Dragon Ball Z Dokkan Battle Review in Hindi

[Are the strongest fighters in the world/galaxy/universe giving you trouble? Have a peek at our Dragon Ball Z Dokkan Battle beginner’s guide.]

मैं वह नहीं हूं जिसे आप ड्रैगन बॉल जेड प्रशंसक कहेंगे। मैं शो देखा करता था, लेकिन सेल सागा के बाद मैं इससे ऊब गया था क्योंकि यह इतना दिमाग-सुन्न करने वाला फॉर्मूला था। सौभाग्य से कहानी की सिसिफुसियन प्रकृति कुछ बहुत अच्छे वीडियो गेम के लिए चारा बनाती है। में काम करता है ड्रैगन बॉल जेड डॉकन बैटलएहसान भी।

डोक्कन युद्ध पहेली कालकोठरी क्रॉलर के ड्रैगन बॉल जेड संस्करण की तरह है पहेली और ड्रेगन. प्रस्तुति थोड़ी है… चलो “अलग” के साथ चलते हैं… लेकिन यह अभी भी वस्तुओं को खोजने, दुश्मनों से लड़ने, अनुभव अर्जित करने और अपनी टीम का विस्तार / सुधार करने के लिए स्तरों के माध्यम से पीसने की बात है। लेकिन यह एक अति-शीर्ष, बमबारी दृष्टिकोण का उपयोग करके ऐसा करता है जिसमें लपेटना आसान होता है।

एक स्तर से आगे बढ़ना एक बोर्ड गेम में मोहरे को हिलाने जैसा है। आप कितने कदम चलते हैं, इसके लिए आपको तीन विकल्प मिलते हैं, और जब भी आप किसी स्थान पर उतरते हैं जिसमें कोई चीज़ (यानी कोई वस्तु, पैसा, दुश्मन, आदि) होती है तो आपको जो कुछ भी हो सकता है या उससे निपटना पड़ता है। एक छोटी सी रणनीति भी खेल में आती है क्योंकि आप अपने कदमों को गति देने का सबसे अच्छा तरीका तय करने का प्रयास करते हैं और एक कांटा में कौन सा मार्ग लेना है, जो लीग को “प्रगति पट्टी को भरने के लिए टैप” से बेहतर लगता है, इसी तरह के कई गेम उपयोग करते हैं।

एक चुटकी रणनीति के साथ पहेली की तरह के झगड़े समान रूप से सरल होते हैं, आपको (उम्मीद है) कई समान रंगों को एक साथ जोड़ने और अधिक शक्तिशाली हमले करने के लिए विभिन्न रंगीन Ki orbs को टैप करने की आवश्यकता होती है। यदि आप चयनित वर्ण के रंग के लिए आभूषणों के एक सेट से मेल खाते हैं, तो आप दो बार नुकसान करेंगे, साथ ही यदि आपने क्षति उठाई है, तो आप थोड़ा ठीक हो जाएंगे, लेकिन आप अभी भी किसी भी अन्य रंग का उपयोग करके प्राप्त कर सकते हैं। आप कॉम्बो के लिए आगे की योजना बनाने के लिए अपने लड़ाकू विमानों को इधर-उधर करना चाहेंगे, जो कुछ गहनों को साफ करने के बाद भरेंगे, चरित्र बोनस का लाभ उठाएंगे (यानी चियाओत्ज़ु के बगल में यमचा डालना, आदि), या जैसे डालकर उनकी ताकत को बढ़ावा देना चाहते हैं। -तत्व (Str, Phy, Int, आदि) एक दूसरे के बगल में।

क्या बनाता है डोक्कन युद्ध पूरी तरह से हास्यास्पद लड़ाई एनिमेशन हैं। यंत्रवत् रूप से आप केवल orbs और मिलान वाले रंगों का दोहन कर रहे हैं, लेकिन एक बार जब आप अपने चयन के साथ समाप्त कर लेते हैं, तो आप अपने सेनानियों को धुंधले घूंसे, विस्फोट, और कभी-कभी विशाल ऊर्जा बीम के साथ अपने लक्ष्य से भराई करते हुए देखते हैं जो हजारों अंक करता है क्षति के लायक। यह पूरी तरह से बोनकर्स है, लेकिन यह मस्ती का एक बड़ा हिस्सा है। और हमले के एनिमेशन यथोचित रूप से विविध हैं, जो एक आश्चर्य की बात थी।

मैं उस तरह का प्रशंसक नहीं हूं जिस तरह से आपको पहले सब कुछ सेट करना है और फिर इसे खेलते हुए देखना है। मुझे लगता है कि यह प्रस्तुति का एक बड़ा हिस्सा है, लेकिन कभी-कभी आप एक ऐसे दुश्मन पर एक शक्तिशाली विशेष हमले को बर्बाद कर देंगे जिसके पास स्वास्थ्य का सबसे छोटा हिस्सा बचा है क्योंकि एक ही मोड़ पर पहले हमला करने वाले लड़ाकू (ओं) ने अभी-अभी हमला किया है। काफी नुकसान नहीं करते हैं।

मैं ड्रैगन बॉल जेड या फ्रीमियम डंगऑन-क्रॉलिंग पहेली गेम में बड़ा नहीं हूं, लेकिन मुझे स्वीकार करना होगा ड्रैगन बॉल जेड डॉककेन बैटल मेरी रुचि बनाए रखने में कामयाब रहा है। यह सरल है लेकिन फिर भी थोड़ा जटिल है, और आकर्षक मुकाबला सिर्फ इतना है कि मुझे इस बात की परवाह नहीं है कि कार्रवाई पर मेरा कितना कम नियंत्रण है। मैं कहूंगा कि इसे एक शॉट दें, चाहे आपकी पसंद कोई भी हो।

Leave a Comment