Pic Ninja Review in Hindi

उन लोगों के उद्देश्य से ऐप्स की लगातार वृद्धि हुई है जो अपनी तस्वीरों में हेरफेर करना चाहते हैं, लेकिन एक साधारण यूजर इंटरफेस की सुविधा के साथ। इसके पीछे स्पष्ट रूप से प्रेरणा है तस्वीर निंजा. इसका उपयोग करना आसान है, लेकिन यह आपको ‘एक आकार-फिट-सभी’ शैली समाधानों तक सीमित रखने के बजाय व्यक्तिगत रूप बनाने के लिए पर्याप्त प्रभावी है।

के बीच महत्वपूर्ण अंतर तस्वीर निंजा और अन्य फोटो फ़िल्टरिंग ऐप्स यह आपको फोटो के विशिष्ट क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करने की अनुमति देता है। रेडियल, ग्रैजुएट और परावर्तित विकल्पों का उपयोग करके, आप हेरफेर करने के लिए छवि के एक निश्चित भाग का चयन कर सकते हैं। रेडियल चेहरों के लिए सबसे अच्छा काम करता है, जबकि ग्रेजुएशन दृश्यों के लिए बहुत अच्छा है, और प्रतिबिंबित करने से आप एक ही बार में दो क्षेत्रों में हेरफेर कर सकते हैं। वहां, आप व्हाइट बैलेंस, एक्सपोज़र, कंट्रास्ट, सैचुरेशन आदि को एडजस्ट कर सकते हैं।

परिणाम काफी उल्लेखनीय हो सकते हैं, आसानी से आपकी तस्वीर को काफी हद तक बदल सकते हैं। मैं समुद्र तट पर एक धूप दोपहर को रात के समय के दृश्य में बदलने में कामयाब रहा, सब कुछ कुछ ही क्षणों में और स्क्रीन के कुछ टैप में। यह उचित भी लग रहा था, और कुछ फ़िल्टरिंग ऐप्स की तरह अतिप्रवाह से दूर।

जैसा कि आप चीजों में हेरफेर करते हैं, आप हमेशा अपनी उंगली को तुलना बटन पर पकड़ कर देख सकते हैं कि क्या अंतर लागू किए गए हैं। साथ ही, आप भविष्य के संदर्भ के लिए कस्टम फ़िल्टर सहेज सकते हैं, जिससे आपको इस तरह के प्रभाव को कहीं और पुन: उपयोग करने का एक आसान तरीका मिल जाएगा। यह एक ऐसी सुविधा है जो विशेष रूप से तब सुविधाजनक होती है जब आप जल्दी में होते हैं, या आपको फ़िल्टर का सही सेट मिल जाता है।

इस तथ्य को शामिल करें कि तस्वीर निंजा लोड करने और उपयोग करने के लिए त्वरित है, और यह एक आकर्षक पैकेज है। अब आपको बार-बार इस्तेमाल किए जाने वाले एक ही फिल्टर का सामना नहीं करना पड़ेगा। इसके बजाय, जो कुछ होता है उस पर आपका कुछ नियंत्रण होता है। यह आपके आईओएस डिवाइस पर थोड़ी देर के लिए और अच्छे कारण से चिपके रहने की संभावना है।

Leave a Comment