Clicker Heroes Review in Hindi

वह खेल जिसने सिंहासन के इतने ढोंग को जन्म दिया – क्लिकर हीरोज – आखिरकार आईओएस के लिए अपना रास्ता बना लिया है। अंदाज़ा लगाओ? यह लगभग कष्टप्रद व्यसनी है। गहराई से आप जानते हैं कि कोई मतलब नहीं है, फिर भी आप खुद को चेक इन करते हुए पाएंगे और जीत के साथ आगे बढ़ते हुए पाएंगे।

आपको अब तक इस जॉनर के बारे में पता होना चाहिए। आप एक राक्षस को हराने और कुछ सोना हासिल करने के लिए उस पर टैप करना शुरू करते हैं। उस सोने का उपयोग तब आपकी दोहन शक्तियों को उन्नत करने के लिए किया जा सकता है, या आपकी मदद करने के लिए एक नायक खरीदने के लिए किया जा सकता है। उत्तरार्द्ध सबसे अच्छा तरीका है जिसमें आप खेल को अपने आप सब कुछ करने के लिए छोड़ने में सक्षम हैं। अन्य नायकों में पर्याप्त पैसा लगाएं और यदि आप नहीं चाहते हैं तो आपको फिर से टैप नहीं करना पड़ेगा।

अनिवार्य रूप से, क्लिकर हीरोज एक ऐसा खेल है जो खुद खेलता है और फिर भी आप खुद को इतनी बार चेक इन करते हुए पाएंगे। जैसे-जैसे आप खेलते रहते हैं, नई चीजें अनलॉक होती जाती हैं। आप खुद को कबीले में शामिल होने और मल्टीप्लेयर लड़ाइयों में भाग लेने में सक्षम पाएंगे, लेकिन आपको उस तक पहुंचने में थोड़ा समय लगेगा। क्लिकर हीरोज ट्रिकल इस तरह की सामग्री को खिलाती है, हालांकि आप जल्द ही इसके जादू के तहत समाप्त हो जाएंगे।

अधिक महत्वपूर्ण बात, क्लिकर हीरोज उतना ही जटिल है जितना आप चाहते हैं। आप बस चेक इन कर सकते हैं और अपना सोना खर्च कर सकते हैं, लेकिन आप प्राचीन राक्षसों की खोज करने या प्रति सेकंड अपने नुकसान को व्यापक रूप से सुधारने के सर्वोत्तम मार्ग भी सीख सकते हैं। विकियों को समर्पित करने का एक अच्छा कारण है क्लिकर हीरोज, साथ ही एक संपूर्ण उपश्रेणी। यह अपने साधारण दिखने वाले हुड के तहत बहुत विस्तृत हो सकता है।

आलोचक शिकायत कर सकते हैं कि इसका कोई मतलब नहीं है क्लिकर हीरोज, लेकिन यकीनन किसी भी खेल के साथ ऐसा ही होता है। आलस्य और दोहन के इस तरह के मिश्रण से आपको जो संतुष्टि मिलेगी, वह अजीब है, लेकिन यह निश्चित रूप से है। आप जल्द ही अपने आप को इसके जादू में लिपटे हुए पाएंगे।

Leave a Comment