Umiro Review in Hindi

पहली नज़र में, उमिरो शैली, एक दिलचस्प प्राथमिक मैकेनिक और पदार्थ के साथ एक आकर्षक रूप से आश्चर्यजनक टॉप-डाउन गूढ़ व्यक्ति है।

हालाँकि, थोड़ा खेलने के बाद, कुछ जादू कमजोर हो जाता है और आपको खेल की नींव में छिपी दरारें दिखाई देने लगती हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि यह एक बुरा खेल है, यह सिर्फ एक त्रुटिपूर्ण है, और यह ठीक है।

अपना भाग्य बनाएं

उमिरो एक जिज्ञासु गूढ़ व्यक्ति है जहां आप दो दोस्तों, सतुरा और ह्यूई के रूप में खेलते हैं, क्योंकि वे एक अजीब दुनिया में जागते हैं, यह नहीं जानते कि वे वहां कैसे पहुंचे। बिट्स में अपनी यादों के साथ, उन्हें कोशिश करने और याद रखने के लिए क्रिस्टल इकट्ठा करना होगा, कहानी को एक साथ जोड़ना होगा, और अपनी दुनिया में वापस आने का एक तरीका निकालना होगा।

पहेलियों को हल करने के लिए, आपको पात्रों से संबंधित रंगीन क्रिस्टल में से एक तक एक रेखा खींचनी होगी। पूरे स्तरों में बोनस रत्न भी हैं जिन्हें आप अतिरिक्त अंक के लिए एकत्र कर सकते हैं, लेकिन उन्हें प्राप्त करना आसान नहीं होगा।

जब आप अपने पहले चरित्र का पथ बनाते हैं और अपने दूसरे पर आगे बढ़ते हैं, तो आप उस पथ का रीयल-टाइम पूर्वावलोकन देखते हैं जो आपका पहला चरित्र लेगा और वे इसे कितनी तेजी से लेंगे। यह अस्पष्ट लगता है, लेकिन एक बार जब आप बटन दबाने लगते हैं और दुश्मनों से बचते हैं, तो यह आपको जरूरत पड़ने पर खुद को धीमा करने का मौका देता है।

दृश्य और संगीत दोनों ही वास्तव में प्यारे हैं। खेल की स्मारक घाटी-एस्क कला शैली आपको सभी प्रकार के शांत और स्कोर का एहसास कराती है, हालांकि सरल और थोड़ा दोहराव, इसे छलांग लगाने में मदद करता है।

यह भी शानदार है कि डाइस रोल स्टूडियोज ने टाइमर या सीमा लगाने के प्रलोभन का विरोध करते हुए इसे शांत रखने का फैसला किया। यदि खेल में गलतियों के परिणाम होते हैं, तो यह पूरी तरह से एक अलग चीज की तरह महसूस होगा, न कि अच्छे तरीके से।

एक के रूप में चल रहा है

उमिरो के पास तब ऐसा वादा है, और यहां तक ​​​​कि पहले मुट्ठी भर स्तरों के माध्यम से यह एक अत्यंत सुखद और चुनौतीपूर्ण गूढ़ व्यक्ति है।

हालाँकि, जब आप कुछ समय के लिए खेल रहे होते हैं, तो चीजें कुछ ज्यादा ही जानी-पहचानी लगने लगती हैं। कोई अतिरिक्त यांत्रिकी या दुश्मनों का परिवर्तन काम में नहीं आता है, जिसका अर्थ है कि चीजें बहुत जल्द दोहराई जाती हैं।

कभी-कभी इसका वास्तविक ‘पहेली सॉल्विंग’ हिस्सा कम तर्क, अधिक परीक्षण और त्रुटि है, जो शर्म की बात है। विडंबना यह है कि खेल में टाइमर की कमी या चाल की सीमा का मतलब है कि आप अपने कामकाज में भी आलसी हो जाते हैं।

गूढ़ व्यक्ति सबसे अच्छे दिनों में वश में करने के लिए एक मुश्किल जानवर हैं और उमिरो के पास इस पर एक अच्छा झटका है। यह अभी भी मनोरंजक है और कभी-कभी स्क्रीन पर हर चीज के साथ वास्तव में चुनौतीपूर्ण होता है, लेकिन यह वास्तव में एक महान खेल होने से कम नहीं है।

हालांकि मैं इसे पहेली-प्रेमियों के लिए अनुशंसा करता हूं, यह निश्चित रूप से सर्वोत्तम अनुभव के लिए छोटे विस्फोटों में सबसे अच्छा खेला जाता है, और जब यह आकर्षक हो सकता है, तो इसे जितना संभव हो उतना कम चाल में बनाने के लिए खुद को चुनौती देने का प्रयास करें।

Leave a Comment