले जाने के लिए खींचना एक हवा है, हालांकि कभी-कभी व्यक्तिगत लाश को अलग करना बहुत कठिन हो सकता है, जिसे आप वास्तव में शक्तियों का उपयोग करना चाहते हैं, खासकर जब वे एक साथ टकराते हैं। सटीकता की यह कमी मोबाइल पोर्ट की खराबी के विपरीत एक कोर डिज़ाइन समस्या की तरह लगती है, हालाँकि, मुझे यकीन नहीं है कि यदि आप खेलना चाहते हैं तो आपके पास बेहतर अनुभव होगा ज़ोंबी रात आतंक दूसरे प्लेटफॉर्म पर।

तल – रेखा

इसमें कुछ स्तर हैं ज़ोंबी रात आतंक यह वास्तव में काम करता है और मुझे पूरे आधार पर बेचता है, लेकिन ये रत्न पूरे खेल में बहुत कम बिखरे हुए हैं। बहुत बार ऐसी चुनौतियाँ होती हैं जो स्क्रीन पर प्रस्तुत की गई किसी भी चीज़ से अधिक नियंत्रण को आपके दुश्मन की तरह महसूस कराती हैं। इसने मुझे सत्रों से दूर कर दिया ज़ोंबी रात आतंकऐसी चीजें खेलने की भूख है जो अधिक संतोषजनक महसूस करती हैं।

Leave a Comment