BackFire Review in Hindi

उलटा भी पड़ सुपर कठिन खेल है। जैसे, वास्तव में, वास्तव में कठिन। इसके केवल चार स्तर हैं, लेकिन इससे पहले कि आप उन्हें हराने के करीब पहुंचें, उनमें से प्रत्येक आपको कई कोशिशें करेगा। हालांकि यह सब डिजाइन द्वारा है। यह कठिन-से-नाखून आर्केड अखाड़ा शूटर आपके कौशल और आपके धैर्य दोनों को सभी सही तरीकों से परखता है।

अपनी पीठ देखो

उलटा भी पड़ कुछ इस तरह की याद दिलाता है ज्यामिति युद्ध, हालांकि यह केवल एक साधारण ड्यूल-स्टिक शूटर नहीं है। इस खेल में, आप वास्तव में उस जहाज के साथ स्वतंत्र रूप से स्थानांतरित और शूट नहीं कर सकते हैं जिसे आप चला रहे हैं। इसके बजाय, आप अपनी बंदूक को उस दिशा से दूर स्वचालित रूप से फायर करते हैं जिस दिशा में आप यात्रा कर रहे हैं। इसके कारण नाम।

आपका जहाज स्वचालित रूप से एक सीधी रेखा में चलता है, लेकिन आप स्क्रीन पर कहीं भी टैप कर सकते हैं ताकि यह तुरंत अपना पाठ्यक्रम बदल सके। बदलते पाठ्यक्रम में, आपके जहाज को एक छोटी, अस्थायी गति को बढ़ावा भी मिलता है। इन सरल आदेशों का उपयोग करते हुए, आपको अथक शत्रुओं की लहरों से बचने और उन्हें मारने की आवश्यकता है क्योंकि वे आपका पीछा करते हैं।

अपने शस्त्रागार के ऊपर

यदि शत्रु आपका पीछा करते हैं और आप स्वतः ही पीछे की ओर फायर करते हैं, उलटा भी पड़ एक हवा होनी चाहिए, है ना? सच्चाई से आगे कुछ भी नहीं हो सकता है। खेल में दुश्मन टिकाऊ, तेज और मुश्किल होते हैं, अक्सर आपके पीछे सफाई से पीछा नहीं करते हैं ताकि आप उन्हें हर समय मार सकें। आपको अपने शॉट्स को ठीक से लाइन करने के लिए सावधान रहने की ज़रूरत है, यह सुनिश्चित करते हुए कि आप किसी अन्य दुश्मन या अखाड़े की दीवार में सिर के बल नहीं चल रहे हैं।

जब कोई दुश्मन आपको पकड़ने के लिए आता है, तो आप तुरंत नहीं मरते या कुछ भी नहीं। इसके बजाय, खेल धीमी गति में चला जाता है और आपके जहाज से पिक्सेलयुक्त रक्त उगलना शुरू हो जाता है क्योंकि आप अपने हमलावरों से मुक्त होने की कोशिश करने के लिए स्क्रीन पर बेतहाशा टैप करते हैं। यदि आप अपने स्वास्थ्य बार के समाप्त होने से पहले ऐसा करते हैं, तो आप लड़ते रह सकते हैं। अन्यथा, आप मर जाते हैं और स्तर को फिर से शुरू करना पड़ता है। मृत्यु के बाद, आप किसी भी आत्मा (मृत दुश्मनों द्वारा गिराए गए संग्रहणीय) को खर्च कर सकते हैं, जिसे आपने रनों के बीच एकत्र किया है और अपने जहाज के हथियार, लचीलापन, और अधिक को अपग्रेड करने के लिए इसका उपयोग कर सकते हैं।

आत्मा चक्र

उलटा भी पड़ एक बेरहमी से सरल और प्रभावी गेमप्ले लूप का अनुसरण करता है: प्ले, डाई, अपग्रेड, रिपीट। यह खेल में बहुत कुछ होगा, विशेष रूप से यह देखते हुए कि आप बुरी तरह से अकुशल और सामना करने के लिए कम सुसज्जित हैं उलटा भी पड़पागल कठिन स्तर। सौभाग्य से, उलटा भी पड़का अपग्रेड सिस्टम आपको गेम सीखने में मदद करने के लिए संतोषजनक और प्रभावी दोनों है ताकि आप धीरे-धीरे लेकिन निश्चित रूप से इसमें आगे बढ़ सकें।

बहुत सारे गेम वास्तव में कठिन शुरू होते हैं और अपग्रेड के लिए आसान हो जाते हैं, लेकिन इस तरीके में कुछ खास है उलटा भी पड़ खुद को प्रस्तुत करता है। एक अर्थपूर्ण रूप से अलग और आकर्षक युद्ध प्रणाली के साथ एक अखाड़ा शूटर होने के अलावा, उलटा भी पड़आपके शत्रु कैसे दिखते हैं और वे कैसे कार्य करते हैं, दोनों के संदर्भ में, दुश्मन का डिज़ाइन सर्वथा द्रुतशीतन है। जब वे आपके पीछे नहीं होंगे, तो मकड़ियाँ आपकी ओर भयानक रूप से तेज़ी से दौड़ेंगी, रोबोट क्यूब्स खुद को गुणा करेंगे क्योंकि वे आपकी पूंछ के करीब अपना रास्ता बनाते हैं, और बॉस … ओह बॉस। वे निराशाजनक रूप से कठिन हैं, लेकिन हराने योग्य हैं। Lyrics meaning: और में एक मालिक की पिटाई उलटा भी पड़ आपको एक चैंपियन की तरह महसूस कराता है।

तल – रेखा

उलटा भी पड़कठिनाई वक्र आपको कभी-कभी इससे नफरत कर सकता है, लेकिन इसका डिज़ाइन इतना उचित है कि आप हमेशा यह देखने के लिए वापस कूदते हैं कि क्या आप इसे सर्वश्रेष्ठ कर सकते हैं। क्या मदद करता है कि गेम में एक सरल अपग्रेड सिस्टम है जो आपको हमेशा प्रगति करने देता है, भले ही आप बार-बार एक स्तर के खिलाफ अपना सिर पीट रहे हों। ओह, और मैं लगभग सबसे अच्छा हिस्सा भूल गया: यह सब एक टच स्क्रीन पर पूरी तरह से सहज और आसानी से नियंत्रित होने वाला लगता है। अपने आप को एक एहसान करो और प्राप्त करें उलटा भी पड़. यह ऐप स्टोर पर उपलब्ध सर्वश्रेष्ठ अखाड़ा निशानेबाजों में से एक है।

Leave a Comment