Sneak Ops Review in Hindi

आप हमेशा नहीं जानते कि चुपके खेल से आपको क्या मिलेगा। कुछ को बिजली की तेज प्रतिक्रियाओं और स्टील की नसों की आवश्यकता होती है, जबकि अन्य आपको एक मुश्किल स्थिति से बाहर निकलने के लिए समय और स्थान देते हैं।

स्नीक ऑप्स कुछ बेहतरीन तरीकों से एक मिश्रण है जिसमें अच्छे उपाय के लिए कुछ नशे की लत उच्च-स्कोर फ्लेयर फेंके जाते हैं। क्या यह एकदम सही है? नहीं, क्या यह मजेदार है? बिल्कुल।

मैं बहुत डरपोक हूँ सर

Sneak Ops, जैसा कि आप अनुमान लगा सकते हैं, एक गेम है जो पूरी तरह से चुपके से है। आपका लक्ष्य हॉलवे के माध्यम से चुपके, फ्लॉपी डिस्क लेने, और समग्र स्तर से बचने के लिए अपने पागल कौशल का उपयोग करना है।

यह इतना आसान नहीं है, ध्यान रहे। आपके और आपके मिशन के अंत के बीच दर्जनों गार्ड, लेजर, कैमरा और बहुत कुछ है। बस एक गलत कदम आपके पूरे ऑपरेशन को क्रैश कर सकता है – ठीक है, कम से कम आपके पिछले चेकपॉइंट पर वापस।

यदि आप कोई अलार्म देखते हैं या ट्रिगर करते हैं, तो आपके पास एक छोटी उलटी गिनती है जहां सभी गार्ड आपकी तलाश में आएंगे। यदि आप भाग्यशाली हैं तो आप उन्हें रुचि खोने के लिए पर्याप्त समय तक उनसे बचने में सक्षम होंगे यदि नहीं, तो आप विपक्ष से परेशान हो जाएंगे और थोड़ा पीछे हट जाएंगे।

सौभाग्य से, आप निचले स्तर के गार्डों को सिर पर काट सकते हैं और कुछ सेकंड के लिए उन्हें बाहर निकाल सकते हैं। हालांकि इसे गोल्डन गार्ड्स पर न आजमाएं, वे आपको अगले सप्ताह में हरा देंगे।

फ़्लॉपी डिस्क आपको 20 डिस्क के लिए चेकपॉइंट ‘खरीदने’ की अनुमति देती है जब आप उन तक पहुँचते हैं, और मुझ पर विश्वास करें कि आप हर उस बिंदु को उठाना चाहेंगे जो आप कर सकते हैं। कुछ क्षेत्र बेहद मुश्किल हो सकते हैं और बैकअप लेना हमेशा अच्छा होता है।

सबसे अच्छी चीज जो आप कर सकते हैं वह है धैर्य रखना। आप कैमरों के नीचे चुपके से जा सकते हैं और अंतिम सेकंड में उनके आसपास जाने के लिए गार्ड अप हॉलवे का अनुसरण कर सकते हैं। जब तक आप उल्लिखित क्षेत्र से बचते हैं, तब तक आप सभी अच्छे हैं।

खिड़की के माध्यम से टिप पैर की अंगुली

हालांकि खेल में दोहराव होने का खतरा है, लेकिन यह स्तर के माध्यम से प्राप्त करने में नए खतरों और विकल्पों को पेश करके आपको अपने पैर की उंगलियों पर रखता है। कुछ मामलों में, आप एक तेज, लेकिन जोखिम भरा, मार्ग या लंबा रास्ता तय कर सकते हैं और अधिक दुश्मनों से निपटने का जोखिम उठा सकते हैं।

यदि आपके पास चेकपॉइंट को अनलॉक करने के लिए पर्याप्त फ़्लॉपी डिस्क नहीं है, तो आप इसके बजाय एक विज्ञापन देख सकते हैं। हालांकि ये विज्ञापन बहुत अधिक आक्रामक नहीं लगते हैं, यदि आप किसी अनुभाग तक पहुंचने में बहुत अधिक समय लेते हैं तो एक विज्ञापन कभी-कभी पॉप अप होगा और आपके प्रवाह को बाधित करेगा। बेशक, आप £3.49 में विज्ञापन-मुक्त गेम खरीद सकते हैं।

यह निश्चित रूप से छोटे टुकड़ों में खेला जाने वाला खेल है। प्रत्येक स्तर आपकी रुचि बनाए रखने के लिए काफी छोटा है और इसके स्लीक, वन-टच नियंत्रण आपके चरित्र को उस स्थान पर पहुँचाना आसान बनाते हैं जहाँ आप उन्हें जाना चाहते हैं। बस घबराएं नहीं और स्क्रीन के विभिन्न क्षेत्रों को स्पर्श करें।

स्नीक ऑप्स बहुत गहरा अनुभव नहीं है, लेकिन यह भयंकर चुपके वाइब्स प्रदान करता है और यदि आप मेटल गियर निकासी से पीड़ित हैं तो निश्चित रूप से आपको परेशान करेगा। आप कार्डबोर्ड बॉक्स में भी छुपा सकते हैं।

Leave a Comment