Ordia Review in Hindi

ऑर्डिया उन खेलों में से एक है जिसमें वास्तव में पहचान की दृढ़ भावना है। यह ज़बरदस्त नहीं है, लेकिन यह बनने की कोशिश भी नहीं कर रहा है। इसके बारे में सराहना करने के लिए कुछ है। यह एक रंगीन, चुस्त और अच्छी तरह से क्रियान्वित प्लेटफ़ॉर्मर है जो मनभावन तरीकों से परिचित तरकीबों का उपयोग करता है, और यह चालाकी से अपने स्वागत से आगे नहीं बढ़ता है। क्या ऑर्डिया मौलिकता में कमी हो सकती है, यह सही निष्पादन के साथ बनाता है।

रंग गुलेल

में प्लेटफार्मिंग ऑर्डिया लंबवत है। आप एक ऐसे जीव के रूप में खेलते हैं जो कुछ मौलिक ऊज से छलांग लगाकर और नोड्स को पकड़कर ऊपर उठता है जो अंततः आपको बाहर निकलने की ओर ले जाएगा। यह लगभग रॉक क्लाइम्बिंग जैसा है, लेकिन अगले हाथ तक पहुँचने के बजाय, आप अपने पूरे शरीर को ऊपर की ओर लॉन्च कर रहे हैं ताकि इसे शिखर पर जाने के लिए अपने अगले कदम पर ले जाया जा सके।

यंत्रवत्, यह बहुत कुछ एक की तरह खेलता है एंग्री बर्ड्स खेल। आपका छोटा, गोल जीव किसी भी दिशा में टैप, ड्रैग और उंगली को छोड़ने पर खुद को गुलेल कर सकता है। यदि आप उचित लक्ष्य रखते हैं, तो आप अपने लक्ष्य के एक कदम और करीब होंगे। अन्यथा, आप अपने आप को पकड़ने से पहले थोड़ा गिर सकते हैं, या एक बाधा से टकरा सकते हैं जो आपको मार सकती है और आपको अपने अंतिम चेकपॉइंट से पुनः आरंभ करने के लिए मजबूर कर सकती है।

छलांग मारने से पहले देखो

अपने आप को नोड से नोड में लॉन्च करना ऑर्डिया बहुत अच्छा लगता है, इतना अधिक कि आप जल्दी से चढ़ने के लिए त्याग के साथ खींचने और छोड़ने के लिए ललचाएंगे। शुरुआती स्तरों में, यह शायद ठीक है, लेकिन ऑर्डिया जल्दी से बहुत मुश्किल हो जाता है और सटीकता की मांग करना शुरू कर देता है। स्पाइक्स, शिकारी कीड़े, हवा की सुरंगें, और बहुत कुछ आपका इंतजार करता है कि आप खेल में आगे बढ़ते हैं, हर एक के साथ अलग-अलग खतरे होते हैं जो इस बात पर निर्भर करते हैं कि वे अकेले अभिनय कर रहे हैं या किसी अन्य खतरे के साथ संगीत कार्यक्रम में हैं।

चीजों को और भी पेचीदा बनाने के लिए, ऑर्डिया हर स्तर में 10 संग्रहणीय वस्तुएं भी हैं जिन्हें आप आगे बढ़ाने के लिए ललचा सकते हैं। इन बगर्स का पीछा करने की कोई आवश्यकता नहीं है, लेकिन वे बहुत आकर्षक हैं और रास्ते में कुछ और दिलचस्प चुनौतियों का कारण बन सकते हैं। इसी तरह, में कई बार हैं ऑर्डिया जब पूरी तरह से वैकल्पिक समय परीक्षण स्तर अनलॉक होता है, जो खेल में और भी चुनौती जोड़ सकता है। ये अतिरिक्त तत्व निश्चित रूप से बनाते हैं ऑर्डिया कठिन है, लेकिन यह अच्छा है कि उन्हें अनदेखा करना कितना आसान है यदि आप केवल कोर प्लेटफ़ॉर्मिंग खेलने में अधिक रुचि रखते हैं।

बस आपकी पहुंच के भीतर

जिस तरह से आप आगे बढ़ने के बीच बह सकते हैं ऑर्डियाके कठिन घटक और बस एक अधिक सर्द अनुभव होना खेल के अन्य भागों में भी परिलक्षित होता है। इसका शायद सबसे शाब्दिक उदाहरण है ऑर्डियाकी नज़र। यह कई मोबाइल शीर्षकों में देखे गए रंगीन, कार्टोनी सौंदर्य का उपयोग करता है, लेकिन गेम में एक एनीमेशन शैली है जो पूरे अनुभव को बेहद सहज महसूस कराती है। जब आप शॉट्स को लाइन कर रहे होते हैं तो गेम के हैप्टीक फीडबैक और छोटे ऑडियो संकेतों द्वारा इसे और बढ़ाया जाता है।

ऑर्डिया अपने स्तर की प्रगति के लिए इस “प्रवाह के साथ जाओ” दृष्टिकोण का विस्तार करता है। जब भी आप किसी स्तर को हराते हैं, तो आप अगले स्तर पर जा सकते हैं, या इसके बजाय एक को आगे छोड़ने का विकल्प चुन सकते हैं। खेल में सब कुछ यह सुनिश्चित करने के लिए दर्जी लगता है कि आपके पास एक सहज और संतोषजनक अनुभव है, और ऑर्डिया इस संबंध में वास्तव में नाखून बातें।

तल – रेखा

खेलना ऑर्डिया कुछ आरामदेह भोजन का आनंद लेने का मन करता है। यह महत्वाकांक्षा और मौलिकता को छोड़ देता है, इसके बजाय कुछ परिचित, सुकून देने वाला और पूरी तरह से संतोषजनक प्रदान करता है। खेल में सब कुछ एक उद्देश्य की पूर्ति करता है, और वह उद्देश्य आपको सबसे आसान प्लेटफ़ॉर्मिंग अनुभव प्रदान करना है।

Leave a Comment