FitStadium Review in Hindi

फिटस्टेडियम आप जो हासिल करने में सक्षम होने की उम्मीद करते हैं, उसके संदर्भ में उच्च लक्ष्य रखता है, लेकिन एक तरह से जो इसे एक ताज़ा कसरत ऐप बनाता है। यह किसी भी तरह से आपके आग्रह को मिटाने के लिए नहीं है।

कुछ विवरणों को लेकर शुरू करें और कुछ अभ्यासों के माध्यम से आपको यह देखने के लिए कि आप कितने अच्छे हैं, फिटस्टेडियम जल्द ही आपको एक कसरत योजना के साथ सेट करता है जो आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप होना चाहिए। आप व्यायाम करने के लिए 15 से 45 मिनट के बीच का समय चुन सकते हैं, जिसका अर्थ है कि आपके पास काम पूरा करने के लिए हमेशा समय होना चाहिए। अभ्यास बहुत सारे उपकरणों के मालिक होने पर निर्भर नहीं हैं, जिनमें से अधिकांश को पूर्ण रूप से कुर्सी की आवश्यकता होती है।

इसका मतलब यह नहीं है कि फिटस्टेडियम किसी भी तरह से आसान है। मैंने शक्ति प्रशिक्षण अभ्यासों को चुनने का फैसला किया और खुद को मध्यम रूप से फिट मानने का फैसला किया। कसरत के अंत तक, मैं मध्यम रूप से फिट से बहुत दूर महसूस कर रहा था। मेरी युक्ति? आप जो कह सकते हैं उसमें कम लक्ष्य रखें, और अपने तरीके से काम करें। फिटस्टेडियम सजा देना पसंद करता है।

फिटस्टेडियम हालांकि अच्छा काम करता है। प्रत्येक व्यायाम एक सरल वीडियो ट्यूटोरियल के साथ आता है जो आपको यह जानने में मदद करता है कि क्या उम्मीद करनी है और अच्छी मुद्रा कैसे बनाए रखना है। यह सब स्पष्ट रूप से भी निर्धारित किया गया है, बटन आसानी से समझाए गए हैं और आपको बहुत अधिक प्रहार करने की आवश्यकता नहीं है।

जैसे-जैसे आप आगे बढ़ते हैं, फिटस्टेडियम आँकड़ों की एक स्थिर आपूर्ति के साथ आपकी आवश्यकताओं के अनुसार समायोजित करता है जिससे आप अपने बारे में अच्छा महसूस करते हैं।

यदि आप इसे 2 सप्ताह से अधिक समय तक उपयोग करना चाहते हैं तो इसमें एक सदस्यता शुल्क शामिल है और यह थोड़ा महंगा है ($79.99 आपको एक वर्ष में खरीदता है) लेकिन मैं इसे ध्यान देने योग्य परिणाम प्रदान करते हुए देख सकता हूं, जब तक आप इसके साथ बने रहते हैं। पैसे के लिए मूल्य की खातिर कीमत आपको इसे भी बनाए रखने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए। एक तरह के वर्चुअल पर्सनल ट्रेनर के रूप में, फिटस्टेडियम काफी उपयोगी है।

Leave a Comment