.Decluster Zero: Bullet Nocturne Review in Hindi

मूल का स्वघोषित रीमिक्स डीक्लस्टर, .डिक्लस्टर जीरो: बुलेट निशाचर रैंप अप संस्करण है – वह संस्करण जिसे नवागंतुकों को निश्चित रूप से देखना चाहिए। यह इस समय सबसे अच्छा बुलेट नरक निशानेबाजों में से एक है और पूछने की कीमत के लायक है।

बहुत ज़्यादा .डिक्लस्टर जीरो: बुलेट निशाचरकी सफलता इसके सुनियोजित डिजाइन में बदलाव के कारण आती है। यह आश्चर्यजनक लगता है और प्रभावशाली लगता है, लेकिन यह सूक्ष्म परिवर्तनों का खेल है जो सुनिश्चित करता है कि आप पकड़ में आ जाएंगे।

एक बात के लिए, आप एक ऐसे जहाज से लैस हैं जो शुरू से ही पूरी तरह से संचालित है। यह न केवल आपको श्रेष्ठता और शक्ति का एक गुमराह भाव देता है, बल्कि इसका मतलब है कि चीजें शुरू से ही कठिन हैं। गोलियों के इर्द-गिर्द अपना रास्ता चकमा देने और घुमाने की सामान्य आवश्यकता है, जिससे अंतराल और अवसर पैदा होते हैं जिन्हें बनाना असंभव लगता है।

आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले हथियार को एक डबल टैप से स्विच करने के साथ हथियारों के विविध चयन से आपको मदद मिलती है। यहां का मुख्य आनंद होमिंग लेजर है। होमिंग अटैक प्रदान करने के अलावा, यह आपको एक उंगली नीचे पकड़कर अपने चारों ओर गोलियों को धीमा करने की भी अनुमति देता है, और इसका उपयोग आपके गुणक को बढ़ाने के लिए किया जा सकता है।

आप हथियार को भी चार्ज कर सकते हैं, दोनों ही हर चीज पर गोली मारकर, साथ ही साथ बिल्कुल कुछ भी नहीं कर सकते हैं। जब आप खेल के माध्यम से अपना काम करते हैं तो इस पर विचार करना एक नियमित बात है कि क्या लड़ना है या इंतजार करना है।

पीछे यही खूबसूरती है .डिक्लस्टर जीरो: बुलेट निशाचर. जब यह सीखने की बात आती है कि आपके होमिंग लेजर का उपयोग कब करना है, चार्ज मोड को कब सक्रिय करना है, इत्यादि। एक लिखित ट्यूटोरियल चीजों को थोड़ा भ्रमित करने वाला बनाता है लेकिन अभ्यास यहाँ सही बनाता है, साथ .डिक्लस्टर जीरो: बुलेट निशाचर कठिनाई मोड के विविध चयन की पेशकश करना जो वास्तव में फर्क करते हैं। यह एक वास्तविक आनंद है।

Leave a Comment