Champion of the Gods Review in Hindi

जबकि कई साहसिक खेल किताबें एक मध्यम लंबाई पढ़ने का अनुभव प्रदान करती हैं – एक जो आपको दोपहर या उससे भी ज्यादा समय लेगी –देवताओं का चैंपियन यह वास्तव में खुद को फेंक देता है। यह एक 217,000 शब्द महाकाव्य है, और एक जो न केवल आपको लंबे समय तक टिकेगा बल्कि आपको प्रगति के कई तरीके प्रदान करेगा। कहाँ देवताओं का चैंपियन किसी भी फैंसी दृश्य या ध्वनि प्रभाव की कमी है, यह एक यादगार इंटरैक्टिव उपन्यास के साथ बनाता है।

ग्रीक पौराणिक कथाओं के आधार पर, आप अपने लोगों को बचाने के प्रयास में एक युवा नायक की भूमिका निभाते हैं, साथ ही अपने बारे में कुछ और सीखते हैं। देवताओं का चैंपियन प्रभावशाली मात्रा में गहराई प्रदान करता है, जिसका अर्थ है कि आप वास्तव में अपने चरित्र को वैयक्तिकृत कर सकते हैं। आप या तो लिंग हो सकते हैं, अपनी कामुकता, अपने स्वभाव और व्यक्तित्व को चुन सकते हैं, और देखें कि कहानी तदनुसार समायोजित होती है।

जबकि कुछ साहसिक खेल की किताबें आपको कुछ विकल्पों में शामिल करती हैं या कहानी को अचानक समाप्त कर देती हैं जब आप उस दिशा में जाते हैं जो उसे पसंद नहीं है, देवताओं का चैंपियन हमेशा के लिए और अधिक चलता है। इसमें मैपिंग फ़ंक्शन का अभाव है, लेकिन यह ज्यादातर इसलिए है क्योंकि आपको यह महसूस होता है कि कोई भी आरेख जो प्रदर्शित करता है वह डराने वाला बहुत बड़ा होगा। ज्यादातर हर निर्णय में कई में से एक विकल्प बनाना शामिल होता है, और कहानी चाप काफी नाटकीय रूप से बदल सकता है जहां से आप शुरू करते हैं।

यही काम के लिए बहुत अच्छा है देवताओं का चैंपियन. यह उन लोगों के लिए अपील नहीं करेगा जो अधिक एक्शन पैक्ड अनुभव चाहते हैं, लेकिन जो अधिक से अधिक सम्मोहक पढ़ने के बाद अपने भाग्य के प्रभारी महसूस करेंगे। जब आप अंततः किसी निष्कर्ष पर पहुंच जाते हैं, तो आप आसानी से चीजों में वापस जा सकते हैं, एक अलग चरित्र की भूमिका निभा सकते हैं और एक बिल्कुल नया अनुभव देख सकते हैं।

जल्द ही, आप विभिन्न पात्रों के साथ रोमांस करेंगे और देवताओं को खुश करने या परेशान करने के लिए साहसिक निर्णय लेंगे। उस वजह से, देवताओं का चैंपियन उत्साही पाठक और साहसी होने के लिए पैसे के लिए बहुत अच्छा मूल्य लगता है।

Leave a Comment