Crayola DJ Review in Hindi

संगीत बनाना आपके बच्चों के लिए खुद को अभिव्यक्त करने का एक बहुत ही मजेदार और एक आदर्श तरीका है, लेकिन अक्सर यह अच्छा प्रदर्शन करना थोड़ा मुश्किल हो सकता है। क्रायोला डीजे ऐसी किसी भी कठिनाई को दूर करता है, डीजेिंग ऐप होने के नाते जिसे आप कुछ ही मिनटों में सीख सकते हैं। यह भी बड़ा मजेदार है।

आपको दो टर्नटेबल्स और विभिन्न प्रकार के विभिन्न विकल्पों के साथ प्रस्तुत किया जाता है। आप ट्रैक के भीतर उनकी गति और प्रमुखता में हेरफेर करने से पहले विभिन्न विभिन्न शैलियों, जैसे नृत्य, पॉप, हिप हॉप और फ्यूजन को कवर करने वाले ट्रैक जोड़ सकते हैं।

एक बार जब आप चीजों के उस पक्ष से खुश हो जाते हैं, तो आप अलग-अलग बीट्स को जोड़ने के लिए रिकॉर्ड को खंगालते हुए, आभासी दर्शकों के लिए इसे कैसे बंद कर सकते हैं। क्रायोला डीजे आपके द्वारा लागू की जाने वाली विविधता के आधार पर आपको तदनुसार स्कोर करता है, और यह सब काफी जीवंत और आनंददायक है। एक रचना की तरह? आप इसे भविष्य के संदर्भ के लिए सहेज सकते हैं। आप इसे दो प्लेयर मोड में भी खेल सकते हैं, और इसे बारी-बारी से ले सकते हैं।

क्रायोला डीजे बस एक तरह का कल्पनाशील उपकरण है जो बच्चों को पसंद आएगा। यह सीखना आसान है फिर भी काफी विस्तृत है, और पूरे गर्मियों में उनका मनोरंजन करने का एक अच्छा काम करना चाहिए।

Leave a Comment