You Got Beat Review in Hindi

यू गॉट बीट काफी गहन अनुभव है लेकिन मजेदार भी है। यह सब आपकी उंगली के टैप से संगीतमय ताल का मिलान करने के बारे में है। इसका मतलब है कि यह सीखना अविश्वसनीय रूप से सरल है, लेकिन जल्द ही इसमें महारत हासिल करना काफी कठिन है। किसी भी तरह से, यह बहुत मजेदार है और इसमें प्रगति की अच्छी समझ है।

प्रत्येक स्तर चार बीट पैड और ‘नोट्स’ की एक धारा से बना है। जब लाइन उत्कृष्ट समय के साथ एक नोट पर जाती है तो आप संबंधित बीट पर टैप करते हैं, जो आपको ‘परफेक्ट’ रेटिंग के साथ पुरस्कृत करता है। अक्सर, आप एक ही बार में दो बीट्स पर टैप कर रहे होंगे, समय में मामूली बदलाव के साथ।

प्रारंभ में, यह काफी सरल है क्योंकि बीपीएम 90 बीपीएम पर काफी कम है। हालांकि एक विशेष स्कोर तक पहुंचें, और आप एक कठिन सेटिंग को अनलॉक करते हैं। जैसे-जैसे आप आगे बढ़ते हैं यह प्रवृत्ति जारी रहती है, और यह आपको प्रेरित रखने का एक प्रभावी तरीका है। आप नई बीट्स को अनलॉक करने के लिए भी रत्नों का उपयोग कर सकते हैं, जो वीडियो विज्ञापनों को देखने या कई बेहतरीन स्ट्रीक्स करने के माध्यम से अर्जित की जाती हैं – कुछ ऐसा जो आपके रास्ते में आने से ज्यादा आकर्षक है।

अच्छी तरह से निर्मित, यू गॉट बीट कभी-कभी आपके धैर्य की परीक्षा होगी, लेकिन यह अक्सर काफी सुखद होता है। यह अंदर और बाहर डुबकी लगाने के लिए एक आदर्श खेल है।

Leave a Comment