1010! World Review in Hindi

1010! दुनिया एक मजेदार छोटा खेल है जिसका कुछ प्रभाव है टेट्रिस लेकिन अभी भी अपनी बात है। एक ऊर्जा प्रणाली का मतलब है कि यह एक समय के बाद थोड़ा रुक/शुरू-आश है, लेकिन आपको किसी भी तरह यहां जो कुछ भी है उसका आनंद लेना चाहिए।

प्रत्येक स्तर पर आप ब्लॉकों की रेखा को साफ करके एक विशेष उच्च स्कोर या लक्ष्य की दिशा में काम कर रहे हैं। भिन्न टेट्रिस हालांकि, आपको ब्लॉक आकार का चयन दिया जाता है जिसे आप अपनी इच्छानुसार किसी भी फैशन में रखते हैं। आप एक टाइमर से नहीं दौड़े हैं, लेकिन आप सीमित हैं कि आपके लिए कितनी चालें उपलब्ध हैं। कुछ स्तरों में आपको केवल एक विशेष स्कोर तक पहुँचने की आवश्यकता होती है, जबकि अन्य में आपको विशिष्ट सितारों या आकृतियों को साफ़ करने की आवश्यकता होती है।

यह एक साधारण विचार है लेकिन एक ऐसा है जो बहुत मजेदार हो जाता है। दृष्टि से, 1010! दुनिया दिखने में थोड़ा बुनियादी है, लेकिन ब्लॉकों की एक श्रृंखला को प्रभावी ढंग से एक साथ रखकर कुछ प्रभावशाली संयोजनों को अर्जित करना सुखद है।

यही बात है 1010! दुनिया. यह आपके दिमाग में बड़े पैमाने पर नहीं टिकेगा, लेकिन जब आप खेल रहे होंगे तो आप धीरे-धीरे कहीं न कहीं आनंद लेंगे। एक समय नुक़सान के रूप में, यह काम करता है।

https://www.youtube.com/watch?v=MMxl1M97Q0s

Leave a Comment