Five Nights at Freddy’s 4 Review in Hindi

[Are the first few nights giving you trouble? You’re certainly not alone. Take a look at our Five Nights at Freddy’s 4 tips & tricks guide if you’d like a few pointers.]

फ्रेडी के 4 . में पांच रातें एक अविश्वसनीय रूप से डरावना, वायुमंडलीय और सर्वथा भयानक खेल है। लगभग हर पल अपनी पांच रातों में से प्रत्येक को जीवित रहने की कोशिश में बिताया (कुछ अतिरिक्त दें या लें) अविश्वसनीय रूप से तनावपूर्ण है क्योंकि आप मूल कलाकारों के बुरे सपने के साथ बिल्ली-और-चूहे खेलते हैं – बोनी, चीका, फॉक्स, और फ्रेडी (प्लस वन) या दो आश्चर्यचकित अतिथि)। समस्या यह है कि मैं वास्तव में पीसी संस्करण के बारे में बात कर रहा हूं।

का मूल फ्रेडी के 4 . में पांच रातें आईओएस पर अभी भी वही है। आप अभी भी दो बेडरूम के दरवाजे, एक कोठरी और एक बिस्तर के बीच आगे-पीछे दौड़ रहे हैं, जबकि आप का पीछा करने वाले भयानक राक्षसों को दूर भगाने के लिए अपनी टॉर्च का उपयोग करने की कोशिश कर रहे हैं। और यदि आप पर्याप्त फ्लैशलाइट नहीं करते हैं (या यदि आप बहुत जल्द फ्लैशलाइट करते हैं तो भी आप पकड़ लेंगे)। निराशाजनक बात यह है कि एनिमेशन को इतना कम कर दिया गया है कि यह व्यावहारिक रूप से एक स्लाइड शो देखने जैसा है। यह तनाव को खराब नहीं करता है, लेकिन यह इसे काफी हद तक कम करता है।

यह भी शर्म की बात थी कि पुराने कंप्यूटर-दिखने वाले मिनी-गेम जिनमें लगभग 99% कहानी शामिल है, पूरी तरह से अनुपस्थित हैं। इस प्रकार के मिनी-गेम्स के रूप में देखकर, यह मेरे लिए हैरान करने वाला है थे सम्मिलित फ़्रेडी के 3 . में पांच रातेंका मोबाइल रिलीज़, और वे इस बार यकीनन और भी अधिक महत्वपूर्ण हैं। मुझे अंतरिक्ष और प्रसंस्करण शक्ति को बचाने की आवश्यकता है, लेकिन मुझे लगता है कि स्कॉट इस रिलीज के साथ पुराने उपकरणों के लिए थोड़ा बहुत अनुकूल था।

फिर इंटरफ़ेस है। मुझे इससे नफरत है। मैं इससे बहुत नफरत करता हूं। मुझे इससे नफरत नहीं है कि यह कैसे काम करता है – मुझे वास्तव में लगता है कि यह टच स्क्रीन पर अविश्वसनीय रूप से अच्छी तरह से नियंत्रित करता है – लेकिन मुझे इससे नफरत है कि यह कैसा दिखता है। स्क्रीन पर ये बॉक्स हैं जो आपको याद दिलाते हैं कि आप यहां दो बार टैप करें या वहां टैप करके रखें, और वे कभी दुर नही जाना. पहली रात के लिए उन्हें जगह पर रखना सही समझ में आता है लेकिन हमें पूरे खेल के रास्ते में आने वाले इन भद्दे अनुस्मारक की आवश्यकता क्यों होगी? और कम से कम उन्हें बंद करने का कोई विकल्प क्यों नहीं है? वे गेमप्ले के रास्ते में बिल्कुल भी नहीं आते हैं, जो कि अच्छा है, लेकिन टेक्स्ट बॉक्स के हर जगह तैरने से वास्तव में माहौल टूट जाता है।

जो कुछ कहा जा रहा है, फ्रेडी के 4 . में पांच रातें अभी भी बहुत अच्छा काम करता है। क्लिप्स को थोड़ा तीखा महसूस होने के बावजूद ध्वनि का उपयोग उत्कृष्ट है। वे क्षण जब आप दरवाजे पर होते हैं, पिच के अंधेरे में घूरते हैं, अपनी टॉर्च पर क्लिक करने से पहले सांस लेने के गप्पी संकेतों को सुनने के लिए दबाव डालते हैं, अविश्वसनीय रूप से तीव्र होते हैं, भले ही जंपस्केयर एनीमेशन के दो या तीन फ्रेम से थोड़ा अधिक हो। दो सेकंड लूप। और जब कहानी मिनी-गेम्स गायब हैं, तो मैं उस एक को शामिल करने की सराहना करता हूं, जिसमें आपने अगली रात को दो घंटे दाढ़ी बनाने के लिए प्लशट्रैप को सही जगह पर रोकने की कोशिश की है।

अगर इसमें बहुत अधिक गायब सामग्री (और एनीमेशन फ्रेम) नहीं है तो मैं कहूंगा फ्रेडी के 4 . में पांच रातें मोबाइल श्रृंखला में बहुत अच्छी तरह से सर्वश्रेष्ठ हो सकता है। एक बार जब मैं भयानक एनीमेशन, निम्न-गुणवत्ता वाली आवाज़ें, और अप्रिय इंटरफ़ेस बटन (मेरी हथेलियों को रात चार तक पसीना आ रहा था) को प्राप्त करने में सक्षम था, तो यह मुझ पर बहुत बढ़ गया, लेकिन यह इतना बेहतर हो सकता था।

Leave a Comment