BoneSwiper Review in Hindi

https://www.youtube.com/watch?v=p4qyUp9kpng

एक बार की बात है, एक छोटा सा मोबाइल गेम कहा जाता है तीन! बाहर आया और इतना मजेदार और मूल था कि अन्य डेवलपर्स मदद नहीं कर सके लेकिन गेम के विचारों को चुरा लिया और उन्हें अपने गेम में डाल दिया। भले ही इन नॉकऑफ़ की बाढ़ आए कुछ साल हो गए हों, जैसे गेम बोनस्वाइपर बाहर आ रहे हैं और इस सफल शीर्षक के यांत्रिकी को नए तरीकों से लागू करने का प्रयास कर रहे हैं। बोनस्वाइपर के टाइल-संयोजन की फिर से कल्पना करता है तीन! एक कालकोठरी-क्रॉलर के रूप में। यद्यपि इसका प्रभाव अत्यंत स्पष्ट है, बोनस्वाइपर कई युद्ध यांत्रिकी में तह करता है जो इसे एक व्युत्पन्न पहेली खेल की तरह महसूस करता है।

लड़ाकू स्लाइड

अगर आपने कभी खेला है तीन! इससे पहले, बोनस्वाइपरका गेमप्ले आपके लिए अविश्वसनीय रूप से परिचित होना चाहिए। गेम की क्रिया 4×4 ग्रिड पर प्रस्तुत की जाती है जो कुछ टाइलों से पहले से भरी होती है, और आप स्क्रीन पर ऊपर, नीचे, बाएँ या दाएँ स्वाइप करके इन टाइलों में हेरफेर करते हैं ताकि सभी टाइलें एक साथ उस निर्दिष्ट दिशा में शिफ्ट हो जाएँ।

एक खेल के रूप में जो एक कालकोठरी-क्रॉलर भी है, बोनस्वाइपर टाइलें जो आपके नायक का प्रतिनिधित्व करती हैं, जिन दुश्मनों से उसे लड़ना चाहिए, और आपकी खोज के लिए उपकरण, अर्थात् भोजन, कवच और हथियार। जब भी आप अपने नायक को वस्तुओं की दिशा में स्लाइड करते हैं, तो वह स्वचालित रूप से उसे उठाता है, और यदि वह एक दुश्मन में स्लाइड करता है तो दोनों टाइलें हमलों का आदान-प्रदान करती हैं। करने के लिए चाल बोनस्वाइपर यह है कि समान वस्तुओं के संयोजन से उनकी प्रभावशीलता बढ़ जाती है, और स्क्रीन पर दुश्मन भी आइटम उठा सकते हैं। यह एक ऐसे खेल के लिए बनाता है जहां आपको अपने दुश्मनों को शक्तिशाली लूट से लैस करने से बचने के साथ-साथ वस्तुओं को सावधानीपूर्वक संयोजित करने की आवश्यकता होती है।

रात के झगड़े

में एक जोड़ा ट्विस्ट बोनस्वाइपरका गेमप्ले यह है कि जब आप खेल रहे होते हैं तो आपका नायक और दुश्मन हमेशा सक्रिय नहीं होते हैं। खेल में एक दिन / रात चक्र होता है, जहां आपका नायक और आपके कंकाल के दुश्मन दिन के दौरान “सो” जाते हैं और रात में लड़ने के लिए जागते हैं। यह एक अजीब विचार है, लेकिन यह वह है जो आइटम कॉम्बो के निर्माण पर ध्यान केंद्रित करने के लिए युद्ध से राहत देता है।

इस प्रणाली की एक और ख़ासियत यह है कि रात का चक्र एक निश्चित संख्या में घुमावों तक रहता है, जबकि दिन का समय केवल एक बार गायब हो जाता है जब आप बोर्ड को वस्तुओं से भर देते हैं। कुल मिलाकर यह प्रणाली है जो वास्तव में मदद करती है बोनस्वाइपर से अलग महसूस करो तीन!. एक प्लेइंग बोर्ड होने से जो एक युद्ध प्रणाली बनाने के लिए कई चरणों से गुजरता है, वास्तव में गेम को एक साधारण पहेली गेम क्लोन की तुलना में रॉगुलाइक की तरह महसूस करता है।

सूखी हड्डी

बोनस्वाइपर इसे खेलते समय काफी अनोखा महसूस हो सकता है, लेकिन यह निश्चित रूप से खेल के दृश्यों में परिलक्षित नहीं होता है। पूरा खेल एक बहुत ही गहरे और उबाऊ रंग के पैलेट का उपयोग करता है, जो रखता है बोनस्वाइपर यह महसूस करने से कि इसमें बहुत अधिक व्यक्तित्व है।

बोनस्वाइपर कभी-कभी खेलने में निराशा भी होती है क्योंकि—यद्यपि यह कई अवधारणाओं से उधार लेता है तीन!– कुछ गायब विशेषताएं हैं जो शायद इन दिनों स्लाइडिंग पहेली गेम में मानक आनी चाहिए। विशेष रूप से, यह अच्छा होगा यदि बोनस्वाइपर आपको बिना उठाए स्क्रीन पर अपनी उंगली घुमाकर “स्वाइप का परीक्षण” करने की अनुमति दी। इसके बजाय, जिस क्षण आप कोई दिशा चुनते हैं, बोनस्वाइपर पूरी तरह से आपको उस कदम के लिए प्रतिबद्ध करता है और इसे वापस लेने के लिए आप कुछ नहीं कर सकते। यह बहुत बड़ी बात नहीं है, लेकिन यह कभी-कभी कष्टप्रद हो सकता है।

तल – रेखा

बोनस्वाइपर केवल एक होने से बचने का प्रबंधन करता है तीन! क्लोन, ज्यादातर इसके लड़ाकू डिजाइन के लिए धन्यवाद। इसके अलावा, बाकी का खेल एक तरह से निरा और सामान्य दिखने वाला है। यदि आप हालांकि धुंधले दृश्यों को पार कर सकते हैं, बोनस्वाइपर एक यथोचित मजेदार पहेली रॉगुलाइक है।

Leave a Comment