Evergarden Review in Hindi

एवरगार्डन पहेली खेल के संयोजन की तरह लग सकता है जिसे आपने पहले देखा है, लेकिन यह वास्तव में एक ऐसा खेल है जो इसके भागों के योग से अधिक है। यह गेम एक संतोषजनक प्रगति प्रणाली होने, अंतहीन पुनरावृत्ति की भावना को बनाए रखने, और अजीब तरह से पर्याप्त-एक दिलचस्प कहानी कहने के बीच संतुलन पाता है। इसलिए जबकि एवरगार्डन किसी अन्य सुंदर गूढ़ व्यक्ति की तरह लग सकता है, जान लें कि यह उससे कहीं अधिक है।

जासूस

गेमप्ले एवरगार्डन जैसे खेलों की याद दिलाता है ट्रिपल टाउन या तीन!. आपके पास एक हेक्सागोनल ग्रिड पर एक बगीचा है, और आपका लक्ष्य नए पौधे लगाना है और अंततः पहले से लगाए गए पौधों को मिलाकर बेहतर बनाना और अपना स्कोर बढ़ाना है। एक बार जब आप पौधों को पर्याप्त समय तक मिलाते हैं, तो आप एक स्तंभ को अनलॉक कर सकते हैं, जो आपको अतिरिक्त तीन मोड़ देता है।

आपके खिलाफ काम करने वाली एकमात्र चीज एवरगार्डन आपकी बारी सीमा है। आप अपने बगीचे को पौधों से भर सकते हैं और जितने चाहें मोड़ों के बीच में समय ले सकते हैं, लेकिन अगर आपके पास मोड़ खत्म हो जाते हैं, तो आपका स्कोर कुल हो जाता है जिसे आप फिर से कोशिश कर सकते हैं। खेल की एक अन्य विशेषता यह है कि आप टर्न इन को आगे नहीं बढ़ा सकते हैं एवरगार्डन पहले कुछ लगाए बिना, इसलिए आपको हर समय लगातार चालें चलती रहती हैं।

गहरी खुदाई

एवरगार्डन पहली बार में एक बहुत ही सरल पहेली खेल की तरह लग सकता है, लेकिन शुरुआत में आंख से मिलने की तुलना में इसमें बहुत कुछ है। जैसे-जैसे आप दौड़ में आगे बढ़ते हैं, उदाहरण के लिए, कीट आपके बगीचे में प्रवेश कर सकते हैं और आपके पौधों को खा सकते हैं। इसके अतिरिक्त, वहाँ हमेशा एक लोमड़ी अवतार होता है जो आपको बगीचे में देखता है जो कुछ पौधों की व्यवस्था के लिए अनुरोध प्रस्तुत करता है। इन अनुरोधों को पूरा करने से आपको बोनस प्लांट मिलते हैं जिन्हें आप अपनी इच्छानुसार कहीं भी खींच और छोड़ सकते हैं।

ये सब छूता भी नहीं एवरगार्डनकी व्यापक मेटा पहेली परत, या तो, जो शायद खेल की सबसे आश्चर्यजनक विशेषता है। जैसे ही आप के दौर में कॉलम बनाते हैं एवरगार्डन, आप संग्रहणीय वस्तुएं अर्जित करते हैं जिनका उपयोग आप शेष गेम में उद्यान-मिलान गेमप्ले के बाहर विभिन्न पहेलियों को हल करने के लिए करते हैं। आश्चर्यजनक रूप से अच्छी कहानी बताते हुए, इन पहेलियों को हल करने से मुख्य गेम में उपयोग करने के लिए अलग-अलग पॉवरअप मिलते हैं।

बढ़ने के लिए कमरा

के कथा तत्व एवरगार्डन खेल को अन्य कहानी-आधारित गूढ़ लोगों की तरह महसूस कर सकते हैं जैसे कमरा. हालांकि यहां एकमात्र अंतर यह है कि जटिल अन्वेषण होने के बजाय, नई पहेलियाँ और कहानियाँ केवल अधिक स्कोर-आधारित पहेली अनुभव में स्तंभों को खोलकर प्रकट होती हैं।

रास्ता एवरगार्डन खेल की विभिन्न शैलियों से पहेली ट्रॉप को जोड़ती है सहज और स्वाभाविक लगता है, हालांकि अनुभव के कुछ पहलू ऐसे हैं जो उतने पॉलिश नहीं हैं जितने वे हो सकते हैं। ऐसे समय हैं एवरगार्डन जब मैं चाहता हूं कि मैं बाद में एक सत्र फिर से शुरू कर सकता हूं, लेकिन दुर्भाग्य से खेल आपकी प्रगति को नहीं बचाता है। प्रत्येक रन को एक सत्र में खेला जाना है। इसके अलावा, में कई बार हैं एवरगार्डन जहां अनुरोधित पौधों की संरचनाओं को पार्स करना इतना कठिन है कि आप श्रमसाध्य रूप से एक को फिर से बना सकते हैं, केवल यह महसूस करने के लिए कि यह किसी तरह गलत है। यह केवल अजीब है, इस तरह की छोटी-छोटी चीजें जो पीछे रह जाती हैं एवरगार्डन, हालांकि। अनुभव का मूल अभी भी शानदार है।

तल – रेखा

एवरगार्डन आश्चर्यजनक रूप से सम्मोहक पैकेज है। यह बराबर भागों में एक स्कोर-चेज़र और कथा पहेली खेल है, और इस तरह से बनाया गया है जहां दोनों घटक मजेदार और पूरी तरह से महसूस करते हैं। यहां आपके लिए कुछ है यदि आप कहानी को उजागर करने और बीस्पोक पहेलियों को पूरा करने में कुछ घंटे बिताना चाहते हैं, और यदि आप पौधों के संयोजन और उच्च स्कोर हासिल करने के लिए सर्वोत्तम रणनीतियों को सीखने में समय बिताना चाहते हैं तो और भी बहुत कुछ करना चाहते हैं। इसमें कुछ खुरदुरे किनारे हो सकते हैं, लेकिन एवरगार्डनका कोर इतना मजबूत है कि यह वैसे भी खेलने लायक है।

Leave a Comment