MyLeisure Review in Hindi

अनिवार्य रूप से tinder मनोरंजन का, मेरी फुरसत एक ऐसा ऐप है जो आपके लिए यह पता लगाना आसान बनाता है कि आगे क्या देखना है या क्या सुनना है।

यह आपके फेसबुक प्रोफाइल से जुड़कर काम करता है और आपको यह प्रदर्शित करने के लिए कि क्या आप उनमें रुचि रखते हैं, विभिन्न चित्रों पर बाएं या दाएं स्वाइप करने की अनुमति देता है। हाँ, बहुत सारे डेटिंग ऐप्स की तरह। आसान बात यह है कि मनोरंजन के साधन आपको ठुकरा नहीं सकते!

मेरी फुरसत क्विकी, डिस्कवर और टॉप वीकली – तीन खंडों में विभाजित है। उत्तरार्द्ध आपको विशेष अनुशंसाओं के माध्यम से स्वाइप करने की अनुमति देता है जो प्रत्येक सप्ताह बदलते हैं, जबकि डिस्कवर हर समय एक समान कार्य करता है। जब आप एक त्वरित हिट चाहते हैं, तो मेम, चुटकुले, वाइन और ऐप अनुशंसाओं पर ध्यान केंद्रित करने के लिए Quickie है।

यह इंटरफ़ेस का उपयोग करने में आसान है जो उचित रूप से सम्मोहक है। आपको कुछ ऐसा खोजने में सक्षम होना चाहिए जो कुछ ही समय में आकर्षक हो। नेटफ्लिक्स के एल्गोरिदम कैसे काम करते हैं, इसकी तरह, मेरी फुरसत विभिन्न स्वाद वाले लोगों के लिए हमेशा शानदार ढंग से अनुकूलित नहीं होता है, लेकिन यह एक ठोस प्रारंभिक बिंदु है। ऐसी दुनिया में जहां आप पसंद से अभिभूत हो सकते हैं, यह कुछ प्रेरणा पाने का एक सुविधाजनक तरीका है।

Leave a Comment