Twinfold Review in Hindi

मैं यहां झाड़ी के आसपास नहीं मारूंगा: ट्विनफोल्ड वस्तुतः वह सब कुछ है जो मुझे मोबाइल गेम से चाहिए। यह है तीन! धीमी रैंप अप समय के बिना, लेकिन यह एक सरल लेकिन मजेदार कालकोठरी-क्रॉलर भी है। यह लगभग हर बार जब आप इसे उठाते हैं तो एक त्वरित खेल, संतोषजनक अनुभव बनाने के लिए सभी सही नोट्स हिट करता है।

पहेली बिंदु चेज़र

ट्विनफोल्ड स्पष्ट प्रेरणा है, लेकिन यह एक अनुकरणकर्ता की तरह महसूस नहीं करता है। आप एक कालकोठरी में एक छोटे, आयताकार नायक के रूप में खेलते हैं जिसमें 5×5 ब्लॉक ग्रिड शामिल है जो आपके फोन स्क्रीन पर फिट बैठता है। आपका उद्देश्य कालकोठरी के चारों ओर बिखरे हुए सोने के ब्लॉकों को इकट्ठा करने के लिए अपने नायक को इधर-उधर खिसकाना है, साथ ही किसी भी दुश्मन को मारना है जो आपको रोकने की कोशिश कर सकता है।

बस की तरह तीन!, यहाँ मुख्य मोड़ यह है कि जब आप अपने चरित्र को एक दिशा में स्लाइड करते हैं, तो कालकोठरी में बाकी सब कुछ जो उस दिशा में आगे बढ़ सकता है वह भी करता है। ऐसा भी तीन!आप उन्हें अधिक मूल्यवान बनाने के लिए एक साथ सोने के ब्लॉक को स्मूश कर सकते हैं, जो आपके उच्च स्कोर में योगदान देता है और आपको पावरअप अनलॉक करने में मदद कर सकता है।

हत्या करने के लिए स्लाइड

के समान ट्विनफोल्ड सिरवो की व्यापक रूप से नकल की जा सकती है तीन!, जिस तरह से यह अलग है वह चीजें हैं जहां चीजें वास्तव में दिलचस्प होती हैं। इस गेम में, आपको अपने बोर्ड को ब्लॉकों से भरने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि आप अस्तित्व के साथ हैं। जैसे ही आप सोना इकट्ठा करते हैं, दुश्मन दिखाई देते हैं और नक्शे के बारे में आपका पीछा करना शुरू कर देते हैं, या इससे भी बदतर – अपने आप को मजबूत बनाने के लिए अपना कीमती सोना खा रहे हैं, और प्रत्येक आगे बढ़ता है ट्विनफोल्ड यदि आप मरने से पहले एक उच्च अंक प्राप्त करना चाहते हैं तो आपको उन्हें हराने के करीब ले जाने की आवश्यकता है।

इन दुश्मनों को हराने के लिए, आप उन्हें दीवारों या गड्ढों में स्लाइड कर सकते हैं जो नक्शे पर बेतरतीब ढंग से दिखाई देते हैं। हर बार जब आप सोने के टुकड़ों को इकट्ठा या मिलाते हैं, ट्विनफोल्डनए दुश्मनों को जन्म देने, ग्रिड में दीवारों को बदलने और एक नई सोने की टाइल बनाने के लिए नक्शा बेतरतीब ढंग से बदल जाएगा। यह सरल प्रणाली सुनिश्चित करती है कि आप कभी भी बहुत सहज नहीं हो सकते हैं और आपको हमेशा अगले कदम के बारे में सोचना चाहिए जो आपको करना चाहिए।

दोनों ओर से लाभदायक

की सुंदरता ट्विनफोल्ड यह है कि यह बहुत सारी परिचित अवधारणाओं को पूरी तरह से अनोखे तरीके से जोड़ता है जो पूरी तरह से स्वाभाविक लगता है। यह इस बात में भी मदद करता है कि गेम में अपने कुछ उपन्यास सिस्टम भी शामिल हैं। उदाहरण के लिए, खेल में सोने की ईंटों के मूल्य आपके स्कोर और आपके अनुभव स्तर दोनों के रूप में कार्य करते हैं। यदि आप पर्याप्त सोने की ईंटें इकट्ठा करते हैं, तो आप न केवल अच्छा स्कोर करेंगे, बल्कि आप दीवारों को नष्ट करने या गड्ढों को भरने की शक्ति जैसी नई क्षमता को भी ऊपर ले जाएंगे।

ट्विनफोल्ड इसके खतरे के स्तर की प्रणाली के माध्यम से कठिनाई को बढ़ाने का एक सरल तरीका भी है। यह एक ऐसी प्रणाली है जो यह निर्धारित करती है कि आप कितने समय से खेल रहे हैं, इस पर आधारित खेल कितना कठिन है, लेकिन यह आपके नायक स्तर, आपके सोने की ईंटों के मूल्य, एक निश्चित मानचित्र लेआउट पर आपके द्वारा किए गए कदमों की मात्रा को भी ध्यान में रखता है। , और अधिक। यह प्रणाली इस मायने में सरल है कि यह किसी भी तरह खेल को हमेशा चुनौतीपूर्ण का सही स्तर बनाने का एक तरीका ढूंढती है, भले ही आप एक अनुभवी अनुभवी हों जो एक नया दौर शुरू कर रहे हों या एक धोखेबाज़ जिसने अभी-अभी एक हड्डी का कदम उठाया हो (वैसे, यदि आप एक चाल पर वास्तव में बुरी तरह से खराब हो जाते हैं, खेल में एक अच्छा पूर्ववत बटन भी होता है जिसे आप कर सकते हैं और निश्चित रूप से सही करने के लिए उपयोग करना चाहिए)।

तल – रेखा

ट्विनफोल्ड के साथ कुछ नया करने का तरीका ढूंढ लिया है तीन! गेमप्ले की शैली, जो कुछ अनमोल है जिसे कुछ अनुकरणकर्ता करने में कामयाब रहे हैं। इसके साथ ही, ट्विनफोल्ड एक विशेषज्ञ रूप से डिज़ाइन किया गया कठिनाई वक्र भी होता है जो यह सुनिश्चित करता है कि आप लगभग हमेशा एक संतोषजनक चुनौती का सामना कर रहे हैं, यहां तक ​​​​कि एक नए रन की शुरुआत में भी। यह गेम, मोबाइल या अन्यथा, बनाने में अविश्वसनीय रूप से दुर्लभ है ट्विनफोल्ड वास्तव में एक विशेष पैकेज जिसे आपको निश्चित रूप से अनुभव करना चाहिए।

Leave a Comment