Tiny Bubbles Review in Hindi

ऐप स्टोर पर मैचिंग गेम एक दर्जन से अधिक हैं, और केवल कुछ ही कीमती हैं। इसका बहुत कुछ इस बात से संबंधित है कि कैसे वे सभी एक ही फ़ार्मुलों का पालन करते हैं या थोड़े अलग सेट ड्रेसिंग के साथ एक ही पुराने यांत्रिकी का पुन: उपयोग करते हैं। यह मामला नहीं है छोटे बुलबुले हालांकि। हालांकि यह बहुत अधिक मेल खाने वाला गेम है, इसके गेमप्ले की बबल-आधारित प्रकृति और अतिरिक्त पहेली तत्वों की चतुर लेयरिंग एक ऐसा गेम बनाती है जो आपको लगातार आश्चर्यचकित और प्रसन्न करेगा।

पॉपिंग पहेलियाँ

छोटे बुलबुले नियमों के एक सरल सेट का पालन करता है। प्रत्येक स्तर अलग-अलग रंग के बुलबुलों का एक तारामंडल है जो एक दूसरे से चिपके हुए हैं। इन सभी बुलबुले के अलग-अलग रंग हैं, और यदि एक ही रंग के चार बुलबुले जुड़े हुए हैं, तो वे धीरे-धीरे डिफ्लेट और पॉप करेंगे, केवल शेष बेजोड़ बुलबुले एक साथ छोड़ देंगे।

के बारे में अच्छी बात छोटे बुलबुले यह है कि आप उन्हें मैच करने के लिए बुलबुले या कुछ भी स्वैप नहीं कर रहे हैं। इसके बजाय, आपको रंग बदलने के लिए बुलबुले में जोड़ने के लिए रंग की बूंदें दी जाती हैं। रंगहीन बुलबुलों को एक ही रंग से भरने के अलावा, आप पहले से रंगीन बुलबुलों को बदलने के लिए उनमें रंग भी जोड़ सकते हैं और इस तरह से मैच बना सकते हैं।

यदि आप उनका मिलान नहीं कर सकते, तो उन्हें पॉप करें

बुलबुलों का मिलान करने और उन्हें सिकुड़ते हुए देखने के बारे में कुछ सरल लेकिन पूरी तरह से आनंददायक है, लेकिन इसके लिए और भी बहुत कुछ है छोटे बुलबुले बस उससे। खेल के स्तरों के सात सेटों में, नई चुनौतियाँ और यांत्रिकी उत्पन्न होती हैं, जो खेल को केवल एक सुखद पहेली खेल से ऊपर उठाती हैं जो वास्तव में आविष्कारशील लगता है और लंबे समय तक आपकी रुचि रखने में सक्षम है।

इन नए यांत्रिकी में कैंची से अलग-अलग बुलबुले को पॉप करना, बहुत सारे रंगों को एक साथ मिलाकर भूरे रंग के बुलबुले बनाना, अन-पॉपेबल “छाया” बुलबुले से निपटना, और बहुत कुछ शामिल हैं। नए यांत्रिकी होने के अलावा, प्रत्येक स्तर में आपके लक्ष्य भी लगातार बदल रहे हैं। कभी-कभी, आपको बस स्क्रीन पर सब कुछ पॉप करने की आवश्यकता होती है, लेकिन अन्य में, आपको केवल कुछ रंगों को पॉप करने की आवश्यकता होती है, बबल कनेक्शनों में से एक को एक विशिष्ट आकार में सिकोड़ना होता है, या बहुत छोटे टूल के साथ एक पहेली को पूरा करना होता है।

संभावनाओं का सागर

जिस तरह से कि छोटे बुलबुले अनुभव को लगातार मिश्रित करता है, यह मुख्य बात है जो इसे अन्य मिलान वाले खेलों से अलग करती है। यह एक ऐसा गेम भी है जो आपको पहेलियों को हल करने के तरीके के साथ प्रयोग करने देता है और इसकी नियम प्रणाली को देखते हुए रचनात्मक समाधान के साथ आता है।

मानो इतना ही काफी नहीं था, छोटे बुलबुले यह भी एक खेल है जिसे आप हमेशा के लिए खेल सकते हैं। आपके द्वारा इसके सभी पूर्व-निर्मित स्तरों को पूरा करने के बाद, आप हमेशा गेम के इनफिनिट मोड को खेल सकते हैं, जो आपको अपने दिल की सामग्री में बुलबुले पॉप करने दे सकता है जबकि आपका बबल क्लस्टर लगातार फिर से भर जाता है।

तल – रेखा

ईमानदारी से इतनी अच्छी चीजें नहीं हैं जिनके बारे में मैं कह सकता हूं छोटे बुलबुले. यह मेल खाने वाले रंगों की परिचित और अच्छी तरह से पहनी जाने वाली अवधारणा को लेता है और एक गेमप्ले फॉर्मूला के साथ विचार को फिर से जीवंत करता है जो वास्तव में बनावटी होने के बजाय अभिनव लगता है। छोटे बुलबुले, सीधे शब्दों में कहें, एक जरूरी खेल है। जाइए, इसे ले लीजिए।

Leave a Comment