Meganoid Review in Hindi

ऑरेंजपिक्सेल वापस चला गया और अपनी पुरानी श्रृंखला में से एक को रीबूट किया, मेगनॉइड. 2017 के इस संस्करण में, तीव्र प्लेटफ़ॉर्मिंग एक्शन को एक रॉगुलाइक संरचना में फिर से तैयार किया गया है, जिसके परिणामस्वरूप एक ऐसा गेम है जो काफी हद तक मिलता-जुलता है स्पेलुन्की. जबकि एक नया लेने का विचार स्पेलुन्की मोबाइल पर निश्चित रूप से आकर्षक लगता है, मेगनॉइड (2017)का डिज़ाइन और नियंत्रण इसे उतना ही अच्छा नहीं लगता जितना इसे खींचना चाहिए।

कूदो, मरो, दोहराओ

में मेगनॉइड (2017), आप एक रहस्यमय अंतरिक्ष यान की जांच के प्रभारी एक अन्वेषक के रूप में खेलते हैं। यह जहाज खजाने और वस्तुओं जैसी चीजों से भरा है, लेकिन दुश्मनों, जालों और बाधाओं से भी भरा है। बिना मरने के जितना संभव हो सके जहाज में गहराई से जांच करना आपका लक्ष्य है, जो निश्चित रूप से कहा से आसान है।

में प्लेटफ़ॉर्मिंग कार्रवाई मेगनॉइड (2017) बहुत क्रूर है क्योंकि यह आपको स्वास्थ्य के केवल तीन हिट पॉइंट देता है जो स्तरों के बीच पुन: उत्पन्न नहीं होते हैं। यदि किसी भी समय आपकी मृत्यु हो जाती है, तो आपको पहले स्तर से पूरा खेल शुरू करना होता है और आप रास्ते में एकत्रित किए गए अपने सभी सामान और धन को खो देते हैं।

स्पेस-लुंकी

इस सामान्य अवलोकन को देखते हुए, आप पहले से ही के बीच तुलना करना शुरू कर सकते हैं मेगनॉइड (2017) और डेरेक यू की स्पेलुन्की, लेकिन इन खेलों में उनके मूल ढांचे की तुलना में बहुत कुछ समान है। का लगभग हर पहलू मेगनॉइड (2017) प्रिय, गुफा-अन्वेषण प्लेटफ़ॉर्मर पर एक विज्ञान-फाई की तरह लगता है।

उदाहरण के लिए, हर बार जब आप खेल शुरू करते हैं मेगनॉइड (2017), आपको बमों का एक सेट मिलता है जिसका उपयोग आप अपने पर्यावरण को उड़ाने के लिए कर सकते हैं। आप अपनी गति से स्तरों के बीच स्थानांतरित करना भी चुन सकते हैं, लेकिन किसी भी स्तर पर बहुत लंबे समय तक रहने से शक्तिशाली सुरक्षा दुश्मन पैदा होते हैं जो तब तक आपका पीछा करने और मारने की कोशिश करेंगे जब तक आप आगे नहीं बढ़ते। यदि वह पर्याप्त नहीं थे, तो समान दिखने वाली दुकानें, यादृच्छिक लूट, और यहां तक ​​​​कि स्तर समूह भी हैं जो सभी चिल्लाते हैं स्पेलुन्की.

मेग नाराज

बनाने का विचार स्पेलुन्की-जैसे मोबाइल एक शानदार है, इसलिए मैं ऑरेंजपिक्सेल को उनके रीमेक के साथ इस मार्ग पर जाने के लिए दोष नहीं दे सकता मेगनॉइड. वास्तव में, मैं उनकी सराहना करता हूं। उसने कहा, कुछ ऐसा बनाना स्पेलुन्की एक बात है, और किसी चीज को उतना ही अच्छा महसूस कराना जितना कि वह पूरी तरह से दूसरी चीज है।

मामले का तथ्य यह है: मेगनॉइड (2017)इस तरह के मांग वाले प्लेटफ़ॉर्मर के लिए नियंत्रण उतना तेज नहीं है जितना उन्हें होना चाहिए। इनमें से कुछ इस तथ्य से संबंधित हैं कि आप टच-स्क्रीन बटन के साथ काम कर रहे हैं, लेकिन भले ही आप एमएफआई नियंत्रक के साथ गेम खेलने का विकल्प चुनते हैं, कूदना और हिलना अजीब तरह से रुका हुआ लगता है। यह-कुछ प्लेटफार्मों और अन्य अग्रभूमि वस्तुओं के साथ संयुक्त है जो पृष्ठभूमि के साथ भ्रमित हो सकते हैं-मेक मेगनॉइड (2017) यह किस प्रकार भिन्न और निम्न से हीन है, इसके लिए अधिक विशिष्ट हैं स्पेलुन्की किसी भी चीज़ से ज्यादा।

तल – रेखा

मैं तालियाँ बजाता हूँ मेगनॉइड (2017) इसकी महत्वाकांक्षा के लिए। रॉगुलाइक प्लेटफ़ॉर्मिंग जो स्पेलुन्की ऑफ़र मोबाइल के लिए बहुत उपयुक्त लगता है। दुर्भाग्य से हालांकि, यह गेम अपने स्रोत सामग्री के जादू को पूरी तरह से पकड़ नहीं पाता है, जिस तरह के खेल के लिए एक सभ्य, लेकिन उप-इष्टतम, प्लेटफ़ॉर्मिंग की पेशकश करता है।

Leave a Comment