Stagehand: A Reverse Platformer Review in Hindi

स्टेजहैंड: एक रिवर्स प्लेटफ़ॉर्मर दौड़ने और कूदने का विचार लेता है और इसे पूरी तरह से अपने हाथ से निकाल लेता है। दौड़ने और कूदने के बजाय (या यहां तक ​​कि ऑटो-रनिंग और कूदने के लिए टैपिंग) खिलाड़ी खेल के दृश्यों के प्रभारी होते हैं, जिसे वे एक ऑटो-रनिंग और ऑटो-जंपिंग नायक की अनुमति देने के लिए बढ़ा सकते हैं और कम कर सकते हैं। उनके निधन से पहले स्तर। यह एक नया विचार है जिसे सरल तरीके से कार्यान्वित किया जाता है, जिससे रंगमंच का मज़दूर एक मोबाइल गेम के थ्रोबैक की तरह महसूस करें, जो इतना ताज़ा नहीं है क्योंकि यह निराशाजनक है।

कार्यक्रम चलते रहना चाहिए

किसी को खेलते हुए देखना रंगमंच का मज़दूर दूर से, यह एक पारंपरिक प्लेटफ़ॉर्मर की तरह लग सकता है जो बहुत सारे प्लेटफ़ॉर्म मूवमेंट के इर्द-गिर्द घूमता है। ऐसा इसलिए होगा क्योंकि खेल के लिए प्लेटफ़ॉर्मिंग नियंत्रण किसी भी प्रकार के खिलाड़ी के चरित्र को नियंत्रित करने के बजाय पर्यावरण के टुकड़ों को ऊपर उठाने और कम करने के आसपास हैं।

दृश्यों में रंगमंच का मज़दूर एक स्तर के प्रक्रियात्मक रूप से उत्पन्न टुकड़ों में विभाजित किया गया है जिसे आप पुराने स्कूल के प्लेटफ़ॉर्मर से देख सकते हैं, और यह आप पर निर्भर है कि आप इन टुकड़ों को ऐसी व्यवस्थाओं में स्लाइड करें जो सुगम मार्ग की अनुमति दें। यदि आप ऐसा करने में विफल रहते हैं, तो संभावना है कि आपका चरित्र गड्ढे में गिर जाएगा, एक बाधा से टकराएगा, या ऑटो-स्क्रॉलिंग स्क्रीन द्वारा पिन किया जाएगा, जिसके परिणामस्वरूप खेल खत्म हो जाएगा।

किसी कार्य को करने का तरीका सीखना

रास्ते की आदत हो रही है रंगमंच का मज़दूर प्लेटफ़ॉर्मिंग पर अपने अलग रूप के कारण नाटकों को कुछ करना पड़ता है। यह कुछ निराशा का कारण हो सकता है, खासकर आपके पहले कई रन पर।

हालांकि थोड़ी देर के बाद, आपको राइजिंग और लोअर प्लेटफॉर्म्स की हैंग मिल जाएगी जो आपको गेम में और आगे ले जाएगी जहां यह सिक्कों को इकट्ठा करने के लिए कुछ नई चुनौतियों और अवसरों को प्रस्तुत करता है। फिर इन सिक्कों का उपयोग नए पात्रों को अनलॉक करने के लिए किया जा सकता है। ये नए पात्र वास्तव में गेमप्ले को नहीं बदलेंगे, लेकिन यह आपको केवल महारत हासिल करने से परे काम करने के लिए कुछ देता है रंगमंच का मज़दूर.

एक छोटा सा उत्पादन

की सादगी और रेट्रो स्टाइलिंग रंगमंच का मज़दूर इसे एक थ्रोबैक शीर्षक की तरह महसूस करें। यह सिर्फ एक अंतहीन धावक होने पर ध्यान केंद्रित करता है जहां आप प्लेटफ़ॉर्मर्स को नियंत्रित करते हैं और कुछ और। जबकि मैं इस डिजाइन के पीछे की शुद्धता की सराहना करता हूं, प्लेटफॉर्म को ऊपर उठाने और कम करने के मुख्य यांत्रिकी बस इतना अच्छा नहीं लगता है।

इसके अलावा, पर्यावरणीय हेरफेर यांत्रिकी वास्तव में कभी ऐसा महसूस नहीं करते हैं कि वे नए और संतोषजनक तरीकों से आगे बढ़ते हैं। परिणामस्वरूप, जब आप स्टैक करते हैं रंगमंच का मज़दूर कुछ इस तरह के खिलाफ स्प्लिटर क्रिटर्सएक और हालिया मोबाइल गेम जो पर्यावरण में हेरफेर करने पर केंद्रित है, पूरी बात बस फ्लैट और दिनांकित लगती है।

तल – रेखा

सभी उद्देश्यों और इरादों के लिये, रंगमंच का मज़दूर वह जो करता है उसे पूरा करता है। हालांकि इसके बारे में दुर्भाग्यपूर्ण बात यह है कि इसकी महत्वाकांक्षाएं आजकल के अधिकांश मोबाइल शीर्षकों की तुलना में बहुत कम हैं। यद्यपि रंगमंच का मज़दूरप्लेटफ़ॉर्मर पर इसका अनूठा रूप निश्चित रूप से नया है, इसके डिज़ाइन के आसपास बाकी सब कुछ इसे दर्दनाक रूप से पुराना महसूस कराता है।

Leave a Comment