Supertype Review in Hindi

आपको लगता है कि सुपरटाइप एक शब्द का खेल है और आप एक तरह से सही होंगे। इसमें शब्द हैं, लेकिन वे ठीक उसी तरह से काम नहीं करते जिस तरह से आप उनसे उम्मीद करते हैं।

यह किसी भी तरह से बुरी बात नहीं है। बल्कि, खेल मिश्रित सफलता के साथ एक संतृप्त शैली में ताजी हवा की सांस लेता है। क्या यह मजेदार है? हां। मज़ा रहता है? यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप एक पंक्ति में कितने स्तर खेलते हैं।

ड्रिप ड्रिप ड्रॉप

सुपरटाइप एक शब्द गूढ़ व्यक्ति है जहां आप अपने शब्दों का उपयोग करके सरलता से निर्धारित चुनौतियों का समाधान करते हैं। या यों कहें, अपने पत्रों का उपयोग करके। एक समाधान टाइप करें और जगह में स्लॉट करने से पहले अक्षरों को फ्रेम में गिरते हुए देखें।

जैसे-जैसे आप स्तरों के माध्यम से आगे बढ़ते हैं, कुछ नए यांत्रिकी पेश किए जाते हैं, जैसे लाइन-ड्राइंग, ग्रेविटी-रिवर्सिंग ब्लॉक और डॉट्स जिन्हें एक ही समय में कवर करने की आवश्यकता होती है। ज़रूर, यह सरल है, लेकिन प्रभावी भी है, और यह जो पेशकश करता है वह वास्तव में अच्छा करता है।

प्रदर्शन तेज, आकर्षक ग्राफिक्स के साथ रेशमी चिकना है जो गेमप्ले की प्रकृति से अलग नहीं होता है। कभी-कभी कामिबॉक्स द्वारा उपयोग किए गए पैटर्न के आधार पर पृष्ठभूमि थोड़ी व्यस्त हो सकती है, लेकिन यह कभी भी कोई समस्या नहीं है।

गेम में एक रमणीय साउंडट्रैक भी है जो छोटे, अनहेल्दी गेमप्ले के साथ अच्छी तरह से फिट बैठता है। यह विशेष रूप से यादगार नहीं है क्योंकि यह स्वयं उत्पन्न होता है, लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

खेल का सामान्य विचार वास्तव में प्रभावशाली है। ‘एल’ और ‘ओ’ जैसे अक्षरों के साथ यह कल्पना करना आसान है कि उनका कार्य क्या होगा, हालांकि मिश्रण में भौतिकी जोड़ने से चीजें और अधिक रोचक हो जाती हैं।

विस्मय के क्षण होते हैं जब एक ‘सी’ एक किनारे के आसपास पकड़ता है और फ़्लिक करता है, एक ‘एम’ एक अंतर को पाटता है, या कार्य को पूरा करने के लिए ‘आई’ का बिंदु लुढ़कता है, जिससे आपको एहसास होता है कि यह कितना शानदार है।

यह आपको यह कल्पना करने के लिए भी प्रोत्साहित करता है कि अक्षरों में कौन से गुण हो सकते हैं और फ्रेम में गिराए जाने पर वे कैसा प्रदर्शन करेंगे। मैं यह नहीं कह सकता कि मैंने कभी सोचा है कि ‘p’ किस दिशा में गिरेगा, लेकिन आप हर दिन कुछ नया सीखते हैं।

छोटे अप्रैल पत्र

इसका मतलब यह नहीं है कि खेल एकदम सही है। नहीं, इसमें कुछ कमियां हैं जो लंबे समय में अनुभव को कम मजेदार बनाती हैं।

पहेलियाँ केवल मज़ेदार और चतुर हैं यदि आप कुछ काम करने तक पत्रों के एक समूह को स्पैमिंग का विरोध करने के लिए पर्याप्त नियंत्रित हैं। कोई चाल प्रतिबंध और एक उदार पत्र गणना के साथ, आपके पास ऐसा करने से रोकने के लिए कुछ भी नहीं है।

अपने स्वयं के कारणों से खेल को फिर से खेलने के अलावा यहां फिर से खेलना मूल्य भी बहुत कम है। आपका एकमात्र कार्य स्तरों को पूरा करना है। इसे करने या लक्ष्य करने का कोई विशेष समय नहीं है।

हालाँकि, आपकी गेमिंग प्राथमिकताओं के आधार पर यह उल्टा या नकारात्मक हो सकता है। यह पूरी तरह से ठंडा और आश्चर्यजनक ज़ेन अनुभव है जो आपके फोन पर होने के लिए आदर्श है, और इसकी वर्तमान कीमत पर एक पूर्ण चोरी है।

100 से अधिक स्तर उपलब्ध होने के साथ यह हर पैसे के लायक है और हालांकि इसका अनुभव सबसे गहरा नहीं है, फिर भी यह एक सुखद सवारी है।

Leave a Comment