Candies n’ Curses Review in Hindi

https://www.youtube.com/watch?v=v0yqAZ3nflI

हैलोवीन के लिए समय में, टैको बॉय स्टूडियो और क्रिसेंट मून गेम्स ने एक डरावना आर्केड रॉगुलाइट जारी किया है जिसे कहा जाता है कैंडीज एन ‘शाप, और जैसा कि यह निकला, यह बहुत बढ़िया है। यह अविश्वसनीय के रूप में काफी चिकना और सीधा नहीं हो सकता है डाउनवेललेकिन कैंडीज एन ‘शाप फिर भी कुछ बेहतरीन, मौसमी-उपयुक्त कार्रवाई की पेशकश करता है।

निराशा में आशा की किरण

में कैंडीज एन ‘शाप, आप अलौकिक खलनायकों के साथ रेंगने वाली हवेली में मोली पॉप के रूप में खेलते हैं। अपने भरोसेमंद प्रकाश के साथ सशस्त्र, यह आप पर निर्भर है कि आप अपने दुश्मनों को नीचे ले जाने के लिए अपने प्रकाश को अंधेरे में चमकाएं क्योंकि आप प्रेत राजा के लिए अपना रास्ता लड़ते हैं।

हालाँकि, फैंटम किंग तक पहुँचना पार्क में टहलना नहीं है। यह बहुत संभावना है कि आप में मर जाएंगे कैंडीज एन ‘शाप इससे पहले कि आप अपने पहले युगल प्लेथ्रू पर पहले बॉस तक पहुँचें, लेकिन यह सब मज़े का हिस्सा है। एक दुष्ट के रूप में, प्रत्येक मौत आपको शुरुआत से ही खेल में वापस गोता लगाने से पहले थोड़ा शक्ति प्रदान करती है।

कूदो डराता है

का प्रत्येक स्तर कैंडीज एन ‘शाप एक ही विचार पर भिन्नता है। आपको एक मंच के साथ प्रस्तुत किया जाता है जिसमें चार अलग-अलग मंजिल होते हैं जिन्हें आप अपनी इच्छानुसार कूद सकते हैं। आपका लक्ष्य इन संकरी मंजिलों को नेविगेट करना है और अपने प्रकाश स्रोत का उपयोग उन सभी भूतों और भूतों को मारने के लिए करना है जो एक बॉस को प्रकट करने की उम्मीद में दिखाई देते हैं।

यदि आप मंच और बॉस की लड़ाई के माध्यम से अपना रास्ता बनाने में सक्षम हैं, तो आपको जारी रखने से पहले एक छोटा सा पॉवरअप लेने का अवसर मिलता है। बिना मरे ऐसा छह या दो बार करें और आपको फैंटम किंग को लेने और गेम को हराने का एक शॉट मिलता है।

मुद्रीकरण

कैंडीज एन ‘शाप एक साधारण बदलाव की तरह लग सकता है डाउनवेल, लेकिन इसे अलग दिखाने के लिए पूरे अनुभव में ढेर सारा विवरण मौजूद है। सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण खेल की शैली है, जो अपने पिक्सेल कला सौंदर्य में एक टन हैलोवीन-वाई व्यक्तित्व को व्यक्त करने का प्रबंधन करती है। हालांकि इससे भी महत्वपूर्ण बात, कैंडीज एन ‘शाप खेल सामग्री जैसे दैनिक चुनौतियाँ, अनलॉक करने के लिए विभिन्न प्रकाश स्रोत, और सुसज्जित आकर्षण जो खेल में हर रन को अलग महसूस कराने में मदद करते हैं।

इनमें यांत्रिक परतें जोड़ी गईं कैंडीज एन ‘शाप इसे एक मानक आर्केड गेम की तरह महसूस कराएं, लेकिन यह वह जगह भी है जहां गेम की मुद्रीकरण योजना खुद को सबसे आक्रामक तरीके से सम्मिलित करती है। गेम में हर अनलॉक और अपग्रेड के लिए मुद्रा खर्च होती है। यह मुद्रा सिर्फ खेलकर अर्जित की जा सकती है कैंडीज एन ‘शाप, लेकिन आप विज्ञापन देखकर और/या पैसा खर्च करके इसे और अधिक तेज़ी से कमा सकते हैं। मुझे गलत मत समझो, कैंडीज एन ‘शाप पॉप-अप विज्ञापनों और अन्य चीजों से छुटकारा पाने के लिए मुझे $4.99 खर्च करने में खुशी हो रही है, लेकिन कुछ “विज्ञापन देखें” जारी रखने या अधिक मुद्रा चीजें अर्जित करने के लिए यह खरीदारी करने के बाद भी बनी रहती है। इस तरह की चीजें बस एक तरह की सस्ती होती हैं जो अन्यथा एक अच्छा अनुभव है।

तल – रेखा

कैंडीज एन ‘शाप थोड़ा निराशाजनक फ्री-टू-प्ले मॉडल के साथ एक महान आर्केड रॉगुलाइट है। यह हर अक्टूबर में फिर से देखने के लिए एक गुणवत्ता वाला खेल बनाने के लिए पर्याप्त डरावना व्यक्तित्व के साथ तेज़, मज़ेदार और फटा हुआ है। विज्ञापन देखने या मुद्रा खरीदने के बारे में सोचने के बिना यह सब प्राप्त करना निश्चित रूप से अच्छा होगा।

Leave a Comment