Guns of Boom Review in Hindi

बूम की बंदूकें मोबाइल पर गुणवत्ता, मल्टीप्लेयर शूटिंग लाने के नवीनतम प्रयासों में से एक है। जबकि इससे पहले बहुत सारे खिताब इस तरह के खेलों का पीछा करते रहे हैं कॉल ऑफ़ ड्यूटी उनके डिजाइन में, बूम की बंदूकेंका दृष्टिकोण बहुत अधिक आराम और सुव्यवस्थित है। परिणामस्वरूप, यह मोबाइल पर घर जैसा कुछ अधिक महसूस करता है, भले ही इसमें अभी भी कुछ समस्याएँ हों।

इसे सरल रखें, निशानेबाज

में बूम की बंदूकें, एक टीम डेथमैच में अधिकतम चार खिलाड़ियों की दो टीमें आमने-सामने होती हैं। कोई अन्य गेम मोड नहीं है, कोई साइड उद्देश्य नहीं है, और कोई कस्टम चरित्र वर्ग या ऐसा कुछ भी नहीं है। इसी तरह, नियंत्रण आपके लिए शूटिंग का ख्याल रखता है, इसलिए आपको बस इतना करना है कि लक्ष्य, हिलना, उपचार करना और हर बार थोड़ी देर में एक ग्रेनेड फेंकना है।

यह एक सुपर सरलीकृत दृष्टिकोण है जो ज्यादातर काम करता है क्योंकि बूम की बंदूकें इसमें नक्शों का एक ठोस सेट है। सैन्य सुविधाएं, खेत, सड़कें, और अन्य सभी प्रकार के स्तर हैं जिन्हें चतुराई से एक मैच के दौरान दिलचस्प गतिशीलता विकसित करने की अनुमति देने के लिए डिज़ाइन किया गया है, भले ही कोर शूटिंग सुपर सीधी हो।

अपने शस्त्रागार को अपग्रेड करें

प्रत्येक मैच में, एकमात्र लक्ष्य अपने प्रतिद्वंद्वी से अधिक अंक अर्जित करना होता है। खिलाड़ी जो अंक अर्जित कर सकते हैं, वे विशेष रूप से एक प्रतिद्वंद्वी को मारने से नहीं आते हैं, बल्कि दूसरी टीम को मारने के प्रयास में टीम में योगदान देने से आते हैं। इसका मतलब है कि आप असिस्ट जैसी चीजों के साथ-साथ डबल किल्स जैसे प्रभावशाली कारनामों के लिए अंक अर्जित कर सकते हैं।

एक मैच के अंत में, आप नकद कमाते हैं जिसका उपयोग आप नई बंदूकें प्राप्त करने के लिए कर सकते हैं या जो आपके पास पहले से हैं उन्हें अपग्रेड करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। ये बंदूकें पांच मुख्य श्रेणियों में आती हैं, जिनमें से सभी आप अपने साथ ले जा सकते हैं और आपके द्वारा खेले जाने वाले प्रत्येक गेम में स्विच कर सकते हैं। हथियारों की बड़ी संख्या के साथ आप खरीद सकते हैं और मिशन जो आपको लगातार काम करने के लिए कुछ देते हैं, की प्रगति संरचना बूम की बंदूकें काफी सम्मोहक लगता है।

अपने स्वास्थ्य में निवेश करें

एकमात्र असली चीज़ जो बौखलाती है बूम की बंदूकें नीचे यह है कि यह उपचार और हथगोले से कैसे निपटता है। मेड पैक और हथगोले हर मैच में लाए जा सकते हैं, लेकिन वे एक डिस्पोजेबल संसाधन हैं, जिसका अर्थ है कि यदि आप खेलते समय अक्सर उनका उपयोग करते हैं तो आप उनमें से बाहर निकल सकते हैं।

यह एक ऐसी स्थिति पैदा करता है जहां आप उन्हें बहुत बार उपयोग नहीं करना चाहते हैं, लेकिन आपको हमेशा ऐसा नहीं लगता कि आपके पास यह विलासिता है। यदि आप उन दुश्मनों के खिलाफ खेल रहे हैं जो उनका उदारतापूर्वक उपयोग करते हैं (चाहे वे खिलाड़ियों को भुगतान कर रहे हों या केवल गैर-जमाखोर हों), जो कि अधिक जीवित रहने के लिए अपने संसाधनों को खर्च करने के साथ ठीक है, के पक्ष में झगड़े के पैमाने को टिप सकता है। एक ऐसे खेल में जो अन्यथा संतुलित महसूस करता है, यह सुविधा सब कुछ बेकार कर देती है।

तल – रेखा

बूम की बंदूकें कुछ ठोस, सुव्यवस्थित शूटिंग है जो कुछ अन्य मोबाइल निशानेबाजों से बेहतर महसूस करती है। उस ने कहा, इसकी एक फ्री-टू-प्ले अर्थव्यवस्था है जो सीधे मैचों के परिणाम को प्रभावित कर सकती है। यह ऐसा कुछ नहीं है जो हर मैच में ध्यान देने योग्य है, लेकिन जब भी आप इसे नोटिस करते हैं, तो यह निराशाजनक होता है।

Leave a Comment