Super Fowlst Review in Hindi

सुपर फाउलस्ट अनुवर्ती है फाउलस्टएक आर्केड रॉगुलाइट जो मैशप की तरह महसूस होता है डाउनवेल और फ्लैपी चिड़ियां. यह सीक्वल इन मुख्य प्रभावों को बनाए रखता है और अनिवार्य रूप से सूत्र में एक और प्रभाव जोड़ता है: स्पेलुन्की. यह नया कॉम्बो समग्र रूप से अधिक दिलचस्प गेम बना सकता है, लेकिन इसमें कुछ चीजें हैं सुपर फाउलस्ट वास्तव में एक महान अगली कड़ी होने से।

सुपर सीक्वल

में सुपर फाउलस्ट, आप एक पक्षी के रूप में खेलते हैं जो राक्षसों और सभी आकार और आकारों के अन्य दुश्मनों से जूझ रहे विभिन्न वातावरणों के बीच घूमता है। एक पक्षी के रूप में, आप पूरे वातावरण में उड़ सकते हैं, लेकिन आपको ऐसा करने के लिए a . का उपयोग करना होगा फ्लैपी चिड़ियां-शैली नियंत्रण योजना। यदि आप स्क्रीन के एक तरफ टैप करते हैं, तो आपका पक्षी वापस जमीन पर गिरने से पहले उस दिशा में ऊपर की ओर एक चाप में फड़फड़ाएगा।

इन कुछ अजीब नियंत्रणों का उपयोग करते हुए, आपको अपने पक्षी को दुश्मनों को हराने के लिए चलाने की जरूरत है, साथ ही सावधान रहना चाहिए कि उनके हमलों की चपेट में न आएं। एक बार जब एक मंच दुश्मनों से मुक्त हो जाता है, तो एक दरवाजा खुल जाता है और आप दूसरे चरण में जाने और इस प्रक्रिया को दोहराने के लिए स्वतंत्र होते हैं।

स्पेलुन्की चरण

जहां पहला फाउलस्ट खेल में एक अखाड़ा-आधारित स्तर की संरचना और एक न्यूनतम चित्रमय शैली थी (à la डाउनवेल), सुपर फाउलस्ट अधिक अन्वेषण-आधारित लगता है। स्तर आपके फ़ोन स्क्रीन के आकार से बड़े हैं, और रहस्यों और आश्चर्यों से भरे हो सकते हैं। इस प्रकार से, सुपर फाउलस्ट कुछ इस तरह के मोबाइल संस्करण जैसा लगता है स्पेलुन्की.

पसंद करना स्पेलुन्कीके रन सुपर फाउलस्ट यदि आप सावधान नहीं हैं तो अचानक और किसी भी समय समाप्त हो सकता है। प्रत्येक खेल में, आप तीन दिलों से शुरू करते हैं, और हर बार जब आप हिट होते हैं, तो आप एक खो देते हैं। यदि आप तीनों हार जाते हैं, तो आपकी दौड़ समाप्त हो जाती है और आपको शुरू करना होता है सुपर फाउलस्ट पहले स्तर से फिर से। इस दंडात्मक कठिनाई के लिए कुछ हद तक रियायत के रूप में, सुपर फाउलस्ट रनों के बीच अपग्रेड खरीदने के लिए सिक्कों का उपयोग करने की क्षमता प्रदान करता है, जो आपको थोड़ी अधिक उत्तरजीविता और मारक क्षमता के साथ रन दर्ज करने में मदद कर सकता है।

खाली घोंसला

के अन्वेषण तत्व सुपर फाउलस्ट के सरल गेमप्ले में बहुत कुछ जोड़ें फाउलस्ट, लेकिन साथ ही, ऐसा लगता है कि इस गेम में कुछ गायब टुकड़े हैं जो फॉर्मूला को पूरी तरह से क्लिक करने से रोकते हैं। हालांकि खेल में तेज नियंत्रण, शैली की एक अच्छी समझ और दिलचस्प दुश्मन डिजाइन है, लेकिन शुरुआती चरणों में यह पर्याप्त नहीं है।

हर बार जब आप का एक नया रन शुरू करते हैं सुपर फाउलस्ट, पहले कुछ चरण मृत सरल हैं। उनमें केवल 2-3 दुश्मन होते हैं, और उनमें से अधिकतर आपको चोट भी नहीं पहुंचा सकते हैं। बाकी पर्यावरण पूरी तरह से फीचर रहित है। बेशक, यह खेल में आगे बढ़ने के साथ ही बदल जाता है, लेकिन यह इस तथ्य को नहीं बदलता है कि का हर नया खेल सुपर फाउलस्ट क्या आप किसी भी ऐसी चीज में प्रवेश करने से पहले शुरुआत में 4-5 बेजान और निर्बाध चरणों से गुजर रहे हैं जो संतोषजनक लगती है। यह एक अजीब विकल्प है, और एक जो निश्चित रूप से मुझे नए गेम शुरू करने में संकोच करता है सुपर फाउलस्ट.

तल – रेखा

सुपर फाउलस्ट के लिए एकदम सही सीक्वल बनने के लिए सभी सही सामग्रियां हैं फाउलस्ट, लेकिन हमेशा उन्हें सही तरीके से एक साथ नहीं मिलाते हैं। विशेष रूप से, के प्रारंभिक चरण सुपर फाउलस्ट इतनी कमी है कि यह स्पष्ट नहीं है कि वे खेल में क्यों हैं। यह एक छोटी सी बात की तरह लग सकता है, लेकिन इन शुरुआती चरणों को देखते हुए आप सबसे अधिक बार खेल रहे हैं, यह वास्तव में एक अन्यथा ठोस और मनोरंजक खेल पर एक बहुत बड़ा दोष है।

Leave a Comment