Infinite Tanks Review in Hindi

यह देखना वाकई आसान है अनंत टैंक और मान लें कि यह एक है टैंक ब्लिट्ज की दुनिया क्लोन, और बहुत सारे बुनियादी स्तरों पर, यह है। अनंत टैंक Wargaming से मेगा लोकप्रिय मल्टीप्लेयर गेम के समान बहुत सारे मैकेनिक्स शामिल हैं, लेकिन यह एक गेम के अधिक तेज़ और ढीले संस्करण की तरह महसूस करने के लिए फॉर्मूला के साथ गड़बड़ करता है जो परंपरागत रूप से बहुत कटा हुआ और सूखा है, जो ज्यादातर अच्छी बात है .

लड़ाई

सतह पर, अनंत टैंक सीधा खेल है। अधिकांश मैचों में टैंकों की दो टीमें होती हैं और जीतने के लिए प्रत्येक को एक दूसरे को नष्ट करना होता है। टैंक को आपकी स्क्रीन के दोनों किनारों पर दोहरी जॉयस्टिक के रूप में नियंत्रित किया जाता है – एक आंदोलन के लिए और एक बुर्ज नियंत्रण के लिए – और ऑन-स्क्रीन बटन बारूद के प्रकार को बदलने के लिए, दुश्मनों पर ज़ूम इन करने और आग लगाने के लिए।

खेल का एकल-खिलाड़ी घटक भी पहले मिशन में बहुत समय व्यतीत करता है, जैसे कि शॉट पैठ, एंगलिंग शॉट्स, डिटेक्शन, और बहुत कुछ समझाते हुए, जो सभी इस गेम में टैंक का मुकाबला करने में मदद करते हैं और थोड़ा समृद्ध और अधिक संतोषजनक महसूस करते हैं। .

टैंकों पर टैंकों पर टैंक

का मुख्य हुक अनंत टैंक इसके नाम पर पाया जा सकता है। इस गेम में बहुत सारे टैंक हैं जिन्हें आप संभावित रूप से पायलट कर सकते हैं, संशोधित कर सकते हैं और लड़ सकते हैं।

इसकी वजह है अनंत टैंकमॉड्यूलर टैंक निर्माण प्रणाली, जहां आप खेल के दौरान अर्जित किए जाने वाले टैंक के पुर्जे ले सकते हैं और उन्हें अपना स्वयं का, कस्टम टैंक बनाने के लिए संयोजित कर सकते हैं। वे हिस्से जिन्हें आप अपने मूल टुकड़ों से शुरू कर सकते हैं, लेकिन बहुत दूर तक ड्रिलिंग करते हैं, जिससे आपको अपने टैंक के प्रदर्शन को निर्धारित करने पर बहुत नियंत्रण मिलता है। इसमें अपने स्वयं के कस्टम पेंट जॉब पर थप्पड़ मारने की क्षमता जोड़ें, और ऐसा लगने लगता है कि आपके विकल्प – वास्तव में – अनंत के करीब हैं।

भुगतान के लिए टैंक!

भिन्न टैंक ब्लिट्ज की दुनिया, अनंत टैंक फ्री-टू-प्ले गेम नहीं है। बजाय, अनंत टैंक हर बार जब आप खेलते हैं तो कमाई कार्ड के मुख्य लूप से परे टाइमर या अन्य गेटिंग मैकेनिक्स के बारे में चिंता किए बिना टैंकों की अंतहीन मात्रा का आनंद लेने के लिए आपके लिए $ 5 अप फ्रंट मांगता है।

मांग मूल्य के बदले में, अनंत टैंक अपनी प्रतिस्पर्धा पर एक टन सामान प्रदान करता है। यह एकल-खिलाड़ी सामग्री है जिसमें 14 मिशन लंबा अभियान, स्तर-आधारित अभ्यासों का एक सेट, एक कस्टम मानचित्र मोड और आपके सभी टैंक निर्माणों के लिए एक मजेदार परीक्षण मैदान है। जहां तक ​​मल्टीप्लेयर का सवाल है, आप किंग ऑफ द हिल, टीम डेथमैच, आदि जैसे कई मोड में 7-ऑन -7 मैचों तक ऑनलाइन प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं।

जबकि अनंत टैंक काफी सुचारू रूप से नहीं चलता है या काफी नियंत्रण के साथ-साथ कुछ भी पसंद करता है टैंक ब्लिट्ज की दुनियाखेल में करने के लिए चीजों की भारी मात्रा उसकी भरपाई करने से कहीं अधिक है।

तल – रेखा

अनंत टैंक एक महान, हालांकि कम गंभीर है, टैंक से जूझने वाली शैली को लें। यह सामग्री की भारी मात्रा में है और विकल्प इसे पूछने की कीमत के लायक बनाते हैं।

Leave a Comment