SongPop 2 Review in Hindi

गीत पॉप ओह इतना व्यसनी था पहली बार के आसपास। यह पता चला है कि दूसरी बार उतना ही लुभावना है। सोंगपॉप 2 शायद कुछ और नवाचारों के साथ किया जा सकता था, लेकिन यह देखते हुए कि मूल से आपकी सभी प्रगति किसी भी तरह से आगे बढ़ती है, यह किसी भी तरह से कोई बड़ा नुकसान नहीं है।

अगर आप पहली बार किसी तरह सनक से चूक गए – सोंगपॉप 2 संगीत सामान्य ज्ञान की बात है। आप संगीत की एक क्लिप सुनते हैं, आप जो सोचते हैं उसका चयन करें, और देखें कि क्या आपने अपने प्रतिद्वंद्वी की तुलना में इसका सही और तेज़ उत्तर दिया है। आप प्लेलिस्ट को चुनने के लिए इसे बारी-बारी से लेते हैं, और वे प्लेलिस्ट विभिन्न शैलियों और दशकों के सभी शिष्टाचार को कवर करती हैं। यह वह खेल है जो कभी खत्म नहीं होता, मूल रूप से, और यह एक आशीर्वाद और एक अभिशाप है।

सोंगपॉप 2 एक नए पार्टी मोड के माध्यम से एक के बाद एक सत्र में जोड़ता है। इस बार, आप दैनिक टूर्नामेंट के माध्यम से सभी के बीच उच्चतम स्कोर के लिए इसे लड़ने का विकल्प चुन सकते हैं। इसका मतलब है कि विशेष पुरस्कार, यश, और खेलते रहने का एक अतिरिक्त कारण। जल्द ही, आपका प्रतिस्पर्धी पक्ष चमकता है और आप यह सुनिश्चित करने के लिए अपना दिन बिताते हैं कि आप उस सभी महत्वपूर्ण बढ़त को बनाए रख रहे हैं।

कहीं और, सोंगपॉप 2 ज्यादातर व्यापार हमेशा की तरह है। इन-गेम सिक्कों के माध्यम से भुगतान करने से पहले अब आप कुछ प्लेलिस्ट को मुफ्त में आज़मा सकते हैं, साथ ही आप अभ्यास मोड का भी आनंद ले सकते हैं, लेकिन सिद्धांत वही रहता है।

वह सिद्धांत ओह इतना व्यसनी है, हालांकि पहले की तरह। कभी-कभी यह लगभग अपरिहार्य होता है, आसानी से आपके खाली समय को समाप्त कर देता है। यह और भी अधिक है यदि आपके पास Apple वॉच है, तो आप इसके माध्यम से सूचनाएं प्राप्त कर सकते हैं और कभी भी नशे की लत से दूर नहीं हो सकते।

यह सुनने में भले ही जितना अँधेरा लगे, ऐसा इसलिए है क्योंकि सोंगपॉप 2 बहुत मज़ा है। यह अच्छी तरह से तैयार किया गया है ताकि आप कम समय में बहुत कुछ हासिल कर सकें, और कौन अपने दोस्तों के संगीत ज्ञान का परीक्षण करने का विरोध कर सकता है?

Leave a Comment