Beast Brawlers Review in Hindi

https://www.youtube.com/watch?v=bhWZlveoMWo

ऐसा लगता है कि . की विरासत क्लैश रोयाल अभी तक भुलाया नहीं गया है। बीस्ट ब्रॉलर एक ऐसा गेम है जो अनिवार्य रूप से सुपरसेल के uber-हिट से सभी प्रगति यांत्रिकी को हटा देता है और इसे एक मल्टीप्लेयर ब्रॉलर में डंप कर देता है। जबकि का एक्शन-ओरिएंटेड गेमप्ले बीस्ट ब्रॉलर कुछ अपील है, खेल के मुख्य यांत्रिकी थोड़ा पतला महसूस करते हैं, खासकर जब वे खेल की फ्री-टू-प्ले संरचना पर इतना निर्भर महसूस करते हैं।

ऑटो-हमला करने वाले जानवर

बीस्ट ब्रॉलर एक मल्टीप्लेयर-ओनली गेम है जहां चार खिलाड़ियों को एक अखाड़े में गिरा दिया जाता है और कुछ निश्चित उद्देश्यों के लिए पूरा करना होता है जैसे कि ऑर्ब्स इकट्ठा करना या एक निश्चित समय सीमा के भीतर सबसे अधिक किल स्कोर करना। प्रत्येक खेल में, खिलाड़ी विभिन्न प्रकार के जानवरों को नियंत्रित करने के लिए चुनते हैं, जिसे वे रिस्पना के बीच बदल सकते हैं।

एक बार जब खिलाड़ी अपना जानवर चुन लेते हैं, तो वे उद्देश्यों को पूरा करने और पूरा करने के लिए अखाड़े में घूमने के लिए स्वतंत्र होते हैं। यहां नियंत्रण काफी सुव्यवस्थित हैं। आंदोलन के लिए एक आभासी जॉयस्टिक है और एक विशेष क्षमता या उपभोज्य वस्तु को सक्रिय करने के लिए बस कुछ ऑन-स्क्रीन बटन हैं। हमला करने के लिए, खिलाड़ियों को केवल अपने जानवरों को विरोधियों के काफी करीब ले जाने की जरूरत है और वे तुरंत नुकसान का सामना करना शुरू कर देंगे।

अनलॉक करें और अनलॉक करें

जब आप पहली बार खेलना शुरू करते हैं बीस्ट ब्रॉलर, आपके पास केवल कुछ ही जानवरों तक पहुंच होगी, लेकिन जब आप मैच जीतना शुरू करते हैं, लूट बक्से कमाते हैं, और उन्हें खोलते हैं तो यह बदल जाता है। जबकि आप हर जीत के बाद हमेशा नए जानवर नहीं कमाएंगे, लेकिन प्रत्येक लूट बॉक्स में युद्ध में उपयोग करने के लिए अन्य चीजों के साथ-साथ नए जानवरों को शामिल करने का मौका होता है।

इन नए जीवों में से प्रत्येक को ऐसा लगता है कि उनकी अपनी खेल शैली है, इसलिए नए को अनलॉक करना हमेशा खेल में एक महत्वपूर्ण बदलाव जैसा लगता है। एक मकड़ी से जो विरोधियों को धीमा कर सकती है क्योंकि वे उन्हें एक सुरक्षित दूरी से जहर देते हैं एक चुपके भेड़िये जो अदृश्य हो सकते हैं और दुश्मनों के लिए महत्वपूर्ण हमलों का सामना कर सकते हैं, खेल में विविधता की एक स्वस्थ मात्रा है, यहां तक ​​​​कि इस तरह के सुव्यवस्थित नियंत्रण वाले के लिए भी।

पीस से लड़ना

में कार्रवाई बीस्ट ब्रॉलर अच्छा है, हल्का मज़ा है, लेकिन खेल के साथ परेशानी इसके में है क्लैश रोयालशैली प्रगति प्रणाली। जैसे ही आप खेलते हैं, आप चेस्ट कमाते हैं, जिसे घंटों प्रतीक्षा करके अनलॉक करना होता है। इन चेस्टों के अंदर इन-गेम मुद्रा, उपभोज्य वस्तुएं और जानवर हैं। मुद्राओं का उपयोग आपके मौजूदा जानवरों को अपग्रेड करने और उनके लिए नई प्रतिभाओं को खरीदने के लिए किया जाता है, उपभोग्य सामग्रियों को मुकाबला बढ़ाने के लिए विशिष्ट जानवरों से लैस किया जा सकता है, और नए जानवरों को प्राप्त करने से आपको लड़ाई में एक नया विकल्प मिलता है, जबकि डुप्लिकेट जानवरों को प्राप्त करने से आपकी क्षमता में योगदान होता है। आपकी मौजूदा इकाइयां।

इस प्रकार की प्रगति प्रणाली का उपयोग करके, आप उन खिलाड़ियों के बीच असंतुलन पैदा करते हैं जो कुशलता से पीसने या भुगतान करने वालों के पक्ष में हैं, और इस तरह की प्रणाली प्रतिस्पर्धी मल्टीप्लेयर वातावरण में काम करना मुश्किल है जब तक कि आपके पास एक विशाल खिलाड़ी आधार और/या गुणवत्ता मिलान करने वाले टूल न हों। यह—साथ ही गेमप्ले की एक अधिक मजबूत रणनीतिक परत—वही है जो इसमें प्रगति करती है क्लैश रोयाल शोषक के रूप में महसूस नहीं करते। में बीस्ट ब्रॉलर हालांकि, चीजें असंतुलित महसूस होती हैं, विशेष रूप से गेम के अपेक्षाकृत सरल गेमप्ले को देखते हुए।

तल – रेखा

बीस्ट ब्रॉलर कॉपी करने वाला पहला गेम नहीं है क्लैश रोयालका पैसा बनाने वाला मॉडल है, और यह निश्चित रूप से अंतिम नहीं होगा। हालांकि इसकी एक बहुत ही रोचक नींव है, बीस्ट ब्रॉलर अंततः ऐसा लगता है कि यह एक प्रगति प्रणाली द्वारा तौला गया है जो इसके आधार प्रणालियों को बेकार कर देता है।

Leave a Comment