FZ9: Timeshift Review in Hindi

https://www.youtube.com/watch?v=4HsUQvrIKDw

हाइकर गेम्स में लोगों ने जरूर खेला होगा बेहद आकर्षक बनाने से पहले FZ9: टाइमशिफ्ट. यह एक ऐसा खेल है जहां सब कुछ धीमी गति से चलता है जब तक कि आप अपने चरित्र को स्थानांतरित करने का निर्णय नहीं लेते। हालांकि यह स्पष्ट रूप से सबसे मूल विचार नहीं है और खेल में कुछ icky फ्री-टू-प्ले यांत्रिकी हैं, FZ9 जब आप इसे खेल रहे हों तो आपको इतना अच्छा महसूस कराता है कि ये चीजें शायद ही मायने रखती हैं।

गोली का समय

FZ9 एक प्रथम-व्यक्ति शूटर है जो सुपर स्लो-मोशन में तब तक चलता है जब तक आप स्क्रीन के बाईं ओर वर्चुअल जॉयस्टिक का उपयोग करके अपने चरित्र को स्थानांतरित करना नहीं चुनते। आप जो कुछ भी करते हैं – जिसमें शूटिंग, कूदना, हथियार बदलना और हथगोले फेंकना शामिल है – घोंघे की गति से हो सकता है, बशर्ते आप एक ही समय में आगे नहीं बढ़ रहे हों।

चूंकि मोबाइल प्रथम-व्यक्ति निशानेबाजों के लिए आभासी नियंत्रण हमेशा सबसे आसान काम नहीं होता है, इसलिए कार्रवाई को धीमा करने का विचार बहुत मायने रखता है। इसमें पागल स्तर के डिजाइनों की अनुमति देने का अतिरिक्त लाभ भी है जिसमें वाहनों के बीच कूदना, तेजी से चलने वाले लेजर ग्रिड को चकमा देना और सेकंड में रचनात्मक तरीकों से कई दुश्मनों को नीचे ले जाना शामिल है।

धीमी गति की कहानी

में कई मोड हैं FZ9, लेकिन उन सभी में काफी स्लो-मो शूटिंग शामिल है। इसमें स्टोरी मोड है, जो कि बहुत अधिक है जिसकी आप अपेक्षा करते हैं, इस तथ्य को छोड़कर कि यह गेम के कम से कम दिलचस्प भागों में से एक है। मेरे समय में FZ9मैं वीकली चैलेंज और पीवीपी मोड्स की ओर अधिक आकर्षित हुआ, मुख्यतः इस कारण से कि वे कितने अजीब हैं।

साप्ताहिक चुनौती एक ऐसी विधा है जहां आपको एक मिशन पर एक अद्वितीय संस्करण के साथ प्रस्तुत किया जाता है और उस पर शीर्ष लीडरबोर्ड स्थिति के लिए प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं। इन प्रकारों में दुश्मनों को छोटा करना, आपको हथियार के रूप में केवल हथगोले देना, या बीयर की बोतलों के अलावा कुछ भी नहीं के साथ दुश्मनों को मारना जैसी चीजें शामिल हैं। पीवीपी मोड भी काफी अजीबोगरीब है, क्योंकि इसमें आप किसी अन्य खिलाड़ी के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करते हैं, यह देखने के लिए कि कौन सबसे तेजी से एक यादृच्छिक स्तर पूरा कर सकता है। ये दोनों मोड ट्विस्ट ऑन करते हैं FZ9की मुख्य क्रिया जो मूल क्रिया को बासी महसूस होने से बचाती है।

भुगतान करने का समय

के रूप में शांत और अजीब FZ9 है, इसका फ्री-टू-प्ले मैकेनिक्स वास्तव में चीजों को खराब कर सकता है। खेल में एक ऊर्जा प्रणाली है, जो समय के साथ फिर से भर जाती है, लेकिन कभी भी इतनी जल्दी नहीं होती कि आप अपनी गति से स्तरों के माध्यम से शक्ति प्राप्त कर सकें। मामले को बदतर बनाने के लिए, एक प्रीमियम मुद्रा तत्व भी है जिसे आपको कहानी के माध्यम से आगे बढ़ने और गेम के सभी मोड को अनलॉक करने के लिए पीसना (या भुगतान करना) करना होगा।

ये अनिवार्य रूप से अप्रत्याशित या विशिष्ट रूप से भयानक यांत्रिकी नहीं हैं, आपको याद है। के सभी FZ9की मुद्रीकरण रणनीतियाँ वास्तव में पाठ्यक्रम के लिए काफी समान हैं। हालांकि वे अभी भी आदर्श नहीं हैं।

तल – रेखा

FZ9 विभिन्न स्थितियों में आपको अद्भुत महसूस कराने के लिए इसकी धीमी गति यांत्रिकी का आश्चर्यजनक रूप से अच्छा उपयोग करता है। हालांकि इसमें कुछ कष्टप्रद (हालांकि सामान्य) फ्री-टू-प्ले यांत्रिकी है, आप खेलते समय इसके बारे में बहुत अधिक नहीं सोचेंगे। इसके बजाय आप इस बात पर ध्यान केंद्रित करेंगे कि कांच के फर्श पर कैसे दौड़ें क्योंकि दुश्मन इसे आपके नीचे शूट कर रहे हैं, जबकि आप कान से कान तक मुस्कुरा रहे हैं।

Leave a Comment