Trex VIP Review in Hindi

अगर तुम मेरे जैसे कुछ हो, तो शब्द टी रेक्स शायद आपके लिए बहुत मायने नहीं रखता। हालांकि यह पता चला है, टी रेक्स वास्तव में मध्य पूर्व का एक बहुत लोकप्रिय कार्ड गेम है जो के तत्वों को मिलाता है दिल, त्यागीऔर चार खिलाड़ियों के आनंद लेने के लिए एक प्रकार के टूर्नामेंट में। ट्रेक्स वीआईपी इस कार्ड गेम को फोन और टैबलेट पर लाने का एक प्रयास है, लेकिन यह डिजीटल संस्करण वांछित होने के लिए कुछ चीजें छोड़ देता है।

कार्ड गिरगिट

टी रेक्स पारंपरिक ताश के पत्तों के साथ खेला जाने वाला एक ताश का खेल है जहां चार लोग कई अलग-अलग “राज्यों” में प्रतिस्पर्धा करते हैं और अधिक से अधिक अंक प्राप्त करने के लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं। प्रत्येक “राज्य” अनिवार्य रूप से एक अलग, चार-व्यक्ति कार्ड गेम है, लेकिन इन अलग-अलग दौरों में से प्रत्येक के बीच स्कोर रखा जाता है, जिसमें सभी “राज्यों” में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाला खेल जीतता है।

इनमें से कुछ “राज्य” कुछ इस तरह से परिचित हैं: दिल, जबकि अन्य पूरी तरह से नए अनुभव हैं। उदाहरण के लिए, एक गेम मोड है जहां खिलाड़ी प्रत्येक कार्ड सूट को अनुक्रमिक क्रम में ढेर करते समय जितना संभव हो सके अपने हाथों को खाली करने का प्रयास करते हैं, और यहां तक ​​​​कि एक गेम प्रकार भी है जहां खिलाड़ियों को सूट का पालन करना होता है लेकिन जितना संभव हो उतना हाथ लेने का प्रयास करें हर जगह।

फिसलन रणनीति

यदि आप के लिए नए हैं ट्रेक्स वीआईपी, अपने पहले कुछ गेम खेलना बहुत कठिन लग सकता है। शिफ्टिंग नियम सेट और अपरिचित गेम प्रकार निश्चित रूप से आपको अपना सिर खुजलाने के लिए छोड़ देंगे कि आप कैसे जीतने वाले हैं, लेकिन आप यथोचित रूप से अच्छा प्रदर्शन करने में मदद करने के लिए कुछ प्राथमिक रणनीति विकसित कर सकते हैं। हालांकि यह सब कहा, ट्रेक्स वीआईपी ड्रा के भाग्य के माध्यम से निश्चित रूप से आपको सफलता या असफलता के लिए तैयार कर सकता है, इसलिए आप हमेशा मज़बूती से नहीं जीत सकते।

एक बार जब आप कुछ राउंड खेल लेते हैं और तय कर लेते हैं कि आपको किस तरह से खेल खेलना सबसे अच्छा लगता है, ट्रेक्स वीआईपी कस्टम गेम खेलने के लिए कुछ आश्चर्यजनक रूप से गहरे विकल्प प्रदान करता है। यहां तक ​​​​कि एक गेम मोड भी है जो सभी को जोड़ता है टी रेक्सका नियम एक ही दौर में सेट हो जाता है, जो एक बहुत ही क्रेजी गेम मोड बना सकता है जो कि बहुत मजेदार भी है।

मल्टीप्लेयर गलतफहमी

यह देखना बहुत आसान है कि कैसे टी रेक्स यदि आपके पास खेलने के लिए चार दोस्त हैं, तो बहुत अच्छा समय हो सकता है, लेकिन ट्रेक्स वीआईपी इसके मल्टीप्लेयर डिपार्टमेंट में बेहद कमी है। इस लेखन के रूप में, एक मल्टीप्लेयर मैच में प्रवेश करने के हर प्रयास के परिणामस्वरूप मेरा वास्तविक खिलाड़ियों के बजाय एआई बॉट्स के साथ मिलान हुआ है।

में बॉट्स के साथ खेलना ट्रेक्स वीआईपी सबसे खराब अनुभव नहीं है, खासकर जब आप खेल के चारों ओर अपना दिमाग लपेटते समय दुर्जेय प्रतिद्वंद्वी होते हैं, लेकिन साथ ही चिपके रहते हैं ट्रेक्स वीआईपी एकल-खिलाड़ी खेल के रूप में भी समस्याएं हैं। यदि आप कभी भी ऐप को बंद करके या अपनी स्क्रीन को लॉक करके किसी गेम से बाहर निकलते हैं, तो आप जो गेम खेल रहे थे, उसे फिर से शुरू करने का कोई विकल्प नहीं होने के कारण वह गायब हो जाता है। आपको केवल पूर्ण मैच खेलने हैं, जो मोबाइल उपकरणों पर विशेष रूप से आदर्श या यथार्थवादी नहीं है।

तल – रेखा

मुझे खुशी है कि मैंने उठाया ट्रेक्स वीआईपी, लेकिन केवल इतना ही कि इसने मुझे एक नया कार्ड गेम सिखाया। उसके बाहर, इस ऐप में उक्त कार्ड गेम खेलने का अनुभव इतना गर्म नहीं है। ऑनलाइन खिलाड़ियों की स्पष्ट कमी और एकल-खिलाड़ी खेलों को स्थगित करने से खेल के इनकार के बीच, खेलने के लिए बहुत अधिक कारण नहीं है टी रेक्स का उपयोग करते हुए ट्रेक्स वीआईपी.

Leave a Comment