Trick Shot 2 Review in Hindi

2015 में ट्रिक शॉट बैक की आकस्मिक सफलता के बाद, हम यह देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं कि डेवलपर जोनाथन टॉपफ़ वहां से कहाँ जाएगा। इस सीक्वल ने मूल के सरल डिज़ाइन को रखा है, जो पहली नज़र से स्पष्ट है।

पिछले कुछ वर्षों में बहुत कुछ नहीं बदला है, लेकिन क्या ढेर सारी चुनौतियाँ और एक स्तर का संपादक वास्तव में नई सामग्री के लिए आपकी लालसा को पूरा कर सकता है? मुझे लगता है कि यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप वास्तव में क्या कर रहे हैं।

गेंदों को छेद में डालने का समय

Trick Shot 2 एक सुपर सरल गूढ़ व्यक्ति है जहाँ आपको अपनी गेंद बॉक्स में डालनी होती है, गोल्फ के एक अजीब खेल की तरह। ऐसा करने के लिए आप एक स्लिंगशॉट मैकेनिक का उपयोग करते हैं, स्क्रीन पर वापस खींचते हैं और मीठे स्थान को खोजने के लिए अपनी चाल की ताकत को समायोजित करते हैं।

यह कहना आसान है, क्योंकि बाधाओं का समुद्र आपके और जीत के रास्ते में खड़ा है। चाहे आप मूविंग प्लेटफॉर्म, बटन, टेलीपोर्टर्स, एंगल्ड वॉल, टीन गैप, या पचिनको-स्टाइल अरेंजमेंट के खिलाफ हों, आपको अपने शॉट को नेल करने के लिए अपने दिमाग का इस्तेमाल करना होगा।

आदर्श रूप से, आप बॉक्स के किनारों को छुए बिना अपनी गेंद को एक शॉट में डुबो देंगे (अपने आप को उच्चतम स्कोर अर्जित करना), लेकिन यदि आप ऐसा नहीं करते हैं तो कोई परिणाम नहीं होगा। आपको कम अंक मिलते हैं, लेकिन यह इसके बारे में है।

आपके पास प्रति स्तर असीमित संख्या में प्रयास, तेज़ पुनरारंभ समय और कोई समय सीमा नहीं है, इसलिए तात्कालिकता की कोई भावना नहीं है। इसके बजाय, आप अपने लक्ष्य तक पहुंचने के तरीकों की संख्या का पता लगाने के लिए अपने स्वयं के उपकरणों पर छोड़ देते हैं और यह आधा मजेदार है।

यदि आप वास्तव में फंस गए हैं तो आपको रोबोट जैसी एक छोटी सी चीज़ से मदद मिल सकती है जो आपके लिए शॉट बनाएगी, हालांकि इसके लिए आपको इन-गेम मुद्रा खर्च करनी होगी। आप 100 सिक्कों के साथ शुरुआत करते हैं, लेकिन यह बहुत तेजी से आगे बढ़ता है और आपके पास IAP के माध्यम से अधिक खरीदने का विकल्प बचा है।

चूंकि यह 100 सिक्कों के लिए 99p या असीमित सिक्कों को अनलॉक करने के लिए £1.99 है, इसलिए यह बहुत बड़ी माँग नहीं है, और कुछ स्तर ऐसे हैं जहाँ मदद करने वाला हाथ बेहद उपयोगी है।

मुझे अभी भी यकीन नहीं है कि मैं प्रीमियम गेम के अंदर आईएपी का उपयोग करने के बारे में कैसा महसूस करता हूं, लेकिन चूंकि गेम की पूछ मूल्य और शीर्ष आईएपी दोनों एक कप कॉफी से सामूहिक रूप से सस्ता हैं, इसलिए आप इसके बारे में बहुत पागल नहीं हो सकते हैं।

प्लिंकिटी प्लैंक

जैसा कि मैंने कहा, यह एक साधारण अनुभव है और इसका जितना पतन है उतना ही इसका आकर्षण है। स्तर आम तौर पर जल्दी से गुजरते हैं, इसलिए यदि आप उन्हें पूरा करने के सभी अलग-अलग तरीकों को खोजने के बारे में परेशान नहीं हैं तो आप जल्दी से रुचि खो सकते हैं।

कभी-कभी समाधान उतने ही पॉट-लक होते हैं जितने वे तार्किक होते हैं, जो एक गूढ़ व्यक्ति के लिए हमेशा एक निराशा होती है, और नियंत्रण थोड़ा अधिक संवेदनशील भी हो सकते हैं।

जब आप यात्रा कर रहे हों, ब्रेक ले रहे हों, या बस कुछ देर के लिए अपना दिमाग कहीं और लगाना चाहते हों, तो शांत क्षणों के लिए अपने फोन पर ट्रिक शॉट 2 बहुत अच्छा है।

मैं इसे एक समय में घंटों तक खेलने की सलाह नहीं दूंगा, लेकिन जब शॉर्ट बर्स्ट में और खुले दिमाग से खेला जाता है तो खेल वास्तव में सबसे चमकदार होता है। सभी मोबाइल गूढ़ लोगों को मनोरंजक कथाओं, पात्रों, क्रिया और रोमांच की पेशकश नहीं करनी है। कभी-कभी गेंद को छेद में फेंकना ठीक होता है।

Leave a Comment