Sonny Review in Hindi

लल्लू खेलों की एक पंथ क्लासिक श्रृंखला का एक सा है। प्रारंभ में आर्मर गेम्स के माध्यम से फ्लैश टाइटल के रूप में जारी किया गया था जो अभी भी आपके ब्राउज़र में खेला जा सकता है, वे रोल-प्लेइंग गेम हैं जो भ्रामक रूप से गहरी टर्न-आधारित युद्ध प्रणाली पर बहुत अधिक ध्यान केंद्रित करते हैं। मोबाइल रिलीज लल्लू आईओएस पर इन फ़्लैश गेम्स का रीमेक नहीं है, न ही यह एक सीक्वल है। लल्लू क्षमताओं के नए सेट, एक अच्छी कला शैली, और पहले खेलों को प्रिय बनाने वाले युद्ध पर लेजर फोकस के साथ मूल खेलों की एक पुनर्कल्पना अधिक है।

एनिमेटेड कहानी

में लल्लू, खिलाड़ी ज़ोंबी सर्वनाश के बीच में एक ही नाम के एक नायक का नियंत्रण लेते हैं। पारंपरिक ज़ॉम्बी फिक्शन पर एक विचित्र मोड़ की तरह, खेल की शुरुआत सन्नी के ज़ॉम्बी में बदलने से होती है। एक नासमझ राक्षस बनने के बजाय, सन्नी वास्तव में एक रहस्यमय इंजेक्शन के लिए धन्यवाद की भावना को बरकरार रखता है। यहां से, यह खिलाड़ियों पर निर्भर करता है कि वे अपने रहस्यमय अतीत के पीछे की सच्चाई की खोज करने के लिए सभी प्रकार की लाश और सैन्य बलों के माध्यम से अपना रास्ता लड़ें।

यदि आपने पिछले फ़्लैश गेम खेले हैं, तो आप कुछ परिचित कथानक बिंदुओं और पात्रों को देखेंगे, लेकिन उनमें से बहुत कुछ वास्तव में मायने नहीं रखता है। ज्यादातर लल्लू वास्तव में खेल के आठ क्षेत्रों के माध्यम से इसे बनाने के लिए लड़ाई के बाद लड़ाई की तैयारी और लड़ाई पर ध्यान केंद्रित करता है।

टर्न-आधारित झगड़े

लल्लू स्तरों में संरचित है, जिसमें पूरी तरह से बारी-आधारित मुकाबला मुठभेड़ों की लहरें शामिल हैं। आप सोनी और उसके दुश्मनों के बीच बारी-बारी से शुरुआत करेंगे, लेकिन रास्ते में आप पार्टी के कुछ सदस्यों को भी इकट्ठा कर लेंगे।

कॉम्बैट क्लासिक जापानी रोल-प्लेइंग गेम्स जैसे बहुत कुछ संचालित करता है क्रोनो उत्प्रेरक और अंतिम काल्पनिक VII. प्रत्येक चरित्र में एक टाइमर होता है जो उन्हें कार्रवाई करने की अनुमति देने से पहले भर जाता है, जो बुनियादी हमलों से लेकर रक्षात्मक और समर्थन क्षमताओं तक कहीं भी भिन्न हो सकता है।

हालांकि यह एक बहुत ही सीधी प्रणाली है, में मुकाबला लल्लू क्षमताओं की व्यापक चौड़ाई के लिए बहुत तेज़ी से गहराई से रणनीतिक हो जाता है जिसे खिलाड़ी अनलॉक कर सकते हैं और स्तर के रूप में उपयोग कर सकते हैं। यह भी मदद करता है कि लल्लूकी कठिनाई ऐसी है कि बहुत सारे खेल के माध्यम से प्राप्त करने के लिए सावधानीपूर्वक प्रशिक्षण और क्षमता बिंदुओं का पुन: आवंटन आवश्यक है।

सपाट लड़ाई

जितना गहरा लल्लूका मुकाबला है, उस पर उसका एकमात्र ध्यान समय के साथ मुझ पर थोड़ा पतला था। लड़ाई के बीच, आपकी पार्टी को नई लूट से लैस करने या अपनी क्षमताओं को फिर से निर्दिष्ट करने के अवसर हैं, लेकिन इससे परे, आपकी अगली लड़ाई से परे खोजने के लिए बहुत कम है।

जिस कारण से मैं इससे थक गया था, उसका शायद यह संबंध था कि कितनी सपाट एनिमेटेड लल्लू है। कुछ अच्छी कला होने के बावजूद, खेल में कुछ भी वास्तव में पात्रों को जीवंत करने के लिए एनिमेट नहीं करता है। कुछ झगड़ों को यह भी महसूस हुआ कि उन्हें जीतने में थोड़ा अधिक समय लगा, जो निराशाजनक हो सकता है, खासकर यदि आपको पास होने से पहले उन्हें कुछ बार आज़माना पड़े। यह आपके साथ अक्सर होने की संभावना है क्योंकि आप हमेशा नहीं जानते कि लड़ाई में जाने की क्या उम्मीद है जब तक कि आपने पहले ही इसका प्रयास नहीं किया हो।

तल – रेखा

लल्लू अपने फ्लैश-आधारित पूर्ववर्तियों से मुकाबला करने का अच्छा काम करता है, लेकिन इससे ज्यादा कुछ नहीं करता है। यह कठिन, बारी-आधारित मुकाबले के प्रशंसकों के लिए इसे एक गुणवत्तापूर्ण खरीद बना सकता है। मेरे लिए हालांकि, लल्लूका मुकाबला थोड़ा बहुत दंडनीय लगता है और इसके बाकी हिस्सों में वास्तव में संतोषजनक महसूस करने की कमी महसूस होती है।

Leave a Comment