Let Them Come Review in Hindi

उन्हें आने दो यह एक ऐसा खेल है जो मूल रूप से आपको विदेशी आक्रमणकारियों के भारी ज्वार के खिलाफ अपनी अंतिम महिमा में एक अंतरिक्ष समुद्री के जूते में रखता है। यह एक ऐसा गेम है जो वास्तव में स्टाइलिश दिखता है, लेकिन अन्यथा एक सभ्य मानक गैलरी शूटर है जो एक सभ्य-हालांकि सुपर रोमांचकारी-अपग्रेड सिस्टम नहीं है।

आदमी पर खेल

में उन्हें आने दो, आप एक दालान के अंत में तैनात हैं, और अनिवार्य रूप से अपने अंत को पूरा करने से पहले जितना संभव हो उतने एलियंस को मारने के लिए आपको अपने निपटान में जो भी गोलाबारी है उसका उपयोग करना होगा। दुश्मन लहरों में आपके पास आते हैं, लेकिन वे तब तक नहीं आते जब तक आप अपने अंत को नहीं पा लेते।

अभियान मोड खेलते समय, मृत्यु नए अवसर प्रस्तुत करती है। एक नया गेम शुरू करते समय, आप अपग्रेड खरीदने के लिए एलियंस को मारने से अर्जित मुद्रा खर्च कर सकते हैं जो आपकी बंदूक को और अधिक शक्तिशाली बना सकता है, आपके सैनिक को थोड़ा अधिक प्रतिक्रियाशील बना सकता है, या विशेष रूप से कठिन दुश्मनों को बाहर निकालने के लिए कुछ नए प्रकार के बारूद भी प्राप्त कर सकते हैं। .

स्टाइलिश शूटिंग

यह बहुत स्पष्ट है कि उन्हें आने दो फिल्मों से कुछ प्रेरणा लेता है जैसे एलियंस, न केवल खेल के आधार के माध्यम से दिखाता है, बल्कि इसके स्वरूप और अनुभव को भी दिखाता है। आप जिस दालान को नीचे गिराते हैं वह डरावना और अंधेरा है, और केवल तभी जगमगाता है जब आपके हथियारों से थूथन चमकता है, यह दर्शाता है कि वास्तव में आपके खिलाफ बाधाओं का ढेर है।

साथ ही जैसे ही आप खेलते हैं, कुछ भयावह और कुरकुरे सिंथवेव ट्रैक मूड को और गहरा करने के लिए खेलते हैं। ये सौंदर्य विकल्प पुस्तक में बिल्कुल मूल नहीं हैं, लेकिन ये यहां एक साथ अच्छी तरह से काम करते हैं, इसके लिए काफी अपील करते हैं उन्हें आने दोकाफी सरल गेमप्ले है।

बस लक्ष्य से दूर

एलियंस को मारना मजेदार और सब कुछ है, लेकिन उन्हें आने दो इसे थोड़ा बहुत सीधा बनाता है। हालाँकि यह गेम विभिन्न मोड, दुश्मन के प्रकार, अपग्रेड और पॉवरअप प्रदान करता है, फिर भी गेम एक ट्रिगर को दबाए रखने और एलियंस को लक्षित करने के लिए उबलता है जो अभी भी आपकी ओर बढ़ रहे हैं।

बस इसके लिए इससे ज्यादा कुछ नहीं है। सभी को देखने में कुछ दिलचस्प है उन्हें आने दोके दुश्मन हैं और इसमें सभी अपग्रेड खरीद रहे हैं, लेकिन उन चीजों को देखने के लिए आपको जो कुछ करना है, वह बहुत रोमांचक नहीं है। आप बंदूक की ओर इशारा करते हैं, आप ट्रिगर खींचते हैं, और आप इसे तब तक दबाए रखते हैं जब तक आप ओवररन नहीं हो जाते।

तल – रेखा

जहाँ तक गलियारे के निशानेबाजों की बात है, उन्हें आने दो काफी स्टाइलिश है। चीजों को ताजा रखने की कोशिश करने के लिए इसमें एक टन विविधता बिखरी हुई है। हालांकि एकमात्र दुर्भाग्यपूर्ण बात यह है कि उन्हें आने दोका गेमप्ले बहुत उथला है, और दुनिया में सभी शैली और विविधता वास्तव में इसकी भरपाई नहीं कर सकती है।

Leave a Comment