holedown Review in Hindi

[youtubeWYME5YC2IbY 600]

कभी-कभी आप केवल ज़ेन आउट करने और भागने के लिए एक गेम खेलना चाहते हैं। आप एक बड़ी चुनौती की तलाश में नहीं हैं, लेकिन आप कुछ ऐसा चाहते हैं जो बहुत अधिक चुनौती या गहराई न होने के बावजूद अजीब तरह से संतोषजनक लगे। यह स्पष्ट नहीं है कि क्या यह इरादा था होलडाउनके निर्माताओं का नवीनतम गेम रिमडकैप्सेललेकिन यही वह खुजली है जिससे वह खुजलाता है। होलडाउन इसमें बहुत कुछ नहीं हो सकता है, लेकिन यह वास्तव में खेलने के लिए वास्तव में अच्छा लगता है।

उछालभरी गेंदें

में होलडाउन, आप किसी ग्रह में ड्रिल डाउन करने के लिए वस्तुओं को नष्ट करने के लिए एंथ्रोपोमोर्फाइज्ड गेंदों को शूट करते हैं। आपका अंतिम लक्ष्य प्रत्येक स्तर के मूल तक पहुँचने के लिए सब कुछ नष्ट करना है ताकि आप क्रिस्टल अर्जित कर सकें, जो आपको अपनी ड्रिलिंग क्षमताओं को उन्नत करने की अनुमति देता है ताकि आप अन्य ग्रहों में गहराई से खुदाई कर सकें।

हालांकि यह एक भ्रमित करने वाले आधार की तरह लग सकता है, बजाना होलडाउन एक अत्यंत साधारण मामला है। आपको बस इतना करना है कि आग छोड़ने से पहले अपनी अंगुली को स्क्रीन पर खींचकर समकोण पर ले जाएं। वहां से, आपकी खनन गेंदें उन वस्तुओं पर उछलेंगी जो दिखाती हैं कि नष्ट होने के लिए उन्हें कितने हिट लेने होंगे, जब तक कि वे अंततः स्क्रीन के शीर्ष पर वापस अपना रास्ता नहीं खोज लेते, जिस बिंदु पर आप फिर से शूट कर सकते हैं।

भूमिगत उन्नयन

यदि आप एक स्तर पर कोर तक पहुंचने और तोड़ने में सक्षम हैं होलडाउन, आप स्वचालित रूप से अगले स्तर पर नहीं जाते हैं। इसके बजाय, आप एक टन क्रिस्टल अर्जित करते हैं जिसे आप सभी प्रकार के उन्नयन पर खर्च कर सकते हैं। इनमें से अधिकांश अपग्रेड आपको सतह पर लौटने की आवश्यकता से पहले आपके द्वारा लॉन्च की जा सकने वाली गेंदों की मात्रा या आपके द्वारा किए जा सकने वाले शॉट्स की मात्रा को बढ़ाकर बेहतर माइनर बनने में मदद करते हैं।

हालांकि आप अपने क्रिस्टल के साथ जो चीजें खरीद सकते हैं उनमें से एक आपके खनन लाइसेंस को अपग्रेड करने की क्षमता है, जो आपको अधिक कठिन वस्तुओं के साथ स्तरों तक प्रगति करने और कोर को मारने से पहले यात्रा करने का एक गहरा तरीका देता है। यह बनाता है होलडाउन चीजों को अपनी गति से लेने का एक खेल, जो इसे वास्तव में ध्यानपूर्ण खिंचाव देता है।

रिलैक्सिंग रिचोचेट्स

होलडाउनका पेसिंग निर्णय केवल एक चीज नहीं है जो इसे आराम देती है। पूरे खेल का सौंदर्य – यह सहज, सरलीकृत एनिमेशन, सर्द संगीत, और यहां तक ​​​​कि जिस तरह से आप एक शॉट को लाइन कर रहे हैं, यहां तक ​​​​कि जिस तरह से खेल आपको अच्छा लगता है – आपको अच्छा महसूस कराने और तनावपूर्ण कुछ भी भूलने के लिए दर्जी लगता है जब आप इसे खेल रहे हों।

यदि आप खेलते हैं होलडाउन शॉर्ट बर्स्ट में, आपको अपनी खुश जगह में ले जाने की इसकी क्षमता आपको आश्चर्यचकित और प्रसन्न कर सकती है, लेकिन यदि आप लंबे सत्रों में खेलते हैं तो अनुभव कुछ हद तक अलग हो सकता है। के कुछ राउंड खेल रहे हैं होलडाउन बैक-टू-बैक आपको एहसास कराता है कि इसकी प्रगति प्रणाली कितनी सरल और खाली है। यह कोई बुरी बात नहीं है, लेकिन शॉर्ट बर्स्ट में खेले जाने पर खेल सबसे अच्छा लगता है।

तल – रेखा

बहुत तरीकों से, होलडाउन आराम भोजन के बराबर मोबाइल गेम की तरह लगता है। यह कुछ ऐसा है जो समय-समय पर बेहद सुखद होता है, लेकिन हो सकता है कि इसका बहुत अधिक हिस्सा आपके लिए सबसे अच्छी बात न हो। यदि यह आपकी अगली मोबाइल गेम खरीदारी में जो आप चाहते हैं, उसके बिल में फिट बैठता है, तो आगे बढ़ें और दें होलडाउन एक कोशिश, लेकिन अगर आप अपने फोन पर एक वास्तविक अनुभव की तलाश में हैं, तो आप कहीं और देखना चाहेंगे।

Leave a Comment