Banner Saga 2 Review in Hindi

मेरे लिए इसे शुरू करने के लिए सबसे अच्छी जगह बैनर सागा 2 समीक्षा यह कहने के लिए है कि मैंने जो पहली बार खेला वह मुझे विशेष रूप से पसंद नहीं आया बैनर सागा. मैंने पिछले साल मूल खेल को चुना था और कला और दुनिया से परे इसके लिए ज्यादा तैयार नहीं था, इसलिए मैं कम उम्मीदों के साथ इस नए खेल में गया। मुझे कम ही पता था कि बैनर सागा 2 एक रणनीति अनुभव प्रदान करता है जो पहले गेम से बेहतर होता है, जबकि मूल से सभी अच्छी चीजों को बरकरार रखता है।

सीधे आगे चार्ज करना

यदि आपने कभी नहीं खेला है बैनर सागातह में जाना बैनर सागा 2 चुनौतीपूर्ण हो सकता है क्योंकि यह यह समझाने में बहुत कम समय लगाता है कि यह कैसे काम करता है। ये रणनीति भूमिका निभाने वाले खेल हैं जो परिचित ग्रिड-आधारित युद्ध का उपयोग करते हैं, लेकिन इसके चारों ओर बनाए गए यांत्रिकी और कथा हुक कई और अद्वितीय हैं।

इसलिए, प्रस्तुत किए गए संक्षिप्त और संक्षिप्त ट्यूटोरियल के बावजूद बैनर सागा 2यह सलाह दी जाती है कि आप जो कर रहे हैं उस पर पकड़ पाने के लिए आपने पहले गेम में से कम से कम कुछ खेला है।

अपनी दुनिया के लिए लड़ो

एक रणनीति आरपीजी के रूप में, बैनर सागा 2 टर्न-आधारित मुकाबले के लिए बहुत समय समर्पित करता है, जो सभी ठोस रूप से निर्मित होता है और पहले गेम की तुलना में बहुत अधिक विविधता प्रदान करता है। रणनीतिक स्थिति के मुकाबलों और क्षमताओं का उपयोग करने के बीच, आप अपने आप को विदेशी सेंटोरस के समूह के साथ संवाद करने की कोशिश कर सकते हैं, मरम्मत की रहस्यमय और जादुई पेचीदगियों को सीखने का विकल्प चुन सकते हैं, या अपने लोगों को भूख से मरने से रोकने की कोशिश कर सकते हैं।

सुनिश्चित होना, बैनर सागा 2– अपने पूर्ववर्ती की तरह – एक काफी रेखीय पथ के साथ चलता है, लेकिन इस खेल में विद्या, चरित्र और विकल्प वास्तव में इस खेल में खुलते हैं, जो इसे सबसे सम्मोहक अनुभवों में से एक बनाता है जो मैंने हाल की स्मृति में देखा है। .

अनकही किंवदंती

में मुकाबला और प्रबंधन जितना मजेदार है बैनर सागा 2 हैं, इसका दिल वास्तव में इसके चरित्र में निहित है। हालांकि इसके पूर्ववर्ती ने विश्व निर्माण का अच्छा काम किया, बैनर सागा 2 अपने सर्वनाश और डोर सेटिंग में दिलचस्प बातचीत और चरित्र क्षण बनाने के व्यावहारिक रूप से हर अवसर पर कब्जा कर लेता है।

बैनर सागा 2 कहानी इतनी समृद्ध होने का प्रबंधन करती है क्योंकि कहानी खेल में अपेक्षाकृत जल्दी विभाजित हो जाती है, जिसमें आप दो अलग-अलग कारवां का नियंत्रण लेते हैं, जिनका नेतृत्व बहुत अलग लोग करते हैं जो समान रूप से अलग-अलग स्थानों पर जाते हैं। यह खेल के लिए एक छोटे से जोड़ की तरह लगता है, लेकिन बैनर सागा 2 पूरी तरह से अलग वातावरण, दुश्मनों और परिदृश्यों को गढ़ने के लिए इन दो कहानियों का पूरा फायदा उठाता है, जिससे उनके बीच लगातार उछलते-कूदते आनंद आता है।

तल – रेखा

बैनर सागा 2 चरित्र, गेमप्ले और कथा के बेहतरीन संयोजनों में से एक है जिसे आप पा सकते हैं। यह एक ऐसा खेल है जो एक मजेदार और विविध रणनीति खेल होने पर उतना ही समय व्यतीत करता है जितना कि यह आपको इसकी दुनिया और इसके पात्रों की स्थिति में होने के कारणों की परवाह करने में करता है। इससे बहुत अधिक पूछना वास्तव में कठिन है।

Leave a Comment