AZ Rockets Review in Hindi

AZ रॉकेट्स शब्दों और वाक्यांशों की वर्तनी के लिए अक्षरों या अक्षरों के समूहों में रॉकेट लॉन्च करने के बारे में एक न्यूनतर, एक-स्पर्श आर्केड गेम है। यह आश्चर्यजनक रूप से रंगीन है और क्या आपने खुशी से सकारात्मक शब्दों की वर्तनी की है, लेकिन इससे परे, AZ रॉकेट्स आपकी रुचि को बहुत लंबे समय तक बनाए रखने के लिए वास्तव में वह नहीं है।

वर्तनी के लिए गोली मारो

की स्थापना AZ रॉकेट्स एक लय मिनी-गेम संग्रह से लगभग कुछ ऐसा लगता है (सोचेंताल स्वर्ग) खेल एक ठोस रंग की पृष्ठभूमि प्रस्तुत करता है जिस पर एक रेखा पैटर्न खींचा जाता है। जब कार्रवाई शुरू होती है, तो स्क्रीन पर कुछ स्थानों पर अक्षर पॉप अप होते हैं और रॉकेट का एक सेट लगभग उसी तरह चलने लगता है जैसे वे एक कन्वेयर बेल्ट पर होते हैं। आपका काम इन रॉकेटों को लॉन्च करने के लिए टैप करना है ताकि वे अपनी रेखाओं से उड़ जाएं और स्क्रीन पर सभी अक्षरों को हिट करें।

इन अक्षरों को हिट करने के लिए आपको कोई विशिष्ट क्रम नहीं है, और न ही आपके टैप से मेल खाने के लिए कोई विशिष्ट लय। समय समाप्त होने से पहले आपको बस यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि आपने सभी अक्षरों को हिट कर दिया है। यदि आप सफल होते हैं, तो आप एक नए पैटर्न और शब्द के साथ इसे फिर से करने के लिए अगले स्तर पर चले जाते हैं। यदि नहीं, तो आप स्क्रीन पर एक गेम हिट करते हैं जहां आप पूरे गेम को फिर से शुरू कर सकते हैं या चेकपॉइंट बनाने के लिए देखने और विज्ञापन का विकल्प चुन सकते हैं और जहां से आप पिछली बार असफल हुए थे, वहां से फिर से शुरू कर सकते हैं। यह बहुत सरल है।

रेखा खींची नज़र

सबसे आकर्षक क्या है AZ रॉकेट्स इसकी दृश्य शैली है। यह वास्तव में एक सपाट और न्यूनतम डिज़ाइन है जो वास्तव में एक छाप बनाता है। इसके अलावा, हालांकि, खेल में इतना कम है कि इसके साथ बहुत लंबे समय तक रहना बहुत मुश्किल है।

ऐसा नहीं है कि खेल सरल भी है। स्तर एक निर्धारित क्रम में चलते हैं, इसलिए जब आप खेलने का निर्णय लेते हैं तो आपको एक नए, यादृच्छिक स्तर का आश्चर्य भी नहीं होता है। हर बार जब आप खेलते हैं तो आपके पास समान स्तरों पर समान गेमप्ले होता है, और लीडरबोर्ड के रूप में इतना नहीं कि आप कम से कम किसी के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने में सक्षम हों।

ऑफलाइन अपराध

AZ रॉकेट्स ऐप स्टोर पर मुफ़्त है और इसमें आप एक ही इन-ऐप खरीदारी कर सकते हैं। यह खरीदारी गेम से सभी विज्ञापनों को हटा देती है, आपको खेलने के लिए अलग-अलग रॉकेट डिज़ाइन देती है, और आपको खेलने की अनुमति देती है AZ रॉकेट्स डेटा कनेक्शन के बिना।

इसके बारे में अच्छी खबर यह है कि भुगतान न करने का विकल्प आपको किसी भी गेमप्ले से प्रतिबंधित नहीं करता है, लेकिन डेटा कनेक्शन के बिना गेम खेलने में सक्षम होने के लिए भुगतान करने का विचार गेम के लिए प्रयास करने और सेट करने के लिए एक बुरी मिसाल की तरह लगता है, और अधिकांश निश्चित रूप से फ्लैट के रूप में एक गेम के लिए खरीदारी करने लायक नहीं लगता है AZ रॉकेट्स.

तल – रेखा

AZ रॉकेट्स एक खेल के लिए एक हल्का दिलचस्प आधार है, लेकिन इसमें यह महसूस करने के लिए पर्याप्त नहीं है कि आपको इसके लिए भुगतान करना चाहिए, किसी भी महत्वपूर्ण अवधि के लिए इसे बहुत कम खेलना चाहिए। वहाँ और भी बहुत से दिलचस्प खेल हैं, जिनमें से बहुत सारे मुफ़्त भी हैं और आपको उन्हें ऑफ़लाइन खेलने के लिए भुगतान करने के लिए नहीं कहते हैं।

Leave a Comment