Antihero Review in Hindi

ऐप स्टोर पर डिजिटल बोर्ड गेम अपेक्षाकृत सामान्य हैं, लेकिन इनमें से अधिकांश आमतौर पर मौजूदा टेबलटॉप गेम के पोर्ट हैं। एंटी हीरो हालांकि इन अन्य खेलों की तरह नहीं है। इसके बजाय, यह एक मल्टीप्लेयर बोर्ड गेम है जो चोरी और खोपड़ी के बारे में है जिसे मोबाइल पर जमीन से बनाया गया था। यह एक ऐसा गेम बनाता है जो वास्तव में गहरे सिस्टम ले सकता है और उन्हें बेहद सुलभ लगता है, लेकिन इसका परिणाम एक ऐसे गेम में भी होता है जो दिखने में उतना चिकना नहीं होता है।

बैंडिट बोर्ड गेम

एंटी हीरो आपको विक्टोरियन युग के अंडरवर्ल्ड की सड़कों पर एक अन्य खिलाड़ी के खिलाफ खड़ा करता है जहां आप प्रतिद्वंद्वी मास्टर चोरों के रूप में खेलते हैं जो एक क्षेत्र के वर्चस्व के लिए लड़ रहे हैं। इसमें स्थानीय प्रतिष्ठानों में घुसपैठ करने के लिए स्ट्रीट अर्चिन की भर्ती करना शामिल है, गिरोहों के कारण सड़कों पर तबाही होती है, और यहां तक ​​​​कि कुछ पुराने जमाने की चोरी भी होती है।

किसी दिए गए खेल में वस्तु एंटी हीरो है—सामान्य बोर्ड गेम फैशन में—अपने प्रतिद्वंद्वी से पहले निश्चित संख्या में जीत अंक अर्जित करने के लिए। जिस तरह से आप इसे कर सकते हैं वह भिन्न होता है। आप सड़कों पर दिखाई देने वाले निर्दिष्ट लक्ष्यों को मारकर हत्या के अनुबंधों को पूरा कर सकते हैं, ब्लैकमेल जीत अंक अर्जित करने के लिए चर्चों में घुसपैठ कर सकते हैं, रिश्वत दे सकते हैं, और बहुत कुछ कर सकते हैं। किसी दिए गए बिंदु पर एंटी हीरोआप एक साथ कई अलग-अलग उद्देश्यों का पीछा कर रहे होंगे, लेकिन आपका प्रतिद्वंद्वी भी ऐसा कर सकता है, जो इसे आपके अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने की कोशिश करने के बारे में एक खेल बनाता है जबकि आपके विरोधियों के प्रयासों को कम करने के लिए भी काम करता है।

मोड़ लेना

हालांकि इसमें करने के लिए एक टन कूल-साउंडिंग चोर सामान है एंटी हीरो, इसमें से बहुत कुछ अपेक्षाकृत मानक बोर्ड गेम की तरह खेलता है। प्रत्येक खिलाड़ी एक मास्टर चोर का नियंत्रण लेता है और जीत की स्थिति के करीब पहुंचने के प्रयास में बदल जाता है। ऐसा करने के लिए, उन्हें यह चुनने की ज़रूरत है कि सीमित मात्रा में कार्यों को देखते हुए उनका मास्टर चोर किसी दिए गए मोड़ में क्या करेगा। इन कार्यों में से अधिकांश में नक्शे की अधिक खोज (जो कोहरे में डूबने लगती है), या अतिरिक्त इकाइयों और उन्नयन के लिए मुद्रा अर्जित करने के लिए घरों में सेंधमारी करना शामिल है।

के मैच के रूप में एंटी हीरो प्रगति, इसलिए अपने मास्टर चोर की क्षमताओं को करें। जैसे-जैसे आप सेंधमारी के माध्यम से मुद्राएं जमा करते हैं, आप प्रति मोड़ अधिक क्रियाएं करने में मदद करने के लिए इकाइयाँ खरीद सकते हैं या इन-गेम अपग्रेड ट्री के माध्यम से नई क्षमताओं को अनलॉक भी कर सकते हैं। इन उन्नयनों को अर्जित करने और इन इकाइयों को खरीदने से आप अपना खुद का छोटा चोरों का गिल्ड बना सकते हैं, जिसका उपयोग आप उद्देश्यों को पूरा करने या अपने प्रतिद्वंद्वी को बाधित करने के लिए करना चाहेंगे।

अपना समय चुराना

शायद सबसे अच्छी बात एंटी हीरो एक खेल के दौरान आपकी शक्ति, क्षमताओं और प्रभाव को बढ़ता हुआ देख रहा है, लेकिन यह इस कारण का भी हिस्सा है कि खेल निराशाजनक हो सकता है। खेल की प्रगति प्रणालियों के कारण, के मैच एंटी हीरो वास्तव में तेजी से लंबी-घुमावदार हो सकता है। शुक्र है, के खेल एंटी हीरो सभी को एक साथ पूरा करने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि एक अतुल्यकालिक मल्टीप्लेयर मोड उपलब्ध है।

लांग-ईश मैच का समय एक बड़ा मुद्दा नहीं है, लेकिन यह एक ऐसा मुद्दा है जो इस तथ्य से और भी खराब हो गया है कि खेलों का खेल एंटी हीरो बल्कि जल्दी और जल्दी तय किया जा सकता है। खेल के शुरुआती चरणों में कुछ स्मार्ट चालें खिलाड़ी को जीत के लिए तैयार कर सकती हैं, लेकिन वहां पहुंचने में अभी भी काफी समय लग सकता है। दूसरी तरफ, हारने वाली लड़ाई लड़ने वाले खिलाड़ी भी लंबी और दर्दनाक हार से पीड़ित होने की उम्मीद कर सकते हैं।

तल – रेखा

यदि आपके पास धैर्य है एंटी हीरो, यह वास्तव में एक पुरस्कृत अनुभव हो सकता है। यह एक डिजिटल बोर्ड गेम है जो गहराई का एक गुच्छा प्रदान करता है, और यह बहुत पॉलिश दिखने और महसूस करने के लिए भी होता है। हालांकि एकमात्र वास्तविक समस्या यह है कि खेल का समय वास्तव में लंबा हो सकता है, भले ही परिणाम सभी को महसूस हो लेकिन तय हो। यह गेम को मोबाइल के लिए अनुपयुक्त महसूस करा सकता है, भले ही यह अन्यथा दिखता है और इसके लिए बेदाग लगता है।

Leave a Comment